FIFA

कोरोना का असर: पॉजिटिव मिलने पर अतिरिक्त क्रिकेटर को मौका!, मैदान पर थूकने वाले फुटबॉलरों को येलो कार्ड

इंग्लैंड में एक जुलाई तक हर तरह के क्रिकेट पर पाबंदी है। हालांकि, सितंबर से खाली स्टेडियम में मैच के आयोजन कराए जा सकते हैं। यही नहीं, इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड घरेलू मैचों को भी देश के बाहर कराने के लिए तैयार है।

Coronavirus Outbreak: आरसीबी से पहली बार खुश हुए गौतम गंभीर, जानिए कारण

Coronavirus Outbreak: अंडर-17 महिला फुटबॉल वर्ल्ड कप भारत में 2 से 21 नवंबर के बीच होना था। यह इस साल देश में सबसे बड़ा इंटरनेशनल टूर्नामेंट है। मेजबान होने के नाते भारत को डायरेक्ट एंट्री मिली है। कोरोना के कारण इसे टाला गया।

FIFA Football Awards 2019: छठी बार फुटबॉलर आफ द ईयर बने मेसी, जाने किसे मिला कौन सा अवार्ड

FIFA Football Awards 2019: इस मामले में लियोनेल मेसी ने अपने चिर प्रतिद्वंद्वी और पुर्तगाल के दिग्गज खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो को पीछे छोड़ दिया है। रोनाल्डो ने पांच बार यह पुरस्कार जीता है।

FIFA World Cup 2018: पुतिन अपना छाता लेकर आए थे, दुनिया के बड़े नेता बारिश में भीगते रहे

कोलिंडा, इन्फेंटिनो और मैक्रॉन सभी बारिश में भीग गए, लेकिन पुतिन नहीं भीगे, क्योंकि केवल वह एक अकेले ऐसे थे जिनके पास छतरी थी। एक व्यक्ति पुतिन के पीछे छतरी लिए खड़ा था। जहां पोडियम में खड़े हुए दुनिया के बड़े नेता भीगते रहे तो वहीं पुतिन बेहद शान के साथ छतरी तले सीधे खड़े रहे।

Croatia vs England, FIFA World Cup 2018 2nd Semi Final: इंग्लैंड को 2-1 से हराकर क्रोएशिया फाइनल में

Croatia vs England, FIFA World Cup 2018 2nd Semi Final: क्रोएशिया ने बुधवार देर रात खेल गए दूसरे सेमीफाइनल मैच में इंग्लैंड को अतिरिक्त समय तक खिंचे मैच में 2-1 से मात देकर फीफा विश्व कप के 21वें संस्करण के फाइनल में जगह बना ली है।

FIFA World Cup 2018 Semi Final, Croatia vs England: पहली बार फाइनल में पहुंचा क्रोएशिया, इंग्लैंड को 2-1 से हराया

FIFA World Cup 2018 Semi Final, Croatia vs England: फीफा वर्ल्ड कप-2018 के दूसरे सेमीफाइनल मैच में क्रोएशिया का सामना इंग्लैंड से हो रहा था। जिसमें क्रोएशिया ने इंग्लैंड को 2-1 से हराकर पहली बार फाइनल में जगह बना ली है।

FIFA World Cup 2018 Semi Final, Croatia vs England: इन खिलाड़ियों को मिल सकता है क्रोएशिया बनाम इंग्लैंड मैच में मौका

FIFA World Cup 2018 Semi Final, Croatia vs England: इंग्लैंड ने आखिरी बार 1990 में विश्व कप सेमीफाइनल खेला था और एकमात्र विश्व कप 1966 में जीता था।

FIFA World Cup 2018: रूस का खेल खत्‍म, क्रोएशिया 20 साल बाद सेमीफाइनल में

विश्वकप 2018, World Cup 2018, FIFA Football World Cup 2018 Live Score, फीफा वर्ल्ड कप २०१८: क्रोएशिया 1998 विश्व कप के बाद पहली बार इस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश करने में कामयाब हुआ है। अब सेमीफाइनल में उसका सामना बुधवार (11 जुलाई) को इंग्लैंड से होगा।

FIFA World Cup 2018 Quarter-Final, England vs Sweden: यहां जानिए स्वीडन बनाम इंग्लैंड मैच की संभावित प्लेइंग इलेवन

FIFA World Cup 2018, Eng vs Swe, England vs Sweden Football, Prediction, Dream11: फीफा विश्व कप-2018 के मैच Sony Ten 2 और Sony Ten 2 HD पर अंग्रेजी, जबकि Sony Ten 3 और Sony Ten 3 HD पर हिंदी में देखे जा सकते हैं। वहीं लाइव स्ट्रीमिंग Sony Liv पर उपलब्ध रहेगी।

Brazil vs Belgium, FIFA World Cup 2018: बेल्जियम ने ब्राजील को 2-1 से हराया

Brazil vs Belgium, FIFA World Cup 2018 : कजान ऐरेना में खेले गए मुकाबले में मैनचेस्टर सिटी से खलेने वाले मिडफील्डर फर्नाडिन्हो ने 13वें मिनट में आत्मघाती गोल करके बेल्जियम को 1-0 की बढ़त दिलाई। केविन डे ब्रूने ने 31वें मिनट में बेल्जियम के लिए दूसरा गोल किया।

Brazil vs Belgium : यहां देख सकते हैं फीफा विश्व कप मैच का प्रसारण

विश्वकप 2018, FIFA, Brazil vs Belgium, FIFA World Cup 2018 Football Streaming, Bra vs Bel : फाइनल मैच 15 जुलाई को खेला जाना है और एक हार किसी भी टीम को विश्व कप की होड़ से बाहर कर सकती है।

FIFA World Cup 2018: तो क्या इस महिला की वजह से क्वार्टर फाइनल तक पहुंच गया इंग्लैंड

विश्वकप 2018, World Cup 2018, FIFA Football World Cup 2018 Live Score, फीफा वर्ल्ड कप २०१८: इंग्लैंड ने स्पार्टक स्टेडियम में खेले गए प्री-क्वार्टर फाइनल के आखिरी मैच में कोलंबिया को पेनाल्टी शूट आउट में 4-3 से मात देकर फीफा विश्व कप के 21वें संस्करण के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई थी।

Sweden vs Switzerland, FIFA World Cup 2018: स्विट्जरलैंड को हराकर स्वीडन क्वार्टर फाइनल में

Sweden vs Switzerland, FIFA World Cup 2018: स्वीडन के लिए एकमात्र गोल 66वें मिनट में आया। यह गोल इमिल फोर्सबर्ग ने किया। ओला टोइवोनेन ने बाएं छोर से बॉक्स के बाहर से फोर्सबर्ग के गेंद दी और…

Spain vs Russia, FIFA World Cup 2018: पेनल्टी शूटआउट में रूस ने मारी बाजी, स्पेन वर्ल्ड कप से बाहर

Spain vs Russia, FIFA World Cup 2018: पेनल्टी शूटआउट में रूस के चारों खिलाड़ियों ने गोल दागे, जबकि स्पेन के लिए दो खिलाड़ी गोल करने से चूक गए।

FIFA World Cup 2018: अनजान महिला को चूमते अर्जेंटीना के दिग्‍गज फुटबॉलर माराडोना कैमरे में कैद

World Cup 2018, FIFA Football World Cup 2018, विश्व कप 2018, फीफा वर्ल्ड कप २०१८: मैच के दौरान अधिकतर समय वह स्टैंड में ही थे। फुटबॉल दिग्गज को यहां ततरस्तान के राष्ट्रपति रुस्तम मिन्नीखानोव ने सम्मानित किया। पुरस्कार पाने के बाद माराडोना उसी अनजान महिला को चूमते हुए कैमरे में कैद हो गए।

Spain vs Russia Dream 11, Players List, FIFA World Cup 2018: जानिए स्पेन वर्सेज रूस मैच की प्लेइंग XI

Spain vs Russia Dream 11, Players List, FIFA World Cup 2018: टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले रूस से अधिक उम्मीद नहीं की जा रही थी लेकिन घरेलू सर्मथकों की हौसलाअफजाई से टीम अंतिम 16 में जगह बनाने में सफल रही।

Portugal vs Uruguay, FIFA 2018: कवानी के दो गोल की बदौलत 2-1 से जीता उरुग्वे, पुर्तगाल विश्वकप से बाहर

Portugal vs Uruguay, FIFA 2018: अर्जेटीना के दिग्गज खिलाड़ी लियोनेल मेसी के बाद पुतर्गाल के करिश्माई फारवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो के विश्व कप जीतने का सपना भी अधूरा रह गया।

FIFA World Cup 2018: यहां देखें उरुग्वे बनाम पुर्तगाल फीफा विश्व कप मुकाबले के अपडेट्स

FIFA World Cup 2018: अर्जेंटीना और लियोनल मेस्सी को विश्व कप में आगे बढ़ने के लिए फ्रांस के खिलाफ मैच में अपनी फॉर्म हासिल करनी होगी। फ्रांस की टीम भी विश्व कप में अब तक अपनी पूरी लय में नहीं दिखी है।

  यह पढ़ा क्या?
X