Data powered by
Fri, 04:45 am
22 C
Partly cloudy
Max: 40c
Min: 22c
Chances of rain: 0%
Humidity: 21%
Abupur B.O 201206
Achheja B.O 245101
Adhyatmic Nagar B.O 201015
Alamnagar B.O 245208
Alipur B.O 245201
Anwarpur B.O 245304
Arya Nagar S.O (Ghaziabad) 201009
Asaura B.O 245101
Ashok Nagar S.O (Ghaziabad) 201001
Athsaini B.O 245205
Ator Nagla B.O 201003
Atrauli B.O 245304
Aurangabad Ristal B.O 201003
B.B.Nagar B.O 201009
Babugarh S.O 245201

मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने मामले को संज्ञान में लेते हुए आरोपियों के खिलाफ कारवाई के निर्देश दे दिए हैं। छत गिरने के मामले में ठेकेदार, कार्यपालक अधिकारी समेत कई लोगों के खिलाफ अलग अलग धाराओं के तहत मुरादनगर थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है और इंजीनियर समेत तीन लोगों की गिरफ़्तारी भी हो चुकी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हादसे में 25 लोगों की मौत हो गई है। घटना के बाद से पूरे इलाके में हड़कंप है। मीडिया रिपोर्ट्स में अब भी कई लोग श्मशान घाट की छत के नीचे दबे बताए जा रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह वीडियो गाजियाबाद के लोनी इलाके का है। वीडियो में नजर आ रहा है कि कई गाड़ियां भी इस रास्ते से गुजर रही हैं लेकिन किसी ने भी घायल युवक को अस्पताल पहुंचाने की जहमत नहीं उठाई।

बताया जा रहा है कि बुरी तरह पिटाई किये जाने की वजह से बुजुर्ग महिला काफी देर तक सड़क पर ही बेसुध पड़ी रहीं लेकिन कोई भी उन्हें उठाने भी नहीं आय़ा।

खास बात यह है कि मोनिका नाम की यह लड़की पहले उम्रदराज शख्स से शादी कर उनके घर कुछ दिन रुकती उनका विश्वास जीतती और फिर कैश और जेवर लेकर फरार हो जाती।

लड़की द्वारा सरेआम जान देने की कोशिश करने पर कलेक्ट्रेट ऑफिस के सामने लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची।

पुलिस ने बताया है कि सेक्स रैकेट चलाने वाली यह महिला बेहद ही शातिर है। वो किराये पर फ्लैट लेकर यह गोरखधंधा चलाती थी। इतना ही नहीं वो पकड़ी ना जाए इसके लिए वो समय-समय पर फ्लैट बदल देती थी।

कासगंज में अपराधियों ने खूनी खेल खेला है। जिले के सोरों में इलाके में दो पक्षों के बीच हुई गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि एक अन्य युवक घायल बताया जा रहा है।

Ghaziabad Journalist Vikram Joshi Murder News: पत्रकार विक्रम जोशी को गोली मारे जाने का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि कुछ बदमाश अचानक बीच सड़क पर पत्रकार पर हमला बोल देते हैं।

Journalist Vikram Joshi Dead: इस मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस ने कुल 10 आरोपियों की लिस्ट जारी की है। इसमें से 9 आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है।

Ghaziabad से जुड़ी हर खबर और उन खबरों का विश्लेषण, हर ताजा हलचल और घटनाक्रम पर पैनी नजर, क्राइम से लेकर सिनेमा और सियासत तक की खबरों और उनकी पड़ताल के साथ-साथ एजुकेशन, करियर, अर्थ जगत और बिजनेस की हलचल के साथ-साथ ऐसी खबरें जिन्हें जानना आपके लिए है जरूरी, सिर्फ एक क्लिक दूर। इसके अलावा Ghaziabad के मौसम का हाल और पल-पल बदलते मौसम के मिज़ाज़ की जानकारी और उनका विश्लेषण भी मिलेगा यहां। साथ ही अगर आप जानना चाहते हैं Ghaziabad के किसी जिले, खास इलाके और मोहल्ले का पिन कोड तो आइये इस लिंक पर। अब पाइये ताजा खबरों का डोज, मौसम की जानकारी और पिन कोड एक जगह…