ताज़ा खबर
 

Faf Du Plessis‏

World Cup 2019, Sri Lanka vs South Africa Practice Match: दक्षिण अफ्रीका ने श्रीलंका 87 रनों के बड़े अंतर से हराया

World Cup 2019, Sri Lanka vs South Africa (SL vs SA) Practice Match: इस मैच में दक्षिण अफ्रीका की टीम फेवरेट मानी जा रही है। इसकी बड़ी वजह पिछले कुछ समय से टीम का शानदार प्रदर्शन रहा है।

Sri Lanka vs South Africa, World Cup 2019 Practice Match 2: जानिए कहां और कब देख सकते हैं मैच का लाइव प्रसारण

World Cup 2019, Sri Lanka vs South Africa (SL vs SA) Practice Match: श्रीलंका बनाम दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जाने वाले वर्ल्ड कप अभ्यास मैच को आप शुक्रवार को स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के स्टार स्पोर्ट्स 2 और स्टार स्पोर्ट्स एचडी चैनल्स पर देख सकते हैं।

World Cup 2019 Practice Match, Sri Lanka vs South Africa ODI Squad, Players List, Playing 11: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ इन खिलाड़ियों को मिला मौका

World Cup 2019, SL vs SA Sri Lanka vs South Africa ODI Practice Match Squad, Players List, Playing 11 Today Match: दोनों ही टीमों की कोशिश इस प्रैक्टिस मैच को जीत वर्ल्ड कप में खेले जाने वाले अपने पहले मुकाबले में जीत दर्ज करने की होगी।

ICC Test rankings: भारत टॉप पर बरकरार, श्रीलंका से हारने के बाद दक्षिण अफ्रीका का बुरा हाल

ICC Test Team Rankings: न्यूजीलैंड को अपना दूसरा स्थान बरकरार रखने के लिये बांग्लादेश के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला जीतनी होगी। श्रृंखला का पहला मैच 28 फरवरी से हैमिल्टन में शुरू होगा।

South Africa vs Sri Lanka 1st Test Highlights: परेरा के शतक के दम पर श्रीलंका ने रोमांचक मुकाबले में साउथ अफ्रीका को एक विकेट से हराया

South Africa vs Sri Lanka 1st Test Highlights: श्रीलंका ने रोमांचक मुकाबले में साउथ अफ्रीका को दी मात। सीरीज में बनाई 1-0 से बढ़त

SA vs Pak 1st T20 Cricket Score Online, South Africa vs Pakistan Score: रोमांचक मुकाबले नें दक्षिण अफ्रीका ने पाकिस्तान को 6 रन से हराया

South Africa vs Pakistan, SA vs Pak 1st T20 Cricket Score Streaming Online Match: केपटाउन के न्यूलैंड्स में शुक्रवार (1 फरवरी) को दक्षिण अफ्रीका ने पहले टी20 मैच में बेहद रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान को 6 रन से हरा दिया।

डु प्लेसिस ने कहा, कोहली के खिलाफ छींटाकशी ऑस्ट्रेलिया को पड़ सकती है महंगी

केपटाउन टेस्ट में जो हुआ उसके बाद क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) ने जांच समिति गठित की थी जिसने ऑस्ट्रेलिया के हर हाल में जीत हासिल करने की जिद को इसका जिम्मेदार बताया है। विवाद के बाद ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन ने लगातार स्लेजिग न करने साथ ही मैदान के अंदर और बाहर आक्रमकात को कम करने को लेकर बातें कही हैं।

IPl 2018: मैच-विनर्स से भरी है चेन्‍नई सुपर किंग्‍स, ये आंकड़ा है सबूत

IPL 2018: डु प्लेसिस ने 42 गेंदों में पांच चौके और चार छक्कों की मदद से नाबाद 67 रनों की पारी खेली। डु प्लेसिस इस मुकाबले में मैन ऑफ द मैच रहे। इसके साथ ही डु प्लेसिस चेन्नई के उन क्रिकेटर्स में शामिल हो गए, जिन्होंने इस सीजन में चेन्नई को जिताने में अहम योगदान दिया और जिन्हें मैन ऑफ द प्लेयर का सम्मान दिया गया।

IPL 2018, CSK vs KKR: चेन्‍नई की टीम में नहीं थे, फिर भी फाफ डु प्‍लेसिस ने इस काम से बटोरी तारीफ

IPL 2018: ट्वीट के साथ ओझा ने जो तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है उसमें डु प्लेसिस बाउंड्री के बाहर पानी की बोतलें लेकर खड़े दिख रहे हैं। ओझा के ट्वीट को देख हर कोई दक्षिण अफ्रीका के इस क्रिकेटर की तारीफ कर रहा है।

Ind vs SA 3rd T20: फाइनल मुकाबले से पहले बोले डु प्लेसिस, भारतीय टीम के लिए आसान नहीं होगा जीतना

India vs South Africa 3rd T20 Match Squad, Ind vs SA: पिछले दोनों मैचों में भारत और दक्षिण अफ्रीका की टीमें मैदान पर उतार-चढ़ाव से गुजरी हैं। पहले मैच में भारतीय टीम के गेंदबाजों ने बेहतर प्रदर्शन किया तो दूसरे मैच में दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाजों ने कमाल की पारी खेली। शनिवार को केपटाउन में खेले जाने वाले तीसरे मैच से पहले दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस ने भारतीय टीम को सावधान किया है।

बल्‍लेबाज को आउट दिए जाने पर भड़के फाफ डु प्‍लेसिस, मगर पूर्व क्रिकेटर्स ने लगा दी क्‍लास

283 रनों का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज की पूरी टीम 206 रनों पर ऑल आउट हो गई। मैच के दौरान दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज जिवेशन पिल्लई को अंपायर ने ‘ऑब्सट्रक्टिंग द फील्ड’ के तहत आउट करार दे दिया।