ताज़ा खबर
 

Gandhi Jayanti

narendra modi

पीएम मोदी का अब ‘गांधी 150’ प्लान, सांसदों को सौंपा यह काम

पीएम मोदी ने मंगलवार को भाजपा संसदीय समिति की बैठक में पार्टी सांसदों को संबोधित करते हुए लोकसभा के साथ-साथ राज्यसभा सदस्यों से भी भाजपा संगठन की ओर से आयोजित होने वाले ऐसे कार्यक्रमों में हिस्सा लेने को कहा है।

मध्य प्रदेश: गांधी जयंती पर गोडसे की मूर्ति लगाने की कोशिश से तनाव, चार लोग गिरफ्तार

चित्रकूट जिले में गांधी जयंती के दिन एक संस्था के सदस्यों द्वारा नाथूराम गोडसे की प्रतिमा स्थापित करने की कोशिश की गई। हालांकि, ग्रामीणों द्वारा सूचना दिए जाने पर पुलिस प्रशासन ने प्रतिमा को हटा लिया है और चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Kiran Bedi, Puducherry Governor, Verbal Spat, Stage, Government Event, All India Anna Dravida Munnetra Kazhagam, MLA, A Anbalagan, Video, Puducherry, Trending News, Hindi News

Gandhi Jayanti 2018: देशभर में रही गांधी जयंती की धूम, जानें कहां कैसे बापू को किया गया याद

Mahatma Gandhi Jayanti 2018 Updates: बापू की 150वीं जयंती पर पीएम नरेंद्र मोदी ने नई दिल्ली स्थित राजघाट जाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी। पीएम इसके बाद राष्ट्रपति भवन में महात्मा गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्वच्छता सम्मेलन में भी हिस्सा लेने पहुंचे।

योगेंद्र यादव, किसान आंदोलन, संवेदना यात्रा, गांधी जयंती, gandhi jayanti, Samvedna Yatra, yogendra yadav,

गांधी जयंती पर योगेंद्र यादव के नेतृत्व में आयोजित होगी संवेदना यात्रा

गाँधी जयंती 2 अक्टूबर से कर्नाटक के यादगीर से योगेन्द्र यादव के नेतृत्त्व में जय किसान आन्दोलन की संवेदना यात्रा प्रारंभ हो रही है।

गोवा सरकार की सूची में गांधी जयंती की छुट्टी नहीं

गोवा सरकार ने इस साल अपने कैलेंडर में सरकारी छुट्टियों की सूची से गांधी जयंती की छुट्टी को हटा दिया है। ज्ञात हो कि अक्टूबर माह की 2 तारीख को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती के उपलक्ष्य में देशभऱ में सार्वजनिक अवकाश घोषित होता है। ख़बर है कि गोवा की भाजपा सरकार ने इस साल […]

बदलाव के दौर में बापू की सोच को आगे ले जाना चुनौतीपूर्ण: अखिलेश यादव

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने महात्मा गांधी के आदर्शों को आज याद किया और भाजपा और कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि तमाम तरह के सवाल कर रही ताकतों और लाभ के लिये गांधी के आदर्शों पर चलने की बात करने वालों को ‘सन्मति दे भगवान।’ मुख्यमंत्री ने यहां ‘बापू’ के जन्मदिन […]

गांधी जयंती और दशहरा के अवसर पर प्रमुख बाजार बंद

मुंबई। बंबई शेयर बाजार (बीएसई), नैशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई), विदेशी मुद्रा, रिण और सरार्फा व तेल एवं तिलहन समेत सभी जिंस बाजार महात्मा गांधी की जयंती पर दो अक्तूबर और दशहरा के मौके पर तीन अक्तूबर को बंद रहेंगे।