england vs pakistan

इंग्लैंड नहीं लगा पाया जीत का छक्का; आखिरी टी20 जीत पाकिस्तान ने बराबर की सीरीज, 19 साल के हैदर अली ने लगाई रिकॉर्डों की झड़ी

19 साल के हैदर अली टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में पाकिस्तान की ओर से अर्धशतक लगाने वाले तीसरे सबसे युवा खिलाड़ी बने। हैदर ने 19 साल 335 दिन की उम्र में यह उपलब्धि अपने नाम की।

पाकिस्तान के लिए करो या मरो का मुकाबला; मैच हारा तो सीरीज गंवाने के साथ ICC रैंकिंग में भी होगा नुकसान

इस मुकाबले का प्रसारण सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्न चैनलों पर किया जाएगा। ऑनलाइन स्ट्रीमिंग सोनी लिव APP पर की जाएगी।

तेज गेंदबाजों को मिल सकती है इयोन मॉर्गन और डेविड मलान से टक्कर, यहां जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

इस मुकाबले का प्रसारण सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्न चैनलों पर किया जाएगा। ऑनलाइन स्ट्रीमिंग सोनी लिव APP पर की जाएगी।

पाकिस्तान के बुरी तरह हारने पर बिलबिलाए शोएब अख्तर, टीम को डरपोक और बाबर आजम को बता डाला ‘कन्फ्यूज कैप्टन’

शोएब अख्तर ने पाकिस्तानी टीम पर हमला करते हुए कहा, ‘‘टीम में हर खिलाड़ी इनसिक्योर है। किसी को कुछ पता ही नहीं है कि क्या करना है। कप्तान को पता ही नहीं है कि उसे कप्तानी करनी है या नहीं। उसे ब्रांड बनना है या नहीं।’’

टी20 में लगातार छठी सीरीज जीतने उतरेगा इंग्लैंड, पाकिस्तान की ‘इज्जत’ दांव पर

इंग्लैंड ने पाकिस्तान को पांच विकेट से हराया था। उसने सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली थी। इंग्लैंड तीसरे और अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय में अपना अच्छा प्रदर्शन जारी रखकर क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप में लगातार छठी सीरीज जीतने की कोशिश करेगा।

इंग्लैंड के टॉम बैंटन ने की पाकिस्तानी गेंदबाजों की धुनाई, 5 छक्कों की मदद से जड़ा अर्धशतक

शादाबखान पाकिस्तान के लिए टी20 में 50 या उससे ज्यादा विकेट लेने वाले 7वें गेंदबाज बन गए। शाहिद अफरीदी ने सबसे ज्यादा 97 विकेट अपने नाम किए थे। उमर गुल ने 85, सईद अजमल ने 85, मोहम्मद आमिर ने 59, मोहम्मद हफीज ने 54 और सोहैल तनवीर ने 54 विकेट लिए हैं।

पाकिस्तान के नाम है सबसे ज्यादा 92 टी20 मैच जीतने का रिकॉर्ड, लेकिन इंग्लैंड से मिली है उसे सर्वाधिक 11 हार

दोनों टीमों के टी20 इंटरनेशनल में प्रदर्शन की बात करें तो इस फॉर्मेट में पाकिस्तान सबसे ज्यादा मैच जीतने वाली टीम है। पाकिस्तान ने अब तक 151 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। इसमें 92 में जीत हासिल की है।

पाकिस्तान को अजहर अली और बाबर आजम से उम्मीदें, आखिरी दिन मैच बचाने की चुनौती

मैच के ताजा अपडेट्स के लिए आप जनसत्ता.कॉम से जुड़े रह सकते हैं। तीसरे टेस्ट का सीधा प्रसारण सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जा रहा है।

अजहर अली ने खेली कप्तानी पारी, पाकिस्तान पहली पारी में ऑलआउट

मैच के ताजा अपडेट्स के लिए आप जनसत्ता.कॉम से जुड़े रह सकते हैं। तीसरे टेस्ट का सीधा प्रसारण सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जा रहा है।

जैक क्रॉली का शानदार दोहरा शतक, बटलर की सेंचुरी; पाकिस्तान 559 रन पीछे

England vs Pakistan (ENG vs PAK) 3rd Test Day 2 Live Cricket Score Streaming Online Updates: मैच के ताजा अपडेट्स के लिए आप जनसत्ता.कॉम से जुड़े रह सकते हैं। तीसरे टेस्ट का सीधा प्रसारण सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जा रहा है।

जैक क्रॉली ने जड़ा करियर का पहला शतक, इंग्लैंड के लिए 4 साल बाद घरेलू मैदान पर नंबर-3 बल्लेबाज ने लगाई सेंचुरी

क्रॉली ने एक और अनोखा कीर्तिमान अपने नाम कर लिया। वे पाकिस्तान के खिलाफ शतक लगाने वाले इंग्लैंड के तीसरे सबसे युवा बल्लेबाज बन गए हैं। उनसे पहले पूर्व कप्तान एलिस्टर कुक ने 21 साल 200 दिन की आयु में शतक लगाया था। वहीं, महान ऑलराउंडर इयान बॉथम ने 22 साल 191 दिन की आयु में शतक जड़ा था।

Eng vs Pak: तीसरे टेस्ट से पहले स्टुअर्ट ब्रॉड को मिला चांदी का स्टम्प, खास उपलब्धि के लिए ईसीबी ने किया है सम्मानित

ऑस्ट्रेलिया के शेन वार्न 708 विकेटों के साथ दूसरे नंबर पर हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान अनिल कुंबले इस सूची में तीसरे नंबर पर हैं। उनके नाम 619 विकेट हैं। उन्होंने 132 टेस्ट मैचोें में इतने विकेट लिए थे।

जोस बटलर-क्रिस वोक्स फिर दिखा सकते हैं कमाल, ये है दोनों की संभावित प्लेइंग 11

तीसरा टेस्ट भारतीय समयानुसार दोपहर 03:30 बजे से खेला जाएगा। इस मैच का प्रसारण सोनी सिक्स और सोनी सिक्स एचडी पर लाइव होगा। इसे SonyLIV पर लाइव स्ट्रीम किया जा सकता है।

पाकिस्तान से 126 रन पीछे रहा इंग्लैंड, बेनतीजा रहा दूसरा टेस्ट

चौथे दिन का खेल जब खत्म घोषित किया गया था उस समय जैक क्राउले 5 और डॉमिनिक सिबले 2 रन पर नाबाद थे। इंग्लैंड का स्कोर 5 ओवर में एक विकेट पर 7 रन था।

चौथा दिन भी दोनों टीमों को मिली निराशा, बारिश के कारण हुआ सिर्फ 10.2 ओवरों का खेल

तीसरा दिन बारिश, खराब रोशनी और गीली आउटफील्ड की भेंट चढ़ गया। इस कारण तीसरे दिन एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी।

बारिश और खराब रोशनी की भेंट चढ़ा तीसरे दिन का खेल, एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी

यह रिजवान की बल्लेबाजी का ही दम है कि पाकिस्तान का स्कोर 200 के पार है। एक समय पाकिस्तान का स्कोर 8 विकेट पर 176 रन था। तब लग रहा था कि उसकी पूरी पारी 200 के अंदर ही ढेर हो जाएगी

बारिश और खराब रोशनी दूसरे दिन भी बनी बाधा, सिर्फ 40.2 ओवर का ही हो पाया खेल

पाकिस्तान सीरीज का पहला टेस्ट पहले ही हार चुका है। ऐसे में यदि उसे इस सीरीज में वापसी करनी है तो हर हाल में यह मैच जीतना होगा या फिर ड्रॉ पर छुड़ाना होगा।

पहले दिन बारिश ने डाला खलल, 45.4 ओवर का ही हो पाया खेल; 150 के भीतर पाकिस्तान की आधी टीम पवेलियन लौटी

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच पिछले 10 साल में खेली गई टेस्ट सीरीज की बात की जाए तो उसके हाथ एक भी जीत नहीं आई है। इन दस साल में दोनों टीमों के बीच चार सीरीज खेली गईं हैं।

IPL Records
X