ताज़ा खबर
 

gang rape

rape

Bihar: रेप के आरोपियों को पकड़ने गए थे 6 पुलिसकर्मी, बदमाशों ने पीट-पीटकर किया घायल

गया पुलिस के अनुसार गया जिले के एक गांव से आरोपियों ने दो लड़कियों को अगवा किया और उनके साथ रेप किया। मामला अटरी पुलिस थाना के एक गांव का है। उन्होने यह भी बताया कि रेप के बाद आरोपियों ने पीड़ित लड़कियों को छोड़ दिया था।

गैंगरेप की शिकार लड़की ने आरोपियों को सबक सिखाने की ठानी, वीडियो ले पहुंची एसएसपी के पास

उत्तर प्रदेश के मेरठ में गैंगरेप पीड़िता अपना वीडियो लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंची और न्याय की गुहार लगाई। पीड़िता के मुताबिक 17 फरवरी को उसके साथ तीन लोगों ने गैंगरेप किया था।

rape, CRIME, CRIME NEWS

बिहार: पानी मांगने के बहाने खुलवाया दरवाजा, पिता के सामने बेटी के साथ 6 लोगों ने किया गैंगरेप

बिहार में पिता को बंधक बनाकर उसी के सामने बेटी से गैंगरेप का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक आरोपियों ने देर रात पानी के बहाने से उनका दरवाजा खटखटाया और पिता-बेटी को बंधक बनाकर गांव के बाहर जंगल ले गए।

rape

दिल्‍ली: आधार कार्ड बनवाने गई लड़की को बंधक बना गैंगरेप, फिर सड़क पर बेसुध छोड़ा

आरोप है कि आधार कार्ड बनवाने गई युवती के साथ गैंगरेप किया गया। पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ गैंगरेप और अप्राकृतिक दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

gang rape

मथुरा में एनआरआई महिला से गैंगरेप! पीड़िता का मेडिकल कराने से इनकार, 2 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार, पीड़िता गाइड के साथ मथुरा के गोकुल इलाके में घूमने गई थी। जहां पर गाइड पीड़ित महिला को अपने दोस्त के मसाज पार्लर पर लेकर गया था।

Rape

उत्तर प्रदेश: निजी अस्पताल के आईसीयू में नाबालिग से गैंगरेप, तीन दिनों बाद हुआ खुलासा

आरोप है कि अस्पताल के पांच कर्मचारियों ने पहले उसे नशे का इंजेक्शन दिया। आंखों पर पट्टी बांध दी और हाथ-पैर भी बांध दिए। इसके बाद सभी ने उसके साथ बारी-बारी से रेप किया।

bihar, rape,minor

बिहार: छपरा में घर लौट रही नाबालिग से बलात्कार, पुलिस ने दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया

लड़की दशहरा का मेला देख कर लौट रही थी। इसी दौरान घटना को अंजाम दिया गया। किशोरी के साथ गैंग रेप करने में पांच लोग शामिल बताए जा रहे हैं।

पंजाब: बर्थडे पार्टी के बहाने महिला से गैंगरेप, भागकर जिसके यहां शरण ली, वहां भी सामूहिक बलात्‍कार

पुलिस ने 10 में से 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि बाकी अभी फरार हैं। पुलिस ने गैंगरेप का मामला दर्ज किया है। जबकि शेष लोगों को गिरफ्तार करने के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं।

जम्‍मू-कश्‍मीर: सौतेले भाई ने दोस्‍तों संग 9 साल की बहन से किया गैंगरेप, फिर कर दी हत्‍या

बच्ची की सौतेली मां फहमीदा लंबे समय से अपने पति की दूसरी पत्नी और उसके बच्चों से चिढ़ी हुई थी। इसलिए उसने हत्या की साजिश रची। बच्ची को जंगल ले गई। यहां उसके साथ गैंगरेप किया गया और फिर हत्या कर दी गई।

बिहार: बालिका गृह की 29 लड़कियों से रेप की पुष्‍टि, एक को मार कर दफनाने की भी बात

बिहार के मुजफ्फरपुर स्थित बालिका गृह यौन शोषण मामले में एक और बड़ा खुलासा हुआ है। यहां रहने वाली एक लड़की को मारकर दफनाने की बात सामने आयी है। इस बात का खुलासा यहां रहने वाली एक लड़की ने अपने दिए बयान में किया है।

सरकारी गेस्‍ट हाउस में कैद कर चार दिनों तक गैंगरेप करते रहे 40 लोग

चंडीगढ़ के पंचकूला स्थित एक गेस्ट हाऊस में एक महिला को चार दिनों तक बंधक बना 40 लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Assam rape, assam train rape, train rape murder, railway station, simaluguri junction, dibrugarh-rangiya express Hindi news, News in Hindi, jansatta

नाबालिग से 18 लोगों ने 7 महीने तक किया रेप, हैवानियत करने वालों में लिफ्टमैन से लेकर सिक्योरिटी गार्ड तक शामिल

चेन्नई के एक अपार्टमेंट कॉमप्लैक्स में 11 साल की नाबालिग बच्ची के साथ दर्जन भर से ज्यादा लोग 7 महीने तक रेप करते रहे। दुष्कर्म पीड़िता बच्ची शहर के अपार्टमेंट में अपने माता-पिता के साथ रहा करती थी।

Assam rape, assam train rape, train rape murder, railway station, simaluguri junction, dibrugarh-rangiya express Hindi news, News in Hindi, jansatta

बलात्कार पर 10 हजार रुपए जुर्माना लगाया, उस पैसे से पूरे गांव को भोज खिलाया

पंचायत ने तीनों आरोपियों पर महज दस-दस हजार रुपए का जुर्माना लगाया। इसके बाद जुर्माने के पैसे से गांव में मांस की दावत की गई।

उत्तर प्रदेश: महिला का आरोप- दबंगों ने किया गैंगरेप, फिर निर्वस्त्र करके गांव में घुमाया

हमीरपुर एसपी अजय कुमार के मुताबिक पुलिस पर पक्षपातपूर्ण व्यवहार का आरोप भी लगा है। इसकी जांच की जाएगी। इसमें जो भी पुलिसकर्मी दोषी साबित होगा उसे नियमों के मुताबिक सख्त सजा दी जाएगी।

goa

गोवा: बीच पर कपल के कपड़े उतरवाए, तस्वीरें खीचीं और बॉयफ्रेंड के सामने ही लड़की से किया गैंगरेप

घटना बीती गुरुवार (24 मई, 2018) रात सैरनाबातिम की है। सूत्रों के मुताबिक गैंगरेप मामले में पुलिस अभी तक तीन आरोपियों में से किसी को गिरफ्तार करने में कामयाब नहीं हो सकी है।

नामी बोर्डिंग स्कूल में 4 छात्राओं से रेप? बोलीं- रैंगिंग के नाम पर सीनियर्स ने किया बलात्कार

मसूरी के नामी बोर्डिंग स्कूल में सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां रैगिंग के बहाने सीनियर छात्रों पर छात्रा के साथ बलात्कार का आरोप लगा है। घटना सामने आने के बाद हड़कंप मचा है।

Germaine Greer, Australian writer, Rape, Punishment, Lighter Punishment, hindi news, news in Hindi, world news in Hindi, Jansatta

पति की ‘गलती से’ हाइवे पर छूट गई महिला, 6 वहश‍ियों ने किया गैंगरेप

ओडिशा के अनुगुल जिले में एक 30 वर्षीय महिला के साथ छह लोगों द्वारा गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़ित महिला के पति का कहना है कि सफर के दौरान आधी रात को वह गलती से बीच राह पर छूट गई, जिसके बाद आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया।

नाबालिग से गांव के 8 लड़कों ने किया गैंगरेप! लड़की ने फांसी लगा दे दी जान

नूह जिले के एसपी नाजनीन भसीन का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। आरोपी अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं लेकिन जल्द ही उन्हें गिरप्तार क लिया जाएगा।