A.P.Station S.O 273002
Ahirauli Bujurg B.O 273213
Alawalpur B.O 273213
Alinagar S.O 273001
Allahadadpur S.O 273001
Amhia B.O 273202
Amtaura B.O 273212
Arogyamandir S.O 273003
Arwagadish B.O 273407
Ashauji Bazar B.O 273213
Ashok Nagar S.O (Gorakhpur) 273004
Awadhpur B.O 273202
B.R.D Medical College S.O 273013
Babhnauli B.O 273404
Badago B.O 273213

पिछले 20 जनवरी को गोरखपुर में महाराजगंज जिले के रहने वाले सर्राफा व्यापारियों के पास से करीब 35 लाख के लूट का मामला सामने आया था जिसके बाद से ही पुलिस इस केस की तत्परता से जाँच कर रही थी। जाँच कर रहे अधिकारियों को शुरु से ही इस मामले में पुलिसवालों के शामिल होने का शक था।

पुलिस का कहना है कि गीता तिवारी लड़ाई मोल लेने में काफी आगे रहती है। गोरखपुर में पिछले साल उसने एक जन्मदिन की पार्टी में 2 युवाओं को मार डाला था।

रामाशंकर सिंह का कहना है कि घटनास्थल पर 2 दारोगा और तीन सिपाही पहुंचे थे। यहां आने पर पुलिसवालों ने पहले उनके दोस्त के साथ मारपीट शुरू कर दी।

महिला को पीठ और कंधे के नीचे गोलियां लगी हैं जबकि उनकी बेटी को सीने में गोली लगी है। बीच सड़क इस वारदात की खबर सुनने के बाद यहां पुलिस के कान खड़े हो गए।

लड़की को उसके गांव के ही तीन युवकों ने अगवा कर लिया और फिर उसके साथ इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। यह भी बताया जा रहा है कि विरोध करने पर लड़की को सिगरेट से जलाया भी गया है।

सिंह ने इस ट्वीट के साथ जो वायरल वीडियो क्लिप शेयर की थी, उसमें उक्त ट्रेन में बैठे एक यात्री ने बताया था, “मुंबई से हमने गाड़ी पकड़ी थी गोरखपुर जाने के लिए। पर ड्राइवर ने ओडिशा में लाकर खड़ाकर दिया। अब हम कैसे जाएंगे?”

Lockdown; सरकारी इंतेजाम इन लोगों तक ना पहुंच पाने के बाद इन लोगों ने पांच-पांच हजार में चार साइकिल खरीदी और फिर सफर पर चल निकले।

हालांकि इसी मामले में निलंबित किए गए डॉ कफील खान को बहाल नहीं किया गया है। वह मथुरा जेल में बंद हैं और उन पर एक अन्य मामले में राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई की गई है।

गोरखपुर में 60 बच्चों की मौत के बाद डॉ. कफील खान चर्चा में आ गए थे। अब उनके खिलाफ एक बयान के चलते केस दर्ज किया गया है, जो उन्होंने एएमयू में कदिया था। एफआईआर में डॉ. कफील समेत एक अन्य के खिलाफ भड़काऊ नारे लगाने का आरोप लगाया गया है।

गोरखपुर जेल के कैदियों के लिए 25वां रेडियो स्टेशन शुरु किया गया है। इस रेडियो स्टेशन में हर रोज तीन कार्यक्रम होंगे।

Gorakhpur से जुड़ी हर खबर और उन खबरों का विश्लेषण, हर ताजा हलचल और घटनाक्रम पर पैनी नजर, क्राइम से लेकर सिनेमा और सियासत तक की खबरों और उनकी पड़ताल के साथ-साथ एजुकेशन, करियर, अर्थ जगत और बिजनेस की हलचल के साथ-साथ ऐसी खबरें जिन्हें जानना आपके लिए है जरूरी, सिर्फ एक क्लिक दूर। इसके अलावा Gorakhpur के मौसम का हाल और पल-पल बदलते मौसम के मिज़ाज़ की जानकारी और उनका विश्लेषण भी मिलेगा यहां। साथ ही अगर आप जानना चाहते हैं Gorakhpur के किसी जिले, खास इलाके और मोहल्ले का पिन कोड तो आइये इस लिंक पर। अब पाइये ताजा खबरों का डोज, मौसम की जानकारी और पिन कोड एक जगह…