gang rape

हाथरस केस पर PM मोदी ने दी कड़ा ऐक्शन लेने की हिदायत, योगी बोले- SIT गठित, एक सप्ताह में रिपोर्ट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को इस मामले में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात की और दोषियों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई के निर्देश दिये।

केजरीवाल बोले, हाथरस की पीड़िता का पूरे सिस्टम ने बलात्कार किया, राहुल गांधी भी बरसे

इस पूरे मामले में पीड़ित परिवार ने उत्तर प्रदेश पुलिस की ओर से निष्क्रियता दिखाने का आरोप लगाया है। इसे लेकर लोगों में जबरदस्त आक्रोश फूट पड़ा है और कई नेताओं ने भी इस पर गुस्सा जाहिर किया है।

यूपीः हाथरस में 19 साल की दलित लड़की का गैंगरेप, दरिंदों ने काट दी जीभ, गले में भी गंभीर चोटें; 4 सवर्णों के खिलाफ केस

11 दिन पहले उत्तर प्रदेश में 19 साल की एक दलित का गैंगरेप हुआ था। लड़की की जीभ कटी हुई थी और रीढ़ की हड्डी में गंभीर चोटें आई है। वह अलीगढ़ के एक अस्पताल में वेंटिलेटर पर है और अपनी जिंदगी की लड़ाई लड़ रही है।

गैंगरेप की शिकार नाबालिग ने पोछा लगाते समय दिया बच्चे को जन्म, अस्पताल में भर्ती होने के बाद हुआ मामले का खुलासा

कमेटी सदस्यों का कहना है कि पीड़िता को प्रेग्नेंसी को कोई लक्षण दिखाई नहीं दे रहा था, ऐसे में अचानक डिलीवरी होना हैरान करने वाला है।

2012 Delhi Gang Rape Case: तिहाड़ जेल पहुंचे पवन जल्लाद, रस्सियों की हुई जांच

2012 Delhi Gang Rape and Murder Case: दिल्ली की एक अदालत ने दिल्ली मौत की सजा पाए दोषियों की एक फरवरी को होने वाली फांसी पर रोक के अनुरोध वाली उनकी याचिका पर अपना आदेश सुरक्षित रख लिया है।

2012 Gangrape Case: फांसी पर लटकाए जाएंगे चारों दोषी, समझें डेथ वारंट से लेकर फंदे तक क्या-क्या होता है

डेथ वारंट जारी होने के बाद दोषियों को बाकी कैदियों से अलग रखा जाता है और उनकी सेल में कोई सामान नहीं रखा जाता, ताकि वह अपने आप को नुकसान ना पहुंचा लें।

हिरासत में हर आरोपी की हिफाजत करना पुलिस का धर्म, हैदराबाद एनकाउंटर पर फिर बोले रिटायर्ड जज

पूर्व जज ने कहा कि मेरे हिसाब से मामले बढ़ नहीं रहे हैं बल्कि ज्यादा उजागर हो रहे हैं जो अच्छी बात है। मामले जितने उजागर होंगे, जनता में उतनी ही जागरूकता आएगी।

Hyderabad rape-murder case Encounter: एनकाउंटर के बाद लोगों ने पुलिसकर्मियों पर बरसाए फूल, महिलाओं ने बांधी राखी

घटनास्थल पर सैकड़ों लोग जमा हो गए हैं और ‘हैदराबाद पुलिस ज़िंदाबाद’, ‘डीसीपी जिंदाबाद’, ‘एसीपी जिंदाबाद’ के नारेके नारे लगा रहे हैं। भीड़ को देखते हुए घटनास्थल पर भारी पुलिसबल तैनात किया गया है।

Hyderabad Encounter LIVE News Updates: हैदराबाद एनकाउंटर पर पुलिस ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी, कहा- फायरिंग कर भागने लगे थे आरोपी

Hyderabad vet rape-murder case LIVE News, Hyderabad Encounter Today Live News Updates: घटना को अंजाम देने वाले चारों आरोपियों के एनकाउंटर के घटनाक्रम पर हैदराबाद पुलिस ने जानकारी साझा की है। पुलिस ने बताया है कि आरोपियों ने फायरिंग की जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में उन्हें ढेर किया गया।

तमिलनाडु में नाबालिग से 6 ने किया गैंगरेप, यूपी में 16 साल की लड़की को रेप कर जलाया, 7 साल की बच्ची का रेप-मर्डर कर मंदिर के पीछे फेंका

पीड़ित और उसके दोस्त को पार्क से एक सुनसान जगह ले जाया गया। यहां आरोपियों ने पीड़ित से बलात्कार किया और पूरी वारदात का वीडियो भी बनाया।

यूपी: तमंचे के बल पर दलित युवती से गैंगरेप, आरोपियों ने Video बनाकर सोशल मीडिया पर कर दिया वायरल

Rampur Gangrape Case: रामपुर पुलिस ने कहा कि महिला और उसके रिश्तेदार शिकायत लेकर थाने आए थे। हमने एससी / एसटी और आईटी अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है।

बिहार: गैंगरेप पीड़िता नाबालिग का सिर मुंडाया, फिर गांव में कराई परेड!

मामले के तूल पकड़ते ही पुलिस ने पंचायत के चार सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

उत्तर प्रदेश: युवक-युवती को जबरन खेत में ले जाकर शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया, कपड़े उतारकर खूब पीटा

वीडियो वायरल होने के बाद बड़ौत में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है। फिल्हाल में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लड़की को मेडिकल टेस्ट के लिए भेज दिया है।

पत्नी के किडनैप व रेप की शिकायत करने गए पति को मिला था थर्ड डिग्री का टॉर्चर, DGP बोले- आरोपी पुलिसकर्मियों को भेज दो जेल

उत्तरप्रदेश में एक महिला के साथ कुछ लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया वहीं आरोप है कि मौके पर पहुंच पुलिस ने पीड़िता के पति के साथ बर्बरतापूर्वक मारपीट की और उंगलियां तोड़ दी।

मुजफ्फरनगर: मां को खोजने निकली थीं दो बहनें, चार लोगों ने बनाया हवस का शिकार, धमकाया- मुंह खोला तो गोली मार देंगे

यूपी के अलीगढ़ और हमीरपुर के बाद मुजफ्फरनगर में दो नाबालिग बच्चियों से गैंगरेप का मामला सामने आया है। चार लोगों ने दो बच्चियों के साथ कथित रूप से गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

गूंगी-बहरी नाबालिग से 3 लोगों ने किया गैंगरेप, फिर सोशल मीडिया पर डाला अश्लील वीडियो, 2 गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक, इस वारदात को किशोरी के गांव में ही रहने वालों ने अंजाम दिया। जब आरोपियों ने सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड किया तो इस मामले का खुलासा हो गया।

पति के सामने ही दलित महिला से गैंगरेप, वीडियो बनाकर किया वायरल, पुलिस पर आरोप- चुनाव की वजह से छिपाई वारदात

आरोपियों ने घटना के बारे में किसी को बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी थी। आरोपियों की उम्र 20-25 के करीब बतायी जा रही है और ऐसी खबरें हैं कि आरोपियों के परिजनों का राजनैतिक रसूख भी है।

Bihar: रेप के आरोपियों को पकड़ने गए थे 6 पुलिसकर्मी, बदमाशों ने पीट-पीटकर किया घायल

गया पुलिस के अनुसार गया जिले के एक गांव से आरोपियों ने दो लड़कियों को अगवा किया और उनके साथ रेप किया। मामला अटरी पुलिस थाना के एक गांव का है। उन्होने यह भी बताया कि रेप के बाद आरोपियों ने पीड़ित लड़कियों को छोड़ दिया था।

यह पढ़ा क्या?
X