eng vs pak 3rd test

ENG vs PAK: जेम्स एंडरसन ने रचा इतिहास, 600 विकेट लेने वाले दुनिया के पहले तेज गेंदबाज बने

जेम्स एंडरसन ने पाकिस्तान के कप्तान अजहर अली को आउट कर 600 टेस्ट विकेट लेने की उपलब्धि अपने नाम की। वह सबसे ज्यादा टेस्ट विकेट लेने वालों की सूची में चौथे नंबर पर हैं। इस मामले में पहले नंबर पर श्रीलंका के मुथैया मुरलीधरन हैं।

इंग्लैंड ने 10 साल बाद पाकिस्तान से जीती टेस्ट सीरीज, नहीं निकला तीसरे टेस्ट का नतीजा

पांचवें दिन जब खेल खत्म हुआ तब पाकिस्तान का स्कोर 83.1 ओवर में 4 विकेट पर 187 रन बनाए। बाबर आजम 63 रन बनाकर नाबाद थे। फवाद आलम का खाता नहीं खुला था।

पाकिस्तान को अजहर अली और बाबर आजम से उम्मीदें, आखिरी दिन मैच बचाने की चुनौती

मैच के ताजा अपडेट्स के लिए आप जनसत्ता.कॉम से जुड़े रह सकते हैं। तीसरे टेस्ट का सीधा प्रसारण सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जा रहा है।

पाकिस्तानी कप्तान अजहर अली ने शतक जड़ा, बनाया रिकॉर्ड; इंग्लैंड के जेम्स एंडरसन इतिहास रचने से 3 कदम दूर

इंग्लैंड के जेम्स एंडरसन यदि इस टेस्ट मैच में अपने 600 विकेट पूरे कर लेते हैं, तो यह उपलब्धि हासिल करने वाले दुनिया के पहले तेज गेंदबाज बन जाएंगे। एंडरसन इस समय सबसे ज्यादा टेस्ट विकेट लेने वालों की सूची में चौथे नंबर पर हैं।

अजहर अली ने खेली कप्तानी पारी, पाकिस्तान पहली पारी में ऑलआउट

मैच के ताजा अपडेट्स के लिए आप जनसत्ता.कॉम से जुड़े रह सकते हैं। तीसरे टेस्ट का सीधा प्रसारण सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जा रहा है।

जैक क्रॉली की दमदार पारी से इंग्लैंड मजबूत, बटलर के साथ की 200 से ज्यादा रनों की साझेदारी की

पाकिस्तान की टीम पहला टेस्ट मैच मैनचेस्टर में हार गई थी। उसके बाद साउथैम्पनटन में दूसरा मुकाबला ड्रॉ हो गया था। इस तरह वह सीरीज में 0-1 से पीछे है।

IPL 2020 LIVE
X