ताज़ा खबर
 

Giriraj Singh

गिरिराज सिंह बोले- ॐ लिखने के साथ भारत का हुआ Rafale लड़ाकू विमान, अब पाकिस्तान पर है कि वह पहला गोला कब खाएगा

Giriraj Singh on Rafale: गिरिराज सिंह ने कहा कि आज राफेल पर ॐ लिखाने के साथ ही वह भारतीय वायुसेना के बेड़े में शामिल हो गया, अब पाकिस्तान पर निर्भर करता है कि वह इससे पहला गोला कब खाएगा?

नीतीश कुमार के मंत्री बोले- घड़ियाली आंसू मत बहाइए, गिरिराज सिंह ने पूछा- अब क्या खुदकुशी कर लूं?

वहीं जब गिरिराज सिंह से जदयू नेता के बयान पर प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने कहा, ‘तो क्या मैं आत्महत्या कर लूं?

संसद में गिरिराज सिंह पर असदुद्दीन ओवैसी का तंज- अरे, डर क्यों रहे हैं मुझसे…बोलिए न…मैं बैठ जाता हूं

एआईएमआईएम चीफ ने लॉ कमीशन की रिपोर्ट का जिक्र भी किया और नरेंद्र मोदी सरकार पर आरटीआई कानून खत्म करने का आरोप मढ़ा।

कुलभूषण केसः पाकिस्तान ने बताई अपनी जीत, गिरिराज सिंह बोले- गलती आपकी नहीं, फैसला अंग्रेजी में था

दरअसल, आईसीजे के हालिया फैसले के कुछ ही देर बाद पाकिस्तानी सरकार के ट्विटर हैंडल से लिखा गया, “यह पाकिस्तान के लिए बड़ी जीत है।

टुकड़े-टुकड़े गैंग की नई नेता हैं शबाना आजमी- बोले गिरिराज सिंह

शबाना आजमी ने कहा कि वह सरकार की आलोचना करते हुए सिर्फ बीजेपी तक ही सीमित नहीं हैं। शबाना के मुताबिक, जब कांग्रेस सरकार में थी तो उन्होंने लेखक सफदर हाशमी की 1989 में हुई हत्या को लेकर कांग्रेस सरकार की भी आलोचना की थी।

गिरिराज सिंह को बिहार का सीएम बनाना चाहते हैं बीजेपी समर्थक! जमकर हुई नारेबाजी

बिहार के अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं और ऐसे समय पर राज्य में बीजेपी कार्यकर्ताओं व समर्थकों की ओर से इस प्रकार की मांग का उठना मौजूदा सीएम और जनता दल (यूनाइटेड) के अध्यक्ष नीतीश कुमार के लिए किसी खतरे की घंटी से कम नहीं है।

ईद की नमाज में शामिल हुए CM नीतीश कुमार, बिना नाम लिए गिरिराज पर साधा निशाना

जनता दल (यूनाइटेड) के अध्यक्ष ने पत्रकारों को बताया, “चर्चा में बने रहने के लिए जो लोग गैर-जरूरी बयानबाजी करते हैं, उनका कोई धर्म नहीं होता है।”

इफ्तार पार्टी पर टिप्पणी: अमित शाह ने गिरिराज को फोन कर लगाई फटकार, कहा- ऐसी बयानबाजी से बचें

गृहमंत्री अमित शाह ने गिरिराज सिंह को फोन कर नसीहत दी है कि उन्हें ऐसे बयानों से बचना चाहिए। बता दें कि गिरीराज बिहार के सीएम नीतीश कुमार की इफ्तार पार्टी पर चुटकी लेते हुए सवाल उठाए थे।

नीतीश के इफ्तार पर गिरिराज का ताना- नवरात्रि पर फलाहार भी कराते, दिखावा में ही आगे क्‍यों?, जानिए क्या मिला जवाब

नीतीश कुमार के इफ्तार पर तंज करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि नवरात्रि पर फलाहार भी कराते। सिर्फ दिखावा में ही आगे क्यों?

Lok Sabha Election 2019: बेगूसराय में दोबारा कमल खिला पाएंगे गिरिराज? युवा, मुस्लिम, पिछड़े और दलितों पर जा टिकी कन्हैया की जंग

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): बेगूसराय संसदीय सीट सात विधानसभा क्षेत्र वाली है। ये विधान सभा सीटें हैं चेरिया बरियारपुर, बछवाड़ा, तेघड़ा, मटिहानी, साहेबपुर कमाल, बेगूसराय और बखरी।

Lok Sabha Election 2019: तुम्हें तो कब्र के लिए जगह भी चाहिए…मुसलमानों को गिरिराज सिंह की धमकी पर एफआईआर, यूट्यूब ने हटाई क्लिप

Lok Sabha election 2019:गिरिराज सिंह के इस बयान पर जिला प्रशासन ने स्वतः संज्ञान लेते हुए भाजपा नेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है और गिरिराज सिंह के बयान को आदर्श चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन माना है।

Loksabha Elections 2019: गिरिराज सिंह बोले- हरे झंडे पर प्रतिबंध लगाए चुनाव आयोग, नफरत फैलाते हैं

Loksabha Elections 2019: सिंह ने आगे कहा कि उनका मुकाबला ऐसे गैंग से है, जो देश तोड़ने के मकसद से काम कर रहा है, जबकि वह खुद सांस्कृतिक राष्ट्रवाद और विकास के एजेंडे का प्रतिनिधित्व करते हैं।

Lok Sabha Election 2019: गिरिराज ने दी आजम खान को चुनौती, बोले- हम बताएंगे कि बजरंगबली क्या हैं?

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): भाजपा सांसद गिरिराज सिंह ने आजम खान को चुनौती देते हुए कहा कि बेगूसराय का चुनाव खत्म होने के बाद रामपुर आके हम बताएंगे कि बजरंगबली क्या हैं?

गिरिराज सिंह के ट्वीट पर भड़क गए जिग्‍नेश मेवानी, दे डाली केस करने की धमकी

मेवानी ने कहा कि बिहारियों पर हमले की घटनाओं पर गुजरात की रुपाणी सरकार और पीएम मोदी की चुप्पी की वह खुलेतौर पर आलोचना कर चुके हैं।

Lok Sabha Election 2019: गिरिराज सिंह ने लिखा- पटना पहुंच गया हूं, समर्थक लगे समझाने- बेगूसराय से लड़ो दद्दा…

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): बेगूसराय से भाकपा की ओर से कन्‍हैया कुमार उम्‍मीदवार हैं, जो पूरी तैयारी के साथ चुनाव मैदान में उतर चुके हैं।

Lok Sabha Election 2019: गिरिराज सिंह के खिलाफ लड़ रहे कन्‍हैया कुमार ने 28 घंटे में जुटाए 28 लाख, गुजरात से जिग्नेश मेवानी भी पहुंचे बेगूसराय

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): माना जा रहा है कि इस सीट पर मुकाबला त्रिकोणीय हो सकता है क्योंकि गठबंधन की तरफ से राजद के तनवीर हसन के भी मैदान में उतरने की संभावना है। फिलहाल राजद ने उम्मीदवार का एलान नहीं किया है।

कन्‍हैया कुमार का गिरिराज सिंह पर निशाना- मंत्री जी ने कह दिया बेगूसराय को वणक्‍कम!

गिरिराज सिंह ने कहा कि “बिहार में किसी अन्य सांसद की सीट नहीं बदली गई, इससे मेरा आत्म सम्मान आहत हुआ है। सीट बदलने का फैसला मुझसे बात किए बिना लिया गया।

Lok Sabha Election 2019: गिरिराज बोले- पता नहीं मेरे साथ साजिश हुई या नहीं, बीजेपी नेता ने कहा- ड्रामा मत कीजिए

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): गिरिराज सिंह नवादा संसदीय सीट से 2014 में चुनाव जीते थे। इस बार यह सीट समझौते के तहत भाजपा की सहयोगी पार्टी को चली गई है।