gaya

Pulwama Terror attack: शहीदों के सम्मान में निकली 800 मीटर की तिरंगा यात्रा, हुआ हवन

Pulwama Terror Attack के खिलाफ देश की एकजुटता को प्रदर्शित करने के लिए बिहार के गया में करीब 800 मीटर की तिरंगा यात्रा निकाली गई।

बिहार : 16 साल की छात्रा को गला काटकर मार डाला, तेजाब से चेहरा जला किए शरीर के टुकड़े

बिहार के गया में वीभत्स तरीके से 16 साल की एक छात्रा की हत्या का मामला सामने आया है। बदमाशों ने पहले गला काटकर छात्रा की हत्या की। इसके बाद उसका चेहरा तेजाब से जला दिया और शरीर के टुकड़े कर दिए। परिजनों ने रेप होने की आशंका भी जताई है।

बिहार: दौड़ा-दौड़ा कर छेड़खानी, गिड़गिड़ाती बोली लड़की- भैया छोड़ दो, वीडियो वायरल

घटना की क्लिप टीवी चैनलों और सोशल मीडिया के जरिए सामने आई है। ऐसे में सूबे में सुशासन और महिला सुरक्षा से जुड़े किए जाने वाले दावों की कलई खुली की खुली रह गई है। आपको बता दें कि इससे पहले यहां के जहानाबाद में भी मिलती-जुलती घटना का वीडियो वायरल हुआ था।

गया रोड रेज: घटना के एक माह बाद आदित्य सचदेव के परिवार से मिलने पहुंचे नीतीश कुमार

बिहार के गया जिले में आठ मई को पुलिस लाइन के समीप जदयू विधान पार्षद मनोरमा देवी के बेटे राकेश रंजन उर्फ रॉकी यादव ने सड़क विवाद में कथित तौर पर गोली मारकर सचदेव की हत्या कर दी थी।

गया: रॉकी को स्‍पोर्ट्स कोटे में मिला था लाइसेंस, नेशनल इवेंट्स में ले चुका था हिस्सा, कई और खुलासे

पुलिस ने रॉकी यादव के पास से इटैलियन बेरेटा पिस्‍टल बरामद किया है, जिससे अपराध को अंजाम दिया गया। पिस्‍टल भी रॉकी के नाम से रजिस्‍टर्ड है।

आदित्य हत्याकांड मामला: पुलिस का वादा- स्पीडी ट्रायल कराकर आरोपी जदयू नेता के बेटे को सजा दिलवाएंगे

पुलिस ने बताया कि मुख्य आरोपी रॉकी यादव को मंगलवार (10 मई) को प्रात: गिरफ्तार करते हुए उसके पास से इस हत्या में इस्तेमाल पिस्तौल बरामद करने के साथ 19 कारतूस जब्त किए गए हैं।

गया रोडरेज: जदयू नेता का बेटा रॉकी यादव गिरफ्तार, युवक की हत्या का आरोप

जद (एकी) विधान पार्षद मनोरमा देवी के बेटे राकेश रंजन यादव उर्फ रॉकी कुमार यादव पर 6-7 मई की रात में आदित्य सचदेवा नामक युवक की गोली मारकर हत्या करने का आरोप है।

आदित्य हत्या मामले में आरोपी अब भी फरार, विरोध में विपक्षी दलों ने गया में किया बंद

आरोपी को फरार होने में मदद करने के लिए रॉकी के पिता बिंदेश्वरी प्रसाद यादव उर्फ बिंदी यादव और मनोरमा देवी के अंगरक्षक राजेश कुमार को रविवार (8 मई) को गिरफ्तार कर लिया गया था।

आज बोधगया को अपने रंग में रंगने को तैयार हैं PM मोदी

हाल ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पटना की रैली की है और आज वे बिहार में स्थित बोधगया दौरे पर जाएंगे।

ये पढ़ा क्या?
X