Google Maps

Tech Tips: Google Maps से लोकेशन हिस्ट्री को ऐसे करें डिलीट, ये स्टेप्स आएंगे आपके काम

Google Maps Location History: आप भी करना चाहते हैं Google Maps से अपने लोकेशन हिस्ट्री को डिलीट लेकिन नहीं पता है तरीका तो ये स्टेप्स आएंगे आपके काम। जानें डिटेल्स।

Google Maps की मदद से पार्किंग में खड़ी अपनी कार को ऐसे खोजें, तरीका है काफी आसान

Google Maps Car Parking Feature: अगर आप भी कार को पार्किंग में लगाकर कई बार भूल जाते हैं की किस एरिया में गाड़ी को खड़ा किया था तो गूगल मैप्स की मदद से ऐसे खोज़े।

Tech Tips: बिना इंटरनेट के ऐसे इस्तेमाल करें सकते हैं Google Maps, ये स्टेप्स आएंगे आपके काम

how to use google maps offline in android: करना है गूगल मैप्स का इस्तेमाल वो भी बिना इंटरनेट के तो आइए आपको विस्तार से इस बात की जानकारी देते हैं की कैसे करें यूज़। जानें ये जरूरी स्टेप्स।

Google Maps में आया नया फीचर, Coronavirus Lockdown में ऐसे करेगा लोगों की मदद

Google Maps Feature, COVID-19 Lockdown, Coronavirus in India : कोरोना वायरस लॉकडाउन के वजह से जिन भी लोगों को खाने और रहने की दिक्कत हो रही है, ऐसे लोगों की मदद के लिए गूगल मैप्स में जुड़ा एक खास फीचर।

निर्वस्त्र होकर सड़क पर बना रहे थे संबंध! Google की खींची तस्वीर आई दुनिया के सामने

तस्वीर में यह इलाका पहाड़ों से घिरा शहर के बाहरी क्षेत्र का है। इस कपल की अभी पहचान नहीं हो पाई है। यह भी पता नहीं चला है कि कपल को अपनी इस फोटो के बारे में जानकारी है या नहीं।

Google Maps का चोरों ने किया जमकर इस्‍तेमाल, 11 मंदिरों पर किया हाथ साफ

पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार किए गए यह चोर अपनी जीविका चलाने के लिए चोरी पर निर्भर नहीं थे। यह खाली समय में ही चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे।

Google Map के जरिए ढूंढ सकते हैं खोया हुआ एंड्रॉएड फोन, यह है तरीका

एंड्रॉएड फोन का यह फीचर उन सभी जगहों को ट्रैक करता है, जहां आप जाते हैं। उन सभी लोकेशन को याद भी रखता है।

ड्राइविंग के वक्त गूगल मैप का ना करें इस्तेमाल, चालान काटेगी ट्रैफिक पुलिस

पुलिस अब अगर किसी ड्राइवर को गूगल मैप इस्तेमाल करती हुई पकड़ती है तो ट्रैफिक नियमों के मुताबिक उसपर चालान किया जाएगा। यहीं नहीं चालान के बाद पुलिस ड्राइवर का लाइसेंस भी सस्पेंड करने की सिफारिश करने पर विचार कर रही है। ये नियम कैब और निजी ड्राइवरों पर भी लागू होगा।

Google Maps पर सेडिसन, एंटी नेशनल, अनुपम खेर, स्‍मृति ईरानी टाइप करने पर खुलता है JNU का नक्‍शा

तकनीकी खामी के चलते Google Maps पर Anti National और Sedition सर्च करते ही जेएनयू का नक्‍शा सामने आ रहा है। गूगल का कहना है कि वह इस समस्‍या से अवगत है और इसके समाधान पर कार्य किया जा रहा है।

IPL 2020 LIVE
X