fraud

पहलवान सुशील कुमार का आरोप- मेरे जाली दस्तख़त कर की गई लाखों की हेराफेरी

सुशील ने 2008 में हुए बीजिंग ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम किया था। इसके बाद 2012 में लंदन ओलंपिक ने उन्हें सिल्वर मेडल मिला था। उन्होंने 2010 में मॉस्को में हुए वर्ल्ड चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीता था।

भारतीय खाताधारकों की दूसरी सूची स्विस बैंक से मिली

स्विस अधिकारियों ने भारत के अनुरोध पर पिछले एक साल में 100 से अधिक भारतीय नागरिकों और संस्थाओं के बारे में जानकारी साझा की है, जिनके खिलाफ कर चोरी और वित्तीय गड़बड़ियों की जांच चल रही थी।

10 साल में 8 बुजुर्गों संग महिला ने रचाया ब्याह, पर पैसे-जेवरात ले हो जाती थी फरार; ऐसे बनाती थी शिकार

खास बात यह है कि मोनिका नाम की यह लड़की पहले उम्रदराज शख्स से शादी कर उनके घर कुछ दिन रुकती उनका विश्वास जीतती और फिर कैश और जेवर लेकर फरार हो जाती।

Uva T20 league: श्रीलंका के नाम पर मोहाली में खेला जा रहा था फर्जी टूर्नामेंट, पुलिस ने किया भंडाफोड़

टूर्नामेंट में तिलकरत्ने दिलशान, परवेज महरूफ और अजंथा मेंडिंस जैसे खिलाड़ियों के हिस्सा लेने की भी खबर थी। महरूफ ने इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेने की खबरों का खंडन किया।

PAYTM KYC FRAUD के जरिए लोग गंवा रहे अपनी लाखों की गाढ़ी कमाई! जानिए बचने का तरीका

विजय शेखर शर्मा ने बीती दिनों ट्वीट कर लिखा कि ‘कृप्या आपके पेटीएम अकाउंट की केवाईसी करने या उन्हें ब्लॉक करने संबंधी मैसेज पर विश्वास ना करें। यह धोखेबाजों की कोशिश हो सकती है।’

गजब का फर्जीवाड़ा, कश्मीर के व्यापारी को बेच डाला 300 करोड़ रुपये का महल!

निहारिका इंफ्रास्ट्रक्चर ने मामले की शिकायत मुंबई पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा से की है। आर्थिक अपराध शाखा ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Delhi: बैंक में पैसे जमा कराने में मदद का देते थे झांसा, फिर करते थे ठगी; गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने ठगी के संबंध में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी लोगों के बैंक अकाउंट में पैसे जमा कराने के बहाने लोगों से नकद पैसे ठगते थे।

Noida: बाइक बोट कंपनी ने निवेशकों के 650 करोड़ रुपए किए डायवर्ट, अब तक 37 एफआईआर हो चुकी हैं दर्ज

बाइक बोट कंपनी के खिलाफ चल रही जांच के दौरान पता चला है कि कंपनी ने अलग-अलग 17 बैंक खातों में निवेशकों से पैसे मंगाए थे। एसएसपी ने बताया कि बैंक खातों में जमा कराए करीब 650 करोड़ रुपयों को डायवर्ट किया गया है।

ये पढ़ा क्या?
X