ताज़ा खबर
 

FIFA Football World Cup 2018

fifa world cup 2018, विश्व कप 2018, fifa final result, fifa final winner, channels india, fifa world cup 2018 final, fifa world cup 2018 winner, france vs croatia, france vs croatia final, fifa, france vs croatia semi final,fifa final, football world cup 2018, football world cup 2018 semi final, world cup 2018 semi final, semi final world cup 2018, Croatia President, Luka Mordric, Moscow, Russia

FIFA World Cup 2018: फाइनल हारने के बावजूद क्रोएशिया ने बनाया दीवाना, खुद राष्‍ट्रपति ने पोंछे खिलाड़‍ियों के आंसू

विश्व कप 2018, FIFA World Cup 2018 Final Winner, France vs Croatia Football, Fra vs Cro Football: मैच के बाद ट्राफी वितरण समारोह में भावनाएं उफान मार रही थीं। क्रोएशिया की राष्ट्रपति अपने देश के खिलाड़ियों से मिल रही थीं, इस दौरान माकियो मांजुकिक का राष्ट्रपति से मिलने का नंबर आया। राष्ट्रपति के पास पहुंचते ही वे खुद पर काबू नहीं रख सके, उनकी आंखों से आंसू से छलक पड़े।

Cristiano ronaldo

World Cup 2018 से पुर्तगाल बाहर, मगर रोनाल्‍डो ने इसलिए बटोरी तारीफ

लोगों का कहना है जब पुर्तगाल की टीम तनाव में थी और मैच में हार उसे सामने दिखाई दे रही थी, ऐसे समय में भी रोनाल्डो का विपक्षी खिलाड़ी के प्रति ऐसा रवैया बेहद ही काबिले-तारीफ है।

गुफा में लापता हुई इस देश की फुटबॉल टीम, 4 दिन से नहीं मिली कोई खबर

पेतिसेन का मानना है कि इस गुफा के अंदर जाने वाला रास्ता बारिश के कारण बंद हो गया है और पानी के जमा होने से वे बाहर नहीं आ पाए। थाईलैंड़ की गुफा में फंसे हुए माने जा रहे 12 किशोर फुटबाल खिलाड़ियों और उनके कोच की खोज के लिए तलाशी अभियान जारी है।

Cristiano ronaldo

पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी की नींद खराब करने के लिए ईरानी फैन्स ने निकाला अनूठा तरीका, रोनाल्डो बोले- प्लीज सोने दो

इस वर्ल्ड कप में रोनाल्डो बेहतरीन फॉर्म में हैं और टूर्नामेंट के टॉप स्कोरर में शुमार हैं। मोरक्को के खिलाफ गोल करते ही रोनाल्डो के अन्तरराष्ट्रीय मैचों में कुल 85 गोल हो गए है।

इंडिया पर फुटबॉल फीवर: फीफा वर्ल्ड कप का टिकट खरीदने में भारतीयों ने खर्च कर दिये 75 करोड़ रुपये

World Cup 2018, FIFA Football World Cup 2018 Live Score, विश्व कप 2018, फीफा वर्ल्ड कप २०१८: ट्रेवल विशेषज्ञों के मुताबिक रूस में हो रहे फीफा वर्ल्ड कप के लिए भारतीयों द्वारा इतनी ज्यादा मात्रा में टिकट खरीदने का सबसे मुख्य कारण वीजा की जरूरत न होना है।

Google doodle

World Cup 2018 Today Google Doodle: फुटबॉल विश्व कप के खुमार में पूरी दुनिया, Google ने बनाया खास डूडल

World Cup 2018 Day 2 Google Doodle, FIFA World Cup 2018 (विश्व कप 2018, फीफा वर्ल्ड कप २०१८): इस डूडल में गूगल ने इजिप्ट, ईरान, मोरक्को, पुर्तगाल, स्पेन और उरुग्वे की तस्वीरों के साथ यह बताने की कोशिश की है कि इन देशों में फुटबॉल का लोगों के जीवन पर क्या प्रभाव है।