ताज़ा खबर
 

gauri lankesh murder

जांच एजेंसी की रडार पर आए श्रीराम सेना अध्यक्ष प्रमोद मुथालिक ने दिवंगत गौरी लंकेश की तुलना कुत्ते से की

हिंदूवादी नेता और श्री राम सेना के संस्थापक प्रमोद मुथालिक ने पिछले साल हमले में मारी गईं पत्रकार गौरी लंकेश की तुलना कुत्ते से की है।हत्या के मामले में किसी तरह के कनेक्शन से इन्कार करते हुए उन्होंने यह बात कही।

गौरी लंकेश हत्‍या: एसआईटी ने श्रीराम सेना के जिला प्रमुख को पूछताछ के लिए बुलाया

अधिकारी ने कहा कि टीम ये पता करना चाहती है कि क्या मठ लंकेश की हत्या में शामिल था? या फिर उसने वाघमारे को लंकेश की हत्या के लिए उकसाया था? टीम ये मानती है कि राम सेना के जिला अध्यक्ष का तटीय इलाकों में बड़ा समर्थक वर्ग मौजूद है।

‘मैंने धर्म की रक्षा के लिए मर्डर किया…’ गौरी लंकेश के हत्यारोपी ने कबूला जुर्म!

उसने आगे बताया, ‘5 सितंबर को शाम 4 बजे मुझे बंदूक दी गई और हम शाम को उसके घर गए। हम सही वक्त पर पहुंचे। गौरी ने गेट के सामने कार रोकी। जब मैं उसके पास पहुंचा तो वह अंदर से दरवाजा खोल रही थी। मैं हलके से खांसा तो वह मेरे तरफ मुड़ी। मैंने उसे चार गोलियां मारीं।

गिरीश कर्नाड को भी मारना चाहते थे गौरी लंकेश के हत्यारे! जांच में हुआ खुलासा

कर्नाटक में पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या करने वाले संदिग्धों की हिट लिस्ट में मशहूर फिल्म और रंगमंच कलाकार गिरीश कर्नाड सहित कई साहित्यकार और तर्कवादी हस्तियां थीं।

सामने आई श्रीराम सेना प्रमुख के साथ गौरी लंकेश की हत्या के आरोपी की तस्वीर

तस्वीर उत्तरी कर्नाटक के विजयपुरा जिले में ली गई थी। लंकेश की हत्या का आरोपी परशुराम वाघमोरे भी इसी इलाके का रहने वाला है। माना जा रहा है कि वाघमोरे कुछ साल पहले ही श्री राम सेना से जुड़ा था। इसके बाद उसने संगठन के कामों में सक्रिय भागीदारी करना बंद कर दिया था।

gauri lankesh

गौरी लंकेश पर गोलियां बरसाने वाला संदिग्‍ध गिरफ्तार, सरकारी कार्यालय पर पाकिस्‍तानी झंडा फहराने का भी है आरोपी

गौरी लंकेश हत्‍याकांड में विशेष जांच दल ने गोली चलाने वाले संदिग्‍ध को गिरफ्तार करने का दावा किया है। इसकी पहचान परशुराम वाघमारे (26) के तौर पर की गई है। परशुराम को कर्नाटक के बीजापुर जिले के सिंदागी तालुका से मंगलवार (12 जून) को दबोचा गया।

naxal involvement in gauri lankesh murder, Naxal Leader Vikram Gowda Killed Gauri Lankesh, naxal leader vikram Gowda, Andhra pradesh police, banglore police, chhattisgarh police, hindi news, Karnataka police, sit, jansatta

गौरी लंकेश मर्डर केस: एसआईटी को मिली बड़ी कामयाबी, पांच महीने बाद हुई पहली गिरफ्तारी

पत्रकार और समाजसेवी गौरी लकेश हत्या मामले में विशेष जांच दल (एसआईटी) ने पहली गिरफ्तारी की है। एसआईटी को यह सफलता 5 महीने बाद हाथ लगी। गौरी लंकेश की हत्या पिछले साल 5 सितंबर को हुई थी। एसआईटी ने केटी नवीन कुमार को गौरी लंकेश की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया।

Bombay High Court, Bombay High Court railway, sales tax, services liable, रेलवे केटरिंग, सर्विस टैक्स, हाई कोर्ट,

गौरी लंकेश मर्डर केसः HC ने कहा, विरोध को कुचलने का ट्रेंड खतरनाक, लिब्रल सोच वालों की समाज में नहीं बची जगह

जस्टिस एससी धर्माधिकारी और विभा कनकावड़ी की डिविजन बेंच ने गुरुवार को ये बातें एक याचिका की सुनवाई में कहीं।

National Herald, national herald case, national herald news, congress national herald case, national herald scam, national herald case latest, Sonia Gandhi,Rahul Gandhi, Subramanian Swamy, Subramanian Swamy national herald case, Delhi court on National Herald, news, latest news, Jansatta

गौरी लंकेश मर्डर केस: सोनिया-राहुल, येचुरी पर मानहानि का केस, वकील बोला- जनता की आंखों में चुभने लगा हूं

वकील ध्रुतिमन जोशी ने अपनी याचिका में शिकायत की है कि चूंकि वह संघ के स्वयंसेवक हैं, इसलिए इन नेताओं के बयान से अपमानित महसूस कर रहे हैं। साथ ही आम आदमी की निगाहों में चुभने लगे हैं।