Ghaziabad

वीडियो: गाजियाबाद में सरेआम बुजुर्ग महिला को पीटा, पीड़िता का आरोप- बेटी से छेड़खानी का किया था विरोध; पुलिस बोली- FIR में छेड़खानी का जिक्र नहीं

बताया जा रहा है कि बुरी तरह पिटाई किये जाने की वजह से बुजुर्ग महिला काफी देर तक सड़क पर ही बेसुध पड़ी रहीं लेकिन कोई भी उन्हें उठाने भी नहीं आय़ा।

10 साल में 8 बुजुर्गों संग महिला ने रचाया ब्याह, पर पैसे-जेवरात ले हो जाती थी फरार; ऐसे बनाती थी शिकार

खास बात यह है कि मोनिका नाम की यह लड़की पहले उम्रदराज शख्स से शादी कर उनके घर कुछ दिन रुकती उनका विश्वास जीतती और फिर कैश और जेवर लेकर फरार हो जाती।

‘गैंगरेप कर लड़की को सड़क पर छोड़ दिया’, न्याय नहीं मिला तो पीड़िता ने कलेक्ट्रेट ऑफिस के सामने की आत्मदाह की कोशिश

लड़की द्वारा सरेआम जान देने की कोशिश करने पर कलेक्ट्रेट ऑफिस के सामने लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची।

ऑनलाइन डिमांड पर भेजी जाती थी लड़कियां, गाजियाबाद में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश; महिला निकली सरगना

पुलिस ने बताया है कि सेक्स रैकेट चलाने वाली यह महिला बेहद ही शातिर है। वो किराये पर फ्लैट लेकर यह गोरखधंधा चलाती थी। इतना ही नहीं वो पकड़ी ना जाए इसके लिए वो समय-समय पर फ्लैट बदल देती थी।

उत्तर प्रदेश में अपराधी बेखौफ! गाजियाबाद में सूटकेश में मिली महिला की लाश, कासगंज में ट्रिपल मर्डर

कासगंज में अपराधियों ने खूनी खेल खेला है। जिले के सोरों में इलाके में दो पक्षों के बीच हुई गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि एक अन्य युवक घायल बताया जा रहा है।

Journalist Vikram Joshi Murder News: स्कूटी पर सवार होकर आए थे बदमाश? पढ़िए वारदात की पूरी कहानी

Ghaziabad Journalist Vikram Joshi Murder News: पत्रकार विक्रम जोशी को गोली मारे जाने का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि कुछ बदमाश अचानक बीच सड़क पर पत्रकार पर हमला बोल देते हैं।

पत्रकार विक्रम जोशी ने अस्पताल में तोड़ा दम, परिवार ने कहा- मुख्य आरोपी के पकड़ो तब ही लेंगे डेड बॉडी

Journalist Vikram Joshi Dead: इस मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस ने कुल 10 आरोपियों की लिस्ट जारी की है। इसमें से 9 आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है।

अब गाजियाबाद में पत्रकार को सरेआम मारी गोली, भांजी से छेड़खानी का किया था विरोध

परिवार के सदस्यों का आरोप है कि 4-5 दिनों पहले जोशी की भतीजी के साथ कुछ लड़कों ने दुर्व्यवहार और छेड़खानी की थी। इस मामले में विजय नगर पुलिस थाने में केस दर्ज कराया गया था।

नहीं रहे गोल्डन बाबा, कपड़ों का कारोबार छोड़ बन गए थे संन्यासी; कांवड़ यात्रा में 21 कारों और 20Kg सोना पहन आए थे चर्चा में

बेशकीमतों गहनों के कारण कोई उनकी हत्या कर दे या करा दे, लिहाजा वह 20 से अधिक बॉडीगार्ड्स भी रखते थे। गोल्डन बाबा का क्रिमिनल रिकॉर्ड भी रहा है।

दिल्ली में कैद हुए लोग, यूपी के बाद हरियाणा ने भी सील किया बॉर्डर, अंतरराज्यीय सीमा पर रोड जाम, कहीं गाड़ियों की लाइन तो कहीं सैकड़ों की भीड़

हरियाणा सरकार के साथ-साथ गाजियाबाद प्रशासन अप्रैल में कोरोना के केस बढ़ने के बाद दिल्ली से सटी सीमाओं को बंद कर चुका है।

बेटे को ‘क्राइम सीरियल’ दिखाकर बनवाई हत्या की प्लानिंग, ट्रिपल मर्डर में शामिल मां-बेटा गिरफ्तार

टीवी पर ‘क्राइम सीरियल’ देखने के बाद विक्रांत ने अपनी मां औऱ बहन को जहर देकर हत्या करने की योजना के बारे में बताया।

दिल्ली एयरपोर्ट से नोएडा और गाजियाबाद के लिए टैक्सी का किराया होगा 10,000 रुपये, बस के लिए प्रति सीट देने होंगे 1000 रुपये! पढ़ें डिटेल

इसके अलावा यूपीएसआरटीसी ने बसों के किराए को भी निर्धारित किया है, जिसमें बिना AC बस का न्यूनतम किया 1000 रुपए प्रति सीट और AC बस का किराया 1320 रुपये प्रति सीट होगा।

मुंह पर मास्क, हाथों में बैग लिए दिल्ली से फिर सैकड़ों मजबूर प्रवासी मजदूर पैदल निकले यूपी-बिहार, बोले- पैसे बचे नहीं, जीना हुआ दुश्वार

प्रधानमंत्री मोदी के मार्च के आखिरी हफ्ते में लॉकडाउन के ऐलान के बाद से अब तक 46 दिन हो चुके हैं, लेकिन प्रवासी मजदूरों का पैदल ही घर लौटना जारी है।

Lockdown 3.0: नहीं बचा एक भी पैसा, बेटे के जख्म से खून रिस रहा- पैदल गांव जाते मजदूर की दुख भरी कहानी

ट्रेनों या बसों के जरिए घर भेजने की व्यवस्था करने के केंद्र सरकार के ऐलान के बावजूद दिल्ली से कई प्रवासी मजूदर अब भी पैदल ही अपने गांव या गृहनगर की ओर रवाना हो रहे हैं। उत्तर प्रदेश जा रहे ऐसे ही कुछ मजदूरों ने बताया कि उनके पास पैसे नहीं हैं।

Ghaziabad: शॉर्ट सर्किट से लगी आग में झुलसे एक ही परिवार के 6 लोग, 5 बच्चों समेत 1 बुजुर्ग की मौत

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मरने वालों में परवीन (40), फातमा (12), रजिया (8), अब्‍दुल अजीम (8) और अब्‍दुल अहद (5) शामिल हैं। वहीं एक 10 साल की बच्ची की भी मरने की बात सामने आ रही है।

UP: पैंट की मोहरी 16 इंच से छोटी देख नाराज हो गए टीचर, 150 छात्रों को वापस घर भेजा; पैरेंट्स का हंगामा

प्रिंसिपल विवेक चतुर्वेदी ने कहा कि छात्रों और उनके घर वालों को ड्रेस कोड की जानकारी दी गई थी। पैंट शर्ट आदि के विषय में बताया गया था, लेकिन 150 छात्रों ने इस नियम को नहीं माना था।

गाजियाबाद में 2 युवकों की गोली मारकर हत्या, शादी समारोह में बहस के बाद दोस्त ने ली जान

पुलिस के मुताबिक वे शादी समारोह में गए थे। इसी दौरान उनकी किसी बात पर बहस हो गई। विवाद बढ़ा तो आरोपी ने बैंकेट हाल के बाहर दोनों पर कथित तौर पर कई राउंड फायर कर दिया।

फूड डिलिवरी ब्वॉय बन सोसायटी में घुसे दो चोर, 2 फ्लैटों में लगाई सेंध, कम माल मिलने पर तोड़ीं सीढ़ियों पर लगीं लाइटें

उम्मीद मुताबिक चोरी का सामान न मिलने पर चोरों ने अपार्टमेंट के दूसरे फ्लैट में चोरी का प्लान बनाया। इसी के तहत उन्होंने छठी मंजिल पर एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के फ्लैट का ताला काटा।

IPL 2020
X