ताज़ा खबर
 

Gorakhpur

bakri

Eid-Al-Adha: बकरीद पर 8 लाख में बिक रहा ‘Salman’, शरीर पर लिखा है अल्लाह

बकरे के मालिक ने बताया कि उस पर किया जाने वाला खर्च उनके खुद के ऊपर किए जाने वाले खर्चे से कहीं ज्यादा है। बकरे का वजन 95 किलो है। बताया जा रहा है कि यह बकरा गोरखपुर का सबसे महंगा बकरा है।

tik- tok

Tik Tok वीडियो बनाते-बनाते नदी में कूदे दो दोस्त, एक को बचाया, दूसरा लापता

देवरिया जिले में नदावर घाट पर बने पुल से दो किशोर दोस्त मोबाइल फोन पर टिक टॉक वीडियो बनाते समय नदी में कूदने का मामला सामने आया है। चश्मदीदों के मुताबिक पहले दानिश पुल की रेंलिग पर चढ़ा और नदी में कूद गया। इस दौरान आशिक उसका मोबाइल से वीडियो बनाता रहा और वह भी नदी में कूद गया।

knife

UP: आम के बाग में बैठे थे दो भाई, मुस्लिम युवक ने दोनों को चाकू से गोदा, एक की मौत

उत्तर प्रदेश में गोरखपुर के बड़हलगंज थानाक्षेत्र के एक गांव मे एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद से पूरे गांव मे तनाव का माहौल पसरा हुआ है।

ravi kishan

सांसद रवि किशन बोले- रामोजी की तर्ज पर गोरखपुर में भी बनाना चाहता हूं फिल्म सिटी, इससे बढ़ेगा रोजगार

गोरखपुर से सांसद चुने गए प्रसिद्ध अभिनेता रवि किशन अपने संसदीय क्षेत्र में भी एक फिल्म सिटी बनाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वे गोरखपुर को उत्तर भारत के श्रेष्ठ शहरों में शुमार कराना चाहते हैं।

voting

Lok Sabha Election 2019: गोरखपुर में 2 मतदान कर्मियों की मौत, ड्यूटी पर थे तैनात

Lok Sabha Election 2019: उत्तर प्रदेश में 13 सीटों पर वोटिंग शुरू हो चुकी है। लेकिन इस दौरान दो मतदान कर्मियों की मौत की खबर आ रही है। एक मतदान कर्मी की ड्यूटी पिपराइच में जबकि दूसरे की बांसगांव पोलिंग बूथ पर थी।

गोरखपुरः क्या अपना गढ़ बचा पाएंगे योगी आदित्यनाथ? जानिए क्या है इस सीट पर जमीनी हालात

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): गोरखपुर लोकसभा सीट पर बीजेपी ने भोजपुरी सिनेमा के एक्टर रवि किशन को मैदान में उतारा है तो वहीं महागठबंधन से सपा ने अपने खाते में से राम भुआल निषाद को प्रत्याशी बनाया है। कांग्रेस ने यहां से मधुसूदन तिवारी को टिकट दिया है।

रवि किशन भोजपुरी में बनाएंगे पीएम मोदी की बायोपिक, ‘वाजपेयी’ और ‘विवेकानंद’ को लेकर कही ये बात

भोजपुरी स्टार और बीजेपी प्रत्याशी रवि किशन ने भोजपुरी में पीएम मोदी की बायोपिक बनाने का ऐलान किया है। इसके साथ ही अटल बिहारी वाजपेयी और स्वामी विवेकानंद की जिंदगी पर भी फिल्म बनाने की बात उन्होंने कही।

Lok Sabha elections 2019

पिछली बार ग्रैजुएट और अबकी बताया इंटर पास, रवि किशन का पर्चा खारिज होने का खतरा!

माना जा रहा है कि गोरखपुर से जीत दर्ज करने का दबाव रवि किशन से ज्यादा योगी आदित्यनाथ पर है, क्योंकि लंबे समय से इस सीट पर गोरक्ष मठ का अधिकार रहा है और यही वजह है कि उपचुनाव में हार के बाद 2019 लोकसभा चुनाव काफी अहम हो गए हैं।

Gorakhpur लोकसभा सीट का गुणा-गणितः क्यों इसे अपने लिए ‘सेफ’ सीट समझती रही है बीजेपी

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): बाबा गोरखनाथ की भूमि कहे जाने वाले गोरखपुर में 2019 लोकसभा चुनाव के लिए राजनीतिक लड़ाई अब बहुत दिलचस्प हो गई है। लगभग चार दशक तक एकतरफा जीत के बाद पिछले साल महागठबंधन ने बीजेपी से यह सीट छीन ली थी।

woman burnt alive

Gorakhpur: दहेज के लिए विवाहिता को सड़क पर ही लगा दी आग, पति समेत 5 गरफ्तार

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक महिला को जिंदा जलाने का आरोप उसके ससुराल वालों पर लगा है। जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Gorakhpur Children Death, Gorakhpur, Children, Uttar Pradesh, CM, BJP, Yogi Adityanath, Troll, Twitter, Tunisia, Health Minister, Resign, Baby, Death, Hospital, India News, Trending News, Hindi News

11 बच्‍चों की मौत पर इस देश के स्‍वास्थ्‍य मंत्री ने दिया इस्‍तीफा, लोग यूपी सीएम योगी को सुनाने लगे बुरा-भला

लोग बोले कि विदेश में मंत्री इस्तीफा दे देते हैं, पर भारत में योगी आदित्यनाथ सरीखे मंत्री यह सुनिश्चित करते हैं कि कफील खान जैसे ईमानदार डॉक्टरों को इस्तीफा देना पड़े।

YouTube पर वीडियो देखकर बच्चे की डिलीवरी कर रही थी अविवाहित युवती, हुआ दर्दनाक हादसा

उत्तर प्रदेश में एक अविवाहित महिला ने यूट्यूब की मदद से खुद की डिलीवरी करने की कोशिश की। इस प्रयास में नवजात सहित मां की मौत हो गई। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

गोरखपुर AIIMS में रजिस्ट्रेशन के लिए मची भगदड़, पुलिसकर्मी और मरीज घायल

AIIMS के मुख्य गेट से जीआरडी गेट तक लगातार चार दिनों से हो रही भीड़ को संभालना अस्पताल के गार्ड्स की नियंत्रण क्षमता से बाहर हो गया।

gorakhpur, suicide

यूपी सीएम के इलाके में व्‍यापारी परिवार की आत्‍महत्‍या से सनसनी, सूदखोरों से था परेशान

मरने से पहले बड़ी बेटी ने बताया कि सभी ने कर्ज से परेशान हो खुदकुशी की है। अब परिवार में 24 साल का बड़ा बेटा रजत ही बचा है। बताया जा रहा है कि वह अलग रहकर पढ़ाई करता था।

गोरखपुर दंगा: सीडी में हुई थी छेड़छाड़, सबूत पेश करने वाले पर दर्ज होगा केस

गोरखपुर जिले में वर्ष 2007 में हुए दंगे में वादी परवेज परवान ने भड़काऊ भाषण की जो सीडी अदालत में पेश की थी, उसकी जांच में टेंपरिंग पाई गई है।

yogi adityanath

दंगा भड़काने का आरोप: योगी पर केस दर्ज करवाने वाले परवेज परवाज के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश

साल 2007 में एक युवक की हत्या के बाद गोरखपुर और आसपास के इलाकों में सांप्रदायिक दंगा फैल गया था, जिसमें 2 लोगों की मौत हुई थी और कई लोग घायल हुए थे।

Muslim, Muslim kanwaria, Baba Dham, Deoghar dham, kanwar yatra, kanwar, gorakhpur, gorakhpur news, Hindi news, News in Hindi, Jansatta

कांवड़ यात्रा का हिस्‍सा बने मुसलमान, कावड़‍ियों संग जा रहे बाबा धाम

ग्राम प्रधान निजाम अंसारी की पहल पर अन्य मुस्लिम लोगों ने भगवा वस्त्र धारण कर अपने खर्च पर कांवड़ यात्रा में शिरकत की। कांवड़ियों की बस को झंडी दिखाकर रवाना किया गया।अंसारी ने संवाददाताओं से कहा कि वह चाहते हैं कि गांव के सभी लोग सभी धर्मों से जुड़े आयोजनों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लें।

ghaziabad, ghaziabad madarsa rape, ghaziabad rape, mosque raoe, police chargesheet, sit chargesheet, victim, 10 year old girl gangraped, Delhi police, Delhi police crime branch, मदरसा, गाजियाबाद, गाजीपुर, रेप कांड, दुष्कर्म, पीड़ित बच्ची, ghaziabad news, Delhi news, NCR News, Hindi news, News in Hindi, Jansatta

अस्पताल में नाबालिग से रेप की कोशिश, बच्चों की मौत के बाद फिर सुर्खियों में गाेेरखपुर का BRD कॉलेज

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का शहर गोरखपुर एक बार फिर सुर्खियों में है। शहर के सबसे बड़े अस्पताल बीआरडी मेडिकल कॉलेज में नाबालिग लड़की से रेप की कोशिश की गई है। वी​आईपी जिलों में शुमार होने पर भी अपराध के 36 घंटे बाद भी पुलिस पीड़िता का मेडिकल नहीं करवा पाई है।