ताज़ा खबर
 

Ghaziabad

UP: गाजियाबाद में BJP नेता को गोलियों से भूना, गाड़ी छोड़ भागे बदमाश

बीजेपी नेता को गोली मारने के बाद बदमाश अपनी स्कूटी वहीं छोड़कर भाग गए। इस सनसनीखेज वारदात के बाद पुलिस ने अपराधियों की तलाश में आसपास के क्षेत्र में घेराबंदी कर दी है।

burnt

Ghaziabad: कहासुनी हुई तो भड़क गया युवक, बाइक से निकाला पेट्रोल और मां पर छिड़ककर लगा दी आग

बताया जा रहा है कि आरोपी को शराब पीने की लत थी। जिसके चलते उसका आए दिन परिवार वालों से लड़ाई-झगड़ा होता रहता था।

death

नशे के आदी शख्स ने पत्नी-बच्चों की हत्या कर लगाया मौत को गले, ड्रग डिपेंडेंसी ट्रीटमेंट सेंटर में नर्स थी पत्नी

गाजियाबाद में नशे के आदी बेरोजगार शख्स ने पहले अपनी पत्नी और तीन बच्चों की हत्या कर दी, फिर आत्महत्या कर ली। जानकारी के मुताबिक आरोपी नशा करता था और वित्तीय दिक्कतों का सामना कर रहा था।

उत्तर प्रदेश: फर्जी कागजात लगा एक ही फ्लैट पर कई बैंकों से लिया लोन, ऐसे हुआ खुलासा

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में एक ऐसे शख्स की असलियत सामने आई, जिसने फर्जी कागजात लगाकर एक ही फ्लैट पर कई बैंकों से लोन ले लिया था। साथ ही, उसने यह फ्लैट कई लोगों को बेच भी दिया था।

पति की गर्लफ्रेंड के कान में देखे अपने झुमके, पत्नी ने मांगा तलाक

महिला ने बताया कि उसकी शादी करीब 2 साल पहले हुई थी। उसका पति दिल्ली स्थित एक निजी कंपनी में काम करता है। शादी के कुछ दिन बाद महिला को शक होने लगा कि उसके पति का किसी दूसरी लड़की से संबंध है।

UP: जलती चिता से चुरा ली महिला की खोपड़ी, कर रहे थे काला जादू, 2 गिरफ्तार

पुलिस को आरोपियों के कब्जे से कंघा, बिंदी, चूड़ियां के अलावा महिलाओं से संबंधित सौंदर्य प्रसाधन मिले। साथ ही, राख और काले कपड़े भी बरामद किए गए।

arrest

Ghaziabad: डासना जेल के अंदर चुरा लिया 4 महीने का बच्चा, 50 हजार रुपए में दूसरी महिला को बेचा, हुई गिरफ्तार

गाजियाबाद में एक महिला द्वारा पैसों के लिए चार महीने के बच्चे को अगवा कर उसे 50 हजार रुपए में दूसरी महिला को बेचने का मामला सामने आया है। पुलिस ने दोनों महिलाओं को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है।

police

UP: सड़क किनारे शराब पी रहे थे 4 युवक, कॉन्स्टेबल ने रोका तो लाठियों से धुन डाला

गाजियाबाद के विजय नगर इलाके में नशे में धुत चार युवकों ने एक कॉन्स्टेबल को लाठियों से पीट दिया। पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही, उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

UP: वोट काउंटिंग के दौरान महिला पुलिसकर्मी ने पेश की मिसाल, 7 महीने के मासूम को गोद में उठाकर करती रही ड्यूटी

Chunav Result 2019, Lok Sabha Election Results 2019: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक महिला पुलिसकर्मी की तस्वीरें इन दिनों सुर्खियों में है। तस्वीरों में वह अपने नवजात शिशु को गोद में लेकर ड्यूटी करती नजर आ रही है।

rape

ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर शादीशुदा शख्स ने पहली बार किया था छात्रा का रेप, वीडियो VIRAL करने की धमकी देकर 6 साल तक लूटी आबरू

गाजियबाद में एक कॉलेज छात्रा के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक आरोपी पहले से शादीशुदा था इसके बावजूद उसने छात्रा के सामने शादी का प्रस्ताव रखा था।

police

UP: थाने में चोरी, सेंध लगाकर लाखों का सामान ले उड़े चोर, 1 दिन बाद पुलिस को चला पता

साहिबाबाद पुलिस स्टेशन के अधिकारियों को डेढ़ दिन तक इस बात की भनक ही नहीं लगी कि उनके स्टेशन कॉम्पलेक्स के मालघर से सामान चोरी किया गया है। पुलिस द्वारा इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

Ghaziabad: कुत्ते को बालकनी में बंद कर सात दिन से गायब है परिवार, लोगों ने पाइप से पिलाया पानी

गाजियाबाद में एक घर की बालकनी में एक कुत्ता सात दिनों से बंद है। ऐसे मेें जब उसके रोने के बाद लोगों को पता लगा तो पाइप की मदद से उन्होंने उसे पानी पिलाया।

दूल्हे के लड़खड़ाते कदम देख दुल्हन ने जयमाल से पहले तोड़ा रिश्ता, फिल्मी स्टाइल में दूसरे युवक ने थामा हाथ

गाजियाबाद में एक दुल्हन ने जयमाल के वक्त शादी के लिए इनकार कर दिया। वहीं कुछ देर बाद ही उसी मंडप में दूसरे शख्स से शादी की।

Ghaziabad: घर पर अकेली थी 5 साल की मासूम, 12वीं मंजिल से गिरकर हुई मौत

यूपी के गाजियाबाद में 12वीं मंजिल से गिरने पर एक 5 साल की बच्ची की मौत हो गई। बता दें कि घटना के वक्त बच्ची घर पर अकेली थी।

‘अपने लिए सबसे कठोर सजा चाहता हूं’ पुलिस से बोला बीवी और तीनों बच्चों को जान से मारने वाला सॉफ्टवेयर इंजीनियर

पुलिस की हिरासत में आने के बाद अपनी पत्नी व तीनों बच्चों के हत्यारे सॉफ्टवेयर इंजीनियर सुमित ने कहा, ‘‘अगर हो सके तो मुझे दुनिया की सबसे कठोर सजा दी जाए।’’

पत्नी-बच्चों की हत्या करने के बाद वॉट्सऐप पर डाले थे वीडियो, आरोपी सॉफ्टवेयर इंजीनियर गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद के इंदिरापुरम में अपने तीन बच्चों और पत्नी की हत्या करने वाले आरोपी शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Ghaziabad: पति ने पत्नी को दिया जहर और घोंप दिया चाकू, तीनों बच्चों की भी गला दबाकर कर दी हत्या

गाजियाबाद में एक शख्स पर अपने पूरे परिवार की हत्या का आरोप है। पुलिस ने बताया कि आरोपी पति सुमित ने पत्नी को जहर दिया और फिर चाकू घोंप दिया। वहीं तीनों बच्चों का भी गला दबा दिया।

crime, sirsa

इंजीनियर की करतूत, पत्नी और तीन मासूम बच्चों का कत्ल किया, फिर साले को वीडियो भेज बोला- लाशें उठवा लो

हत्या में मरने वाले दो जुड़वा बच्चे एक और बच्चा और उसकी पत्नी है। इस निर्मम हत्या के बाद उस शख्स ने साले को फोन लगाकर हत्या की जानकारी दी और शव उठाकर ले जाने को कहा।