Fine

‘बायो-बबल’ के उल्लघंन पर भरना पड़ेगा एक करोड़ जुर्माना, टीम के अंक भी कटेंगे; खिलाड़ी होगा बाहर

इस बीच, चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के सीईओ काशी विश्वनाथन ने टीम के तेज गेंदबाज केएम आसिफ के बायो सिक्योर बबल प्रोटोकॉल तोड़कर होटल रिसेप्सशन के एरिया में जाने की खबर को खारिज किया है।

‘फाइन भरने का यह अर्थ नहीं है कि हमें फैसला स्वीकार्य,’ प्रशांत भूषण ने कहा- विरोध करने वालों का मुंह बंद कराने में जुटी सरकार

प्रशांत भूषण ने कहा, सरकार के खिलाफ बोलने वालों को परेशान किया जा रहा है। ऐसे लोगों की मदद के लिए जन-जन से एक-एक रुपया जमा कर ट्रुथ फंड (सच्चाई कोष) बनाया जा रहा है।

साइकिल लेन में रुकावट पैदा की तो लगेगा 2,000 रुपए जुर्माना

दिल्ली सरकार अब मोटर वाहन रहित लेन में चलने वाले ई-रिक्शों और साइकिल की राह में रुकावट पैदा करने वालों पर 2,000 रुपए का जुर्माना लगाने की तैयारी में है।

बरेली के एक गांव में महिला प्रधान ने सुनाया फरमान- खुले में शौच किया तो देना होगा 300 रुपए का जुर्माना

रामनगर ब्लॉक मे कमठेना ग्राम पंचायत में आयोजित स्वच्छता गोष्ठी में महिला प्रधान ने यह फरमान सुनाया। उस समय जिला पंचायत राज अधिकारी दिनेश सिंह भी भी मौजूद थे। इस बैठक मे खुले में शौच से गांव के लोगों को होने वाले नुकसान के बारे में बताया गया।

बाखबरः मालहरण लीला

अंत में सब लोग एनजीटी को कोसते दिखे कि पांच करोड़ का जुर्माना ही क्यों लगाया? चैनलों में होती आलोचना आलोच्य वस्तु की महिमा ही स्थापित करती है इसीलिए उसकी आलोचना को कोई सीरयसली नहीं लेता! वह जिसकी निंदा करती है उसकी ही स्तुति बन जाती है!

IPL 2020 LIVE
X