Entertainment News

‘खुद से घृणा होती है कि कुछ बोल नहीं पाई…’ दिव्यंका त्रिपाठी का खुलासा- एक्टर ने 2 बार किया था आपत्तिजनक व्यवहार

दिव्यंका ने बताया कि कुछ वक्त पहले ही मेरे साथ ऐसी घटना घटी, मेरे साथ एक एक्टर ने गलत व्यवहार किया। उसने मुझपर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। मैं एक जानी मानी एक्ट्रेस हूं, ऐसे में उसे डरना…

लाइव डिबेट में कांग्रेस प्रवक्ता ने मारा ताना तो भड़क गए संबित पात्रा, कहने लगे- मोदी को कौवा बोल रहे, राहुल तो मोर हैं…

तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के घर पड़े आई टी के छापों को लेकर मुद्दा गरमाया हुआ था। इस बीच कांग्रेस नेता पीएम मोदी विरोधी सुर अलापने लगे। जिसके बाद संबित पात्रा उनपर बुरी तरफ से बिफरते नजर आए।

पूजा भट्ट को पिता ने दी थी नसीहत, कैसे ऑनस्क्रीन संजय दत्त को करना है किस; ‘सड़क’ एक्ट्रेस ने शेयर किया किस्सा

पूजा भट्ट के अपोजिट उस वक्त संजय दत्त थे। तो वहीं ये फिल्म थी साल 1991 में आई ‘सड़क’। इस फिल्म को लेकर खुद पूजा भट्ट बताती हैं कि फिल्म मेकिंग के दौरान उन्होंने अपने पिता से काफी कुछ सीखा।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर पत्नी आलिया ने लगाए थे गंभीर आरोप, अब बदल लिया मन, बोलीं- नहीं चाहती तलाक

आलिया ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को तलाक का नोटिस भेजा था। उस वक्त नवाजुद्दीन अपने यूपी वाले घर गए हुए थे। इस बीच दोनों को लेकर मीडिया में काफी हलचल रही।

‘हां मुझसे गलती हुई’, दिव्यंका त्रिपाठी संग 7 साल लंबे रिलेशनशिप पर बोले थे शरद मल्होत्रा, बताया था – हमने साथ में बहुत खूबसूरत वक्त बिताया

शरद ने बताया था- ये उस वक्त की बात है जब मैं बहुत इमेच्योर था। हां मैंने गलती की थी। मैं एक इंसान हूं, सब गलतियां करते हैं। मुझे अहसास हुआ इस बात का कि मैंने गलती की..

मुकेश अग्रवाल से शादी कर सीधे हेमा मालिनी के घर पहुंची थीं रेखा, देख चौंक गई थीं ‘ड्रीम गर्ल’, धर्मेंद्र की मौजूदगी में कह दी थी ऐसी बात

दिल्ली के बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से रेखा की शादी का किस्सा भी दिलचस्प है। दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। खुद रेखा ने ही…

ट्रैक्टर किसानों का टैंक, कार से नहीं चलता आंदोलन- राकेश टिकैत ने किसान आंदोलन को चलाने के लिए दिया नया फार्मूला

राकेश ने अपने पोस्ट में कहा- ‘ट्रैक्टर किसानों का टैंक है। लंबी लड़ाई के लिए एक गांव, एक ट्रैक्टर 15 किसान और 10 दिन चाहिए, यह फार्मूला है। कारों से आंदोलन नहीं..

TMKOC के जेठालाल ऐसे बने ‘गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स’ के मालिक, शो की वजह से चमक गई असली दुकानदार की भी किस्मत

आइए जानते हैं कि आखिर जेठालाल की ‘गड़ा इलेक्ट्रॉनिक’ शॉप के असल मालिक हैं कौन? और शो की शूटिंग के लिए अपनी दुकान देने के पीछे का कारण क्या है?

तापसी-अनुराग पर IT रेडः बोलीं कंगना- ये सिर्फ टैक्स चोर नहीं, ‘ब्लैक मनी’ का हुआ बड़ा लेन-देन

कंगना के पोस्ट पर लोगों के ढेरों रिएक्शन सामने आने लगे। कंगना और तापसी की अकसर सोशल मीडिया पर बहस होती नजर आती है, जिसमें कई बार कंगना ने तापसी को ‘सस्ती कॉपी’ तक कहा है..

वक्त आ गया है अनुच्छेद 30 को हटाकर स्कूलों में सनातन धर्म की शिक्षा दी जाए- बोले महाभारत एक्टर, आने लगे ऐसे कमेंट्स

गजेंद्र चौहान (Gajendra Chauhan) ने एक ट्वीट कर कहा है कि भारतीय संविधान के अनुच्छेद 30 को हटाने की जरूरत है जिससे भारत के स्कूलों में गीता, रामायण और सनातन धर्म की शिक्षा दी जा सके।

46 साल में बदल गई इमरजेंसी की परिभाषा- तापसी पन्नू-अनुराग कश्यप पर IT रेड के बाद भड़के पुण्य प्रसून बाजपेयी

बाजपेयी के इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर तमाम यूजर्स उन्हें ट्रोल भी करने लगे। प्रमिला नाम की यूजर ने लिखा ‘तापसी की तुलना गुलजार से करते हुए शर्म आनी चाहिए।’..

Bhojpuri Holi Song 2021: कंधे पर गमछा ले मटका रहे कमरिया, खेसाली लाल का होली सॉन्ग मचा रहा धमाल; हफ्ते भर में मिले करोड़ों व्यूज

अब तक इस गाने को करोड़ों व्यूज मिल चुके हैं। मार्च के महीने में होली को  लेकर भोजपुरी के एक से बढ़कर एक गाने सामने आने लगते हैं।

‘मैं भ्रष्टाचार के खिलाफ नहीं बोलता..’ TMKOC के तारक मेहता ने भरी सभा में कही ये बात, बताई वजह; मिले ऐसे रिएक्शन

शैलेंद्र कहते हैं- ‘मैं इसलिए नहीं बोलता क्योंकि आपको और मुझे कोई अधिकार नहीं है भ्रष्टाचार के खिलाफ बोलने का। देश में राजनीति को गालियां देने से देश में भ्रष्टाचार खत्म नहीं होगा।

अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू समेत कई दिग्गजों के घर इनकम टैक्स का छापा, कर चोरी के मामले में जांच

तापसी, अनुराग के अलावा मधु मनटेना के घर पर भी इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने छापा मारा है। मधु मनटेना की टैंलेट मैनेजमेंट कंपनी ‘क्वान’ के दफ्तर पर भी इनकम टैक्स ऑपिसर छापा मारने पहुंचे। 

धर्मेंद्र चुनाव लड़ने के लिए भर चुके थे हामी लेकिन हो रहा था पछतावा, शीशे में मार लिया था सिर; बाजपेयी की एक बात दिल को छू गई थी

धर्मेंद्र बताते हैं कि वह खुद कभी पॉलिटिक्स में नहीं आते, लेकिन फिर भी आ गए। ऐसा भी हुआ कि जब उन्होंने बिना सोचे पॉलिटिक्स जॉइन करने को लेकर हामी भर दी थी, जिस उन्होंने अपना माथा पीटा था।

चुनाव अब IPL और फैंसी ड्रेस कंपटीशन की तरह हो गया है- बोले बॉलीवुड फिल्ममेकर तो लोग करने लगे ऐसे कमेंट

फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा अपने ट्वीट के जरिए एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। इस ट्वीट के जरिए अनुभव सिन्हा ने राजनीति पर तंज कसा है।

चाभी दिया और ये चिल्लाना शुरू कर देते हैं- कांग्रेस प्रवक्ता से बोले संबित पात्रा, आप पुरुष नहीं महापुरुष हैं; जोड़ने लगे हाथ

रूबिका लियाकत कहती हैं तो संबित पात्रा आपने भी तो पीडीपी के साथ किया ना गठबंधन? गठबंधन की डेफिनेशन आपके साथ बदल जाती है? और अभय दुबे के साथ..

शख्स ने बीच सड़क रोक ली अजय देवगन की कार, किसान आंदोलन को लेकर करने लगा सवाल; बोला- शर्म करो; गिरफ्तार

ये मामला उस वक्त का है जब अजय देवगन अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए गोरेगांव जा रहे थे। ऐसे में ये शख्स अजय देवगन को फिल्म सिटी के गेट पर खड़ा मिला।

यह पढ़ा क्या?
X