Giriraj Singh BJP

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अंबेडकर पर किया माल्यार्पण, तो राजद, सीपीआई के कार्यकर्ताओं ने मूर्ति धोयी

पार्टी के कार्यकर्ताओं का कहना है कि गिरिराज सिंह संविधान की धज्जियां उड़ा रहे हैं। उनके छूने से मूर्ति अशुद्ध हो गई इसलिए इन लोगों ने मूर्ति को गंगा चल से नहलाया और शुद्ध किया।

‘आतंक की गंगोत्री है देवबंद उलूम’, नरेंद्र मोदी के मंत्री का बयान

केंद्रीय मंत्री सीएए के समर्थन में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने सहारनपुर आए थे। मंत्री ने सीएए विरोधी आंदोलन को देश विरोधी आंदोलन करार दिया।

गिरिराज सिंह बोले- धार्मिक व्यवधान है जनसंख्या नियंत्रण का कारण, विभाजन की ओर बढ़ रहा हिंदुस्तान

मंत्री गिरिराज सिंह ने जनसंख्या नियंत्रण को लेकर अपने ट्वीट में लिखा कि जनसंख्या नियंत्रण को लेकर हिंदुस्तान 1947 की तर्ज पर सांस्कृतिक विभाजन की ओर बढ़ रहा है।

CM नीतीश कुमार की इफ्तार पार्टी पर गिरिराज सिंह का तंज, कहा- अपने धर्म और कर्म में पिछड़े, दिखावे में आगे

मोदी सरकार में मंत्री गिरिराज सिंह ने सीएम नीतीश कुमार की इफ्तार पार्टी को लेकर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि हम अपने धर्म- कर्म मे पिछड़ जाते और दिखावा करने में आगे रहते है।

बीजेपी के ‘गौ संरक्षण ब्रिगेड’ के लिए पीएम मोदी ने बनाया नया मंत्रालय, गिरिराज सिंह को सौंपा भार

इंडियन एक्सप्रेस बातचीत में गिरिराज सिंह ने कहा था, “जो लोग बकरे का मांस खाते हैं, क्या उन्हें कुत्ते का मांस दिया जाएगा तो खाएंगे?

Narendra Modi Cabinet Ministers List of India 2019: कन्हैया को चार लाख वोटों से हराने वाले गिरिराज भी मोदी कैबिनेट में शामिल, जानिए कुछ खास

Narendra Modi Cabinet Ministers List of India 2019: सिंह बिहार के प्रभावशाली भूमिहार समुदाय से आते हैं। यह समुदाय कभी कांग्रेस का समर्थक हुआ करता था लेकिन मंडल के दौर के बाद भाजपा को राज्य में मजबूत करने लगा।

मंदिर पर घमासान तेज: संतों के सम्मेलन में पहुंचे श्रीश्री, मोदी के मंत्री बोले- SC के पास बस आतंकियों के लिए वक्त

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा,”दुनिया की कोई भी ताकत राम मंदिर को बनने से नहीं रोक सकती है। सरकार और न्यायालय को आगे आकर इस मामले को सुलझा लेना चाहिए।”

केन्द्रीय मंत्री बोले- 2047 में धर्म के आधार पर फिर होगा देश का बंटवारा

मंत्री ​गिरिराज सिंह ने जिन 54 जिलों का जिक्र अपने बयान में किया है। उनमें से 5 जिले केरल के, 9 पश्चिम बंगाल के, 12 असम, 4 बिहार, 17 उत्तर प्रदेश और 2 झारखंड के हैं। गिरिराज सिंह ने यह भी दावा किया है कि इन जिलों में हिंदुओं की संख्या में भारी गिरावट आई है।

BJP सांसद गिरिराज सिंह की बदजुबानी पर फिर छिड़ा विवाद

बेलगाम बयानबाजी की आदत से मजबूर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सोनिया गांधी पर नस्ली टिप्पणी करके एक नया विवाद छेड़ दिया है। इस पर कांग्रेस समेत पूरे विपक्ष और नारीवादी संगठनों ने घोर एतराज जताया है और उन्हें सरकार से निकालने की मांग की है। इस विवाद की आंच नाइजीरियाई उच्चायोग तक भी पहुंची […]

छोटे उद्योगों के प्रति बैंकों की मानसिकता बदलने की जरूरत: गिरिराज

सूक्ष्म, लघु एवं मझोले उद्योग राज्यमंत्री गिरिराज सिंह ने रोजगार के अवसर बढ़ाने में लघु उद्योगों की भूमिका को महत्वपूर्ण बताते हुये आज कहा कि छोटे उद्योगों के प्रति बैंकों की मानसिकता बदलने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा, ‘‘मंत्रालय इस बारे में गंभीरता से विचार करेगा कि अपना खुद का छोटा मोटा व्यवसाय शुरू करने […]

आज का राशिफल
X