Former PM Manmohan Singh

बेबाक बोल- राजकाज- कांग्रेस कथाः एक समय की बात है

अब तक इंदिरा गांधी को निज के परिवार से मिली लोक की सत्ता पर अहंकार होने लगा था। उनका यह अहंकार टूटा 1972 में शिमला में हुए कांग्रेस कार्यसमित के चुनाव में।

‘समय परिवार भक्ति का नहीं देशभक्ति का है’, मनमोहन सिंह से BJP नेता की अपील, लोग बोले- पूर्व PM नए भारत के भीष्म हो गए हैं

ट्वीट के अलावा एक वीडियो के जरिये राकेश सिन्हा ने कहा कि मनमोहन सिंह जी का पत्र कुछ भी नहीं है! ये सोनिया गांधी और राहुल गांधी द्वारा देश में जो एक भ्रम फैलानें की कोशिश की गयी थी उसी को ढकनें का, वैधानिकता देने का एक प्रयास मात्र है।

पत्रकार का दावा- मनमोहन, चिदंबरम को वित्त मंत्री बनाना चाहती थी भाजपा, सिंह ने ठुकराया तो पीसी को दिया था ऑफर

वरिष्ठ पत्रकार का दावा है कि बीजेपी के नेता प्रमोद महाजन ने दूसरे दलों से टैलेंट हंट की कोशिशें तेज कर दी थीं। इसके लिए उनकी टॉप प्रायॉरिटी में डॉक्टर मनमोहन सिंह थे। लेकिन जब मनमोहन सिंह ने मना किया तब उनकी नजर चिदंबरम पर टिकी, लेकिन वहां से भी उन्हें निराशा हाथ लगी।

मोदी सरकार ने मनमोहन सिंह से SPG सुरक्षा वापस ली, केवल चार लोग रहेंगे एसपीजी कवर में

मामले की जानकारी रखने वाले एक अधिकारी ने बताया कि एसपीएजी एक्ट 1998 के नियमों के अनुसार पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की खतरे की स्थिति की हर साल समीक्षा की जाती रही है।

राहुल गांधी के बाद किसके हाथ होगी कांग्रेस की कमान? पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का भी उछल रहा नाम

लोकसभा चुनाव में हार के बाद राहुल गांधी कांग्रेस का अध्यक्ष पद छोड़ने की बात पर अड़े हुए हैं। इस पद के लिए पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का नाम भी उछल रहा है।

The Accidental Prime Minister पंजाब में नहीं होगी बैन, अब मोदी पर फिल्म बनाएगी कांग्रेस

मध्य प्रदेश में The Accidental Prime Minister फिल्म बैन होने की खबरों के बीच पंजाब सरकार ने स्पष्ट किया है कि उनके राज्य में इस फिल्म पर बैन नहीं लगाया जाएगा। हालांकि, कांग्रेस ने इसका जवाब देने के लिए पीएम मोदी पर फिल्म बनाने की घोषणा कर दी।

मनमोहन सरकार ने स्‍पेनिश विमान की कीमत बढ़ा दी ताकि अमेरिकी एयरक्राफ्ट सस्‍ता लगे : सीएजी

CAG की रिपोर्ट में एक और रक्षा खरीद में अनियमितता की बात सामने आई है। इसमें कहा गया है कि स्‍पेनिश कंपनी के मुकाबले अमेरिकी कंपनी बोइंग के P-8I विमान को जानबू्झकर सस्‍ता दिखाया गया, ताकि अमेरिकी विमान कंपनी को हजारों करोड़ रुपये मूल्‍य के रक्षा करार का ठेका मिल जाए। मनमोहन सिंह की सरकार ने वर्ष 2009 में बोइंग के साथ 8 P-8I विमान खरीदने का समझौता किया था।

मैं नहीं चाहता देश मुझ पर तरस खाए, मोदी जी से कॉम्पिटीशन नहीं: मनमोहन सिंह

पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने कहा, ‘ मैं 100 से ज्यादा उन लोगों को याद करता हूं जो कतार में खड़े होने के दौरान मर गये, इसकी वजह नोटबंदी थी।

मनमोहन सिंह ने दी समन को चुनौती

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और उद्योगपति कुमार मंगलम बिड़ला ने कोयला खदान आबंटन मामले में आरोपी के रूप में तलब करने के विशेष अदालत के आदेश के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में बुधवार को याचिका दायर की। विशेष अदालत ने 2005 में ओड़िशा में तालाबीरा-दो कोयला खदान का आबंटन आदित्य बिड़ला समूह की कंपनी हिंडालको को […]

ये पढ़ा क्या?
X