Giriraj Singh

Bihar Elections 2020: दिल में मोदी को बसाए चिराग बता रहे खुद को ‘हनुमान’, केंद्रीय मंत्री बोले- मुंह में राम, पर करते हैं रावण का जाप

गिरिराज सिंह ने ये भी कहा कि चिराग सिर्फ नीतीश कुमार पर निशाना साध रहे हैं लेकिन तेजस्वी के खिलाफ कुछ नहीं बोल रहे हैं। ऐसे में चुनाव के बाद वह तेजस्वी के साथ भी जा सकते हैं।

कोरोना वायरस पर बीजेपी नेता एकमत नहीं, मंत्री बोले- चिकेन, मटन से नहीं कोई सरोकार, सांसद ने कहा नॉनवेज खाने से फैलती है बीमारी

विशेषज्ञों का भी कहना है कि मांसाहार का कोरोना वायरस से कोई संबंध नहीं है। एम्स के प्रोफेसर आनंद कृष्णन का कहना है कि वायरस के ट्रांसमिशन का कारण खाना नहीं है।

शाहीन बाग, जाफराबाद में सीएए के खिलाफ प्रदर्शन के पीछे पाकिस्तान का षड्यंत्र, बोले गिरिराज सिंह

CAA NRC Protest Shaheen Bagh Jaffrabad: नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) के विरोध में शनिवार की रात जाफराबाद मेट्रो स्टेशन क्षेत्र में 1,000 से अधिक महिलाओं सहित बड़ी संख्या में लोग एकत्र हुए थे।

बिहार: चुनाव से पहले चिराग ने बीजेपी पर तरेरी आंखें- गिरिराज के बोल विभाजनकारी, दिल्ली में देख चुके हश्र

लोक जन शक्ति पार्टी के अध्यक्ष व जमुई से सांसद चिराग पासवान ने उनके इस बयान की कड़ी आलोचना की है।

‘1947 में ही सभी मुस्लिमों को पाकिस्तान भेज देना चाहिए था, पूर्वजों ने की है भारी गलती’, बोले गिरिराज सिंह

गिरिराज सिंह ने कहा कि “देश के सामने यह स्वीकार करने का वक्त है कि जब 1947 से पहले जिन्ना ने इस्लामिक देश की मांग की। यह हमारे पूर्वजों की बड़ी चूक थी, जिसकी कीमत हम चुका रहे हैं।”

गिरिराज सिंह ने देवबंद को बताया था ‘आतंक की गंगोत्री’, बयान से पार्टी नाराज, जेपी नड्डा ने किया तलब

पार्टी नेतृत्व ने गिरिराज सिंह के बयान से नाराजगी जाहिर की है। पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गिरिराज सिंह को तलब भी किया है।

हाथ जोड़कर गिरिराज सिंह ने की अपील, ‘दिल्ली को इस्लामिक स्टेट बनने से बचाइए, शाहीन बाग को रोकिए’

गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर दिल्ली के मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि “शाहीन बाग के समर्थक जो कल तक देश को तोड़ने की बात कर रहे थे, वो आज केजरीवाल को जिताने के लिए लाइन में खड़े हैं।”

वीडियो क्लिप शेयर कर बोले गिरिराज सिंह- ‘शाहीन बाग सिर्फ आंदोलन नहीं, वहां सुसाइड बॉम्बर का जत्था बनाया जा रहा’

गिरिराज सिंह ने कहा कि शाहीन बाग में एक महिला का बच्चा ठंड में मर जाता है और वो महिला कहती है कि मेरा बेटा शहीद हुआ है। ये सुसाइड बम नहीं है तो क्या है?

CAA विवादः बोले ओवैसी- हम Jamia, AMU के बच्चों के साथ, मोदी के मंत्री का पलटवार- तुम्हारे लिए PAK बनाया है, हमें चैन से जीने दो

ट्वीट करते हुए केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने लिखा कि ‘ओवैसी जैसे लोग जामिया/एएमयू जैसे शिक्षण संस्थानों में देश के खिलाफ जहर घोल देश के खिलाफ एक देशद्रोही सेना बना रहे हैं।’

ओवैसी के भाई का बयान, ‘मुस्लिमों ने 800 साल मुल्क में की हुक्मरानी, लालकिला भी हमारे आबा-दादा ने बनाया’, BJP ने यूं दिया जवाब

इसी बीच, केंद्रीय मंत्री और बिहार में बीजेपी के सीनियर नेता गिरिराज सिंह भी बोले- वे मुगल लुटेरे थे। आप भारत को डराने का काम न करें।

‘1947 से पहले जैसे हालात चाहते हैं राहुल गांधी, असदुद्दीन ओवैसी मुस्लिमों को उकसा रहे’ गिरिराज सिंह का बयान

मोदी सरकार में कैबिनेट मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि “देश के संविधान को यदि कोई सबसे ज्यादा खतरा पैदा कर रहा है, वो हैं असदुद्दीन ओवैसी। वह मुस्लिमों को उकसा रहे हैं।”

‘उधार का सरनेम लेने से कोई गांधी नहीं होता’, देशभक्त होने के लिए शुद्ध हिन्दुस्तानी खून चाहिए- राहुल पर गिरिराज सिंह का हमला

गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर लिखा कि “वीर सावरकर तो सच्चे देशभक्त थे…उधार का सरनेम लेने से कोई गांधी नहीं होता, कोई देशभक्त नहीं बनता…देशभक्त होने के लिए रगों में शुद्ध हिंदुस्तानी रक्त होना चाहिए।

केंद्रीय मंत्री बोले- फीस वापसी बहाना, JNU को अरबन नक्सलियों का गढ़ है बनाना, कन्हैया कुमार ने पूछा- फीस बढ़ाना जरूरत या साजिश?

हालांकि, कन्हैया के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया पर कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया और पूछ दिया कि आप लोग आदतन गद्दार हैं या फिर जेएनयू में जाकर बने?

जिस हिंदू को कहीं जगह नहीं मिलेगी उसे भारत देगा जगह, क्योंकि यहां मोदी-शाह की सरकारः गिरिराज सिंह

कार्यक्रम के दौरान गिरिराज सिंह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पूरी दुनिया में रह रहे हिंदुओं को भारत में जगह मिलेगी क्योंकि यहां नरेंद्र मोदी और अमित शाह की सरकार है और ये कानून बन चुका है।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने की राजनीति से जल्द संन्यास लेने की घोषणा, कहा- मेरा काम हुआ पूरा, बस…

गिरिराज सिंह ने कहा है कि देश में जनसंख्या नियंत्रण के लिए कानून बन जाएगा, तब वो राजनीति से संन्यास ले लेंगे।

‘हिंदुस्तान में इस्लाम उनकी नजर में सिर्फ बच्चा पैदा करने की फैक्ट्री’, मुस्लिम नेता के बयान पर भड़के गिरिराज

गिरिराज ने ट्वीट किया ‘बदरुद्दीन अजमल की नजर में हिंदुस्तान में इस्लाम सिर्फ बच्चा पैदा करने की फैक्ट्री है..क्या ईरान इंडोनेशिया मलेशिया इत्यादि अन्य देश में इस्लाम नहीं जिन्होंने जनसंख्या नियंत्रण के लिए कारगर उपाय किए हैं??’

Bihar By-Election Results 2019: AIMIM की जीत को केंद्रीय मंत्री ने बताया सामाजिक समरसता के लिए खतरा, बोले- अब भविष्य के बारे में सोचना पड़ेगा, लोगों ने दिए मजेदार जवाब

Bihar By-Election Results/Chunav Results 2019: एआईएमआईएम प्रत्याशी कमरुल होदा ने बीजेपी उम्मीदवार स्वीटी सिंह को हराया। वहीं सईदा बानो तीसरे नंबर पर रहीं। उन्हें जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा था।

गिरिराज सिंह बोले- ॐ लिखने के साथ भारत का हुआ Rafale लड़ाकू विमान, अब पाकिस्तान पर है कि वह पहला गोला कब खाएगा

Giriraj Singh on Rafale: गिरिराज सिंह ने कहा कि आज राफेल पर ॐ लिखाने के साथ ही वह भारतीय वायुसेना के बेड़े में शामिल हो गया, अब पाकिस्तान पर निर्भर करता है कि वह इससे पहला गोला कब खाएगा?

ये पढ़ा क्या?
X