ताज़ा खबर
 

GLEN MAXWELL

VIDEO: 0 पर धोनी का कैच छोड़ा था, अब महिलाओं से टिप्‍स मांग रहा ये ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेटर

हाईडे बिर्केट ने हवा में छलांग लगाते हुए महिला बिग बैश लीग के पहले सेमीफाइनल में अपनी टीम ब्रिस्बेन हीट को चार रनों से जीत दिला दी। आखिरी ओवर में सिडनी थंडर को जीत के लिए पांच रनों की दरकार थी।

तो इस वजह से भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के दौरान सिर्फ ऋषभ पंत की बल्लेबाजी देखने के लिए टीवी ऑन करते हैं ग्लेन मैक्सवेल

पहले दो टेस्ट मैचों के दौरान भारत की ओर से विराट कोहली, चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे के अलावा कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी में खेलने में कामयाब नहीं रहे। इसके बावजूद ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल इस दौरे पर एक भारतीय बल्लेबाज की बल्लेबाजी से खासा प्रभावित नजर आए।

VIDEO: क्रुणाल पांड्या की इस गेंद पर बोल्ड हुए मैक्सवेल, आउट होने के बाद रह गए हैरान

India vs Australia, Ind vs Aus 2nd T20 : टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत खराब रही और पहले ही ओवर में टीम को कप्तान के रूप में पहला झटका लगा। एरोन फिंच अपना खाता भी नहीं खोल सकें और गलत शॉट खेल ऋषभ पंत को अपना कैच थमा बैठे। इसके बाद क्रिस लिन और डॉर्सी शॉर्ट ने कुछ हद तक पारी को संभालने का काम किया।

‘हिटमैन’ को लेकर खौफ में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, सीरीज शुरू होने से पहले मैक्सवेल ने कही ये बात

मैक्सवेल ने भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा की तारीफ करते हुए कहा कि रोहित से निपटना उनकी टीम के लिए आसान नहीं होगा। इसकी वजह ऑस्ट्रेलिया में रोहित का शानदार रिकॉर्ड है। रोहित ने ऑस्ट्रेलिया में कुल 27 वनडे मैचों में 51.95 की औसत से 1,143 रन बनाए हैं।

पाकिस्तानी क्रिकेटर के नाम शर्मनाक रिकॉर्ड, ऐसे हुए आउट कि इतिहास में दर्ज हुआ नाम

पीएसएल में अपनी बल्लेबाजी से क्रिकेट के दिग्गजों को प्रभावित करने वाले साहिबजादा फरहान अपने पहले मैच में कुछ खास नहीं कर सकें। टी-20 ट्राई सीरीज के फाइनल मैच में साहिबजादा फरहान को डेब्यू करने का मौका मिला, लेकिन वह खाता खोले बिना ही आउट हो गए।

हर मैच में फ्लॉप होने के बाद भी इस बल्लेबाज को दिल्ली की टीम ने खिलाया पूरा सीजन, अब कोच ने दी सफाई

कोलिन मुनरो, जेसन रॉय और ग्लेन मैक्सवेल जैसे खिलाड़ी का फ्लॉप होना टीम की हार की सबसे बड़ी वजह बनी। लीग मैच के आखिरी मुकाबले में मुंबई को हराने के बाद टीम के हेड कोच रिकी पोंटिंग ने टीम की तारीफ की। पोंटिंग से मैक्सवेल के फ्लॉप होने के बाद भी लगातार टीम में खेलने के फैसले पर सवाल किया गया।

IPL 2018 : इन खिलाड़ियों पर पैसा लगाकर फ्रेंचाइजियों से हुई बड़ी गलती, जारी है फ्लॉप शो

भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज मनीष पांडे को इस साल सनराइजर्स हैदराबाद ने 11 करोड़ में खरीदा। मनीष पांडे पिछले साल तक केकेआर के लिए शानदार प्रदर्शन करते रहे थे, लेकिन इस साल उनका बल्ला खामोश ही रहा है। अभी तक खेले गए आठ मैचों में मनीष पांडे ने 112 के स्ट्राइक रेट के साथ 158 रन बनाए हैं। इतना ही नहीं इन आठ मुकाबलों में पांडे के बल्ले से 11 चौके और सिर्फ दो छक्के निकले हैं।