electric scooter

इलेक्ट्रिक स्कूटर Hero Optima पर 14,000 रुपये तक का डिस्काउंट, जानें- कैसे मिलेगा फायदा

फेस्टिव सीजन में यदि आप नई प्रदूषण मुक्त सवारी चाहते हैं तो हीरो इलेक्ट्रिकल्स के स्कूटर Optima HX घर ला सकते हैं। हीरो इलेक्ट्रिक ने फेस्टिव सीजन से पहले इस स्कूटर की खरीद पर 14,000 रुपये के डिस्काउंट का भी ऐलान किया है।

Skoda Enyaq iV: आ गई सबसे दमदार रेंज वाली इलेक्ट्रिक SUV! सिंगल चार्ज में चलेगी 510Km, जानें क्या है इसमें खास

Skoda Enyaq iV इलेक्ट्रिक एसयूवी को कंपनी ने पहली बार जेनेवा मोटर शो के दौरान बतौर कॉन्सेप्ट पेश किया था। कंपनी ने इस एसयूवी को अलग अलग ड्राइविंग रेंज और बैटरी पैक के साथ पेश किया है। कंपनी का दावा है कि यह एसयूवी महज 38 मिनट में ही 80 प्रतिशत तक चार्ज हो जाती है।

Okinawa ने लांच की नई इलेक्ट्रिक स्कूटर R30, सिंगल चार्ज में चलेगी 60Km! महज 2,000 रुपये में करें बुक

Okinawa R30 एक लो स्पीड स्कूटर है। इसमें कंपनी के 1.25kWh की क्षमता का Lithium-ion बैटरी पैक का प्रयोग किया है, जो कि डिटैचेबल है। इस स्कूटर में कंपनी ने 250-Watt की क्षमता का BLDC इलेक्ट्रिक मोटर का प्रयोग किया है।

Techo Electra ने लांच की बेहद ही सस्ती इलेक्ट्रिक मोपड Saathi, सिंगल चार्ज में चलेगी 70Km! कीमत है बस इतनी

Techo Electra पुणे बेस्ड इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी है, हाल ही में कंपनी ने पुणे में अपने 62वें डीलरशिप की शुरुआत की है। कंपनी की इस नई मोपेड Saathi को डेली कम्यूट के साथ ही डिलीवरी व्हीकल के तौर पर भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

Hero Electric स्कूटर खरीदने पर होगी पूरे 6,000 रुपये तक की बचत! मिलेगा Amazon का वाउचर, जानिए क्या है कंपनी का ऑफर

Hero Electric देश भर में लगातार अपने नेटवर्क विस्तार में लगा हुआ है, हाल ही में कंपनी ने पानीपत में अपने नए शोरूम के शुरुआत के साथ ही मोबाइल स्टूडियो को भी लांच किया है। इस अगस्त महीने में कंपनी अपने स्कूटरों के रेंज पर भारी डिस्काउंट दे रही है।

PURE EV ने बाजार में उतारा ETrance+ इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिंगल चार्ज में चलेगी 65Km! कीमत है बस 56,999 रुपये

PURE EV अपने नए इलेक्ट्रिक स्कूटर ETrance+ के लांच के साथ ही एक हाई स्पीड वैरिएंट पर काम कर रहा है। जिसे इस साल दिसंबर तक लांच किया जाएगा। वो स्कूटर सिंगल चार्ज में 90 किलोमीटर तक का ड्राइविंग रेंज देगी और उसकी कीमत महज 69,999 रुपये होगी। इसके अलावां उस स्कूटर की टॉप स्पीड 55 किलोमीटर प्रतिघंटा होगी।

Detel Easy: देश में लांच हो गई दुनिया की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक मोपेड! सिंगल चार्ज में चलेगी 60Km, ड्राइविंग लाइसेंस (DL) की नहीं होगी जरूरत

Detel Easy की टॉप स्पीड महज 25 किलोमीटर प्रतिघंटा है इसलिए इस मोपेड को ड्राइव करने के लिए ड्राइविंग लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन की भी जरूरत नहीं है। इसमें कंपनी ने LED लाइटिंग के साथ ही फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिया गया है। जिसमें मोपेड की स्पीड से लेकर चार्जिंग और अन्य जानकारियां प्रदर्शित होती हैं।

Techo Electra ने बाजार में लांच किया इलेक्ट्रिक मोपेड Saathi, सिंगल चार्ज में चलेगी 70km और कीमत है बस इतनी

इस मोपेड में इस्तेमाल की गई बैटरी 1.5 यूनिट तक बिजली की खपत करती है। यानी की इसे फुल चार्ज करने में आपको महज 12 रुपये ही खर्च करने होंगे जिसके बाद आप आसानी से 60 से 70 किलोमीटर तक का सफर कर सकेंगे। यहां पर 6 रुपये प्रति यूनिट बिजली का हिसाब लिया गया है।

Raksha Bandhan Offer: इस रक्षाबंधन के मौके पर गिफ्ट करें Hero Electric स्कूटर! मिलेगी पूरे 3 हजार रुपये की छूट, महज 2,999 रुपये में करें बुक

Hero Electric देश की अग्रणी इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी है। कंपनी के पोर्टफोलियो में हाई स्पीड से लेकर लो स्पीड तक के कई अलग अलग स्कूटर मौजूद हैं। जिसमें कंपनी की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक स्कूटर Hero Flash शामिल है, जिसकी कीमत 37,078 रुपये है, यह स्कूटर भी 50 किलोमीटर तक की ड्राइविंग रेंज प्रदान करती है।

Hero Electric ने लांच की नई स्कीम! आसान किश्तों में घर लाएं इलेक्ट्रिक स्कूटर, हर महीने देने होंगे महज 2,999 रुपये

Hero Electric देश की अग्रणी इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी है, कंपनी के व्हीकल पोर्टफोलियो में कम दाम से लेकर प्रीमियम रेंज तक के इलेक्ट्र्रिक स्कूटर मौजूद है।

Xiaomi Ninebot C30: आ गई बिना ड्राइविंग लाइसेंस (DL) वाली सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक स्कूटर! कीमत Oneplus 8 स्मार्टफोन से भी कम

Xiaomi Ninebot को कंपनी ने कुल तीन अलग अलग वैरिएंट्स में पेश किया है। इसके फ्रंट व्हील में कंपनी ने डिस्क ब्रेक और पिछले पहिए में ड्रम ब्रेक दिया है। इस स्कूटर में सिंगल सीट का विकल्प दिया गया है।

Simple Energy: भारत में लॉन्च होगी सबसे दमदार ड्राइविंग रेंज वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर Mark2, सिंगल चार्ज में चलेगी 280Km! महज 20 मिनट में होगी चार्ज

कंपनी का दावा है कि इस Simple Mark 2 में 79 से लेकर 85 प्रतिशत तक लोकल कंपोनेंट्स का प्रयोग किया गया है। इसके अलावां इस स्कूटर में प्रयोग किया गया lithium-ion बैटरी को कंपनी ने जापान, दक्षिण कोरिया और ताइवान से आयात किया है।

BGauss ने बाजार में लांच की A2 और B8 इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिंगल चार्ज में चलेगी 110Km! महज 3,000 रुपये में करें बुक, जानें पूरी डिटेल

BGauss A2 लो स्पीड स्कूटर है यह अधिकतम 25 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से दौड़ सकती है, जबकि B8 हाई परफॉर्मेंस स्कूटर है जो अधिकतम 50 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से दौड़ने में सक्षम है। कंपनी ने दोनों स्कूटरों की ऑनलाइन बुकिंग भी शुरू कर दी है। इसे आप कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट से बुक कर सकते हैं।

Okinawa Praise Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर महज 3 घंटे में हो जाएगा फुल चार्ज, 110km की ड्राइविंग रेंज के साथ ​कीमत है बेहद ही कम!

Okinawa Praise Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में 79,277 (एक्स-शोरूम) की कीमत में उपलब्ध है। इसमें 3 रंग विकल्प ग्लॉसी रेड ब्लैक, ग्लॉसी स्पार्कल ब्लैक और ग्लॉसी ब्लू ब्लैक दिए गए हैं।

नई Vespa VXL और SXL स्कूटर के लिए सिर्फ 1000 रुपये में शुरू हुई बुकिंग! जानें क्या होंगे इनमें खास फीचर्स

यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि अगर आप दोनों में से कोई भी स्कूटर Vespa की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन बुक करते हैं, तो कंपनी आपको 2,000 रुपये तक की छूट भी देगी।

BGauss ने पेश किया A2 और B8 इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिंगल चार्ज में चलेगी 78Km! शुरूआती कीमत हो सकती है 50,000 रुपये

BGauss ने अपने इन दोनों स्कूटरों में लीड एसिड और लिथियम बैटरी पैक का प्रयोग किया है। इसके अलावां इस स्कूटर में नेविगेशन एसिस्ट, राइड मैट्रिक्स, लाइव ट्रैकिंग, रिमोट डायग्नोस्टिक और जियो फेंसिंग जैसे फीचर्स भी मिलते हैं।

Simple Energy ला रहा दमदार ड्राइविंग रेंज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर Mark 2! सिंगल चार्ज में चलेगी 260Km, महज 20 मिनट में होगी चार्ज

Simple Energy बैंग्लुरू बेस्ड स्टॉर्ट-अप कंपनी है। कंपनी के इस नए स्कूटर की सबसे खास बात ये है कि इसमें चीन से आयातित कंपोनेंट्स का प्रयोग नहीं किया गया है। कंपनी का दावा है कि इस Simple Mark 2 में 79 से लेकर 85 प्रतिशत तक लोकल कंपोनेंट्स का प्रयोग किया गया है।

Hero Electric स्कूटर को कंपनी दे रही है फ्री में घर ले जानें का मौका, खरीदने के बाद नहीं आया पसंद तो तीन दिन के भीतर कर सकते है वापस !

बता दें, ये सभी योजना वर्तमान में Flash lead-acid low speed और Glyde E-Scoot को छोड़कर हीरो इलेक्ट्रिक के सभी वाहनों पर लागू हैं और इसका लाभ आप 15 जुलाई तक उठा सकते हैं।

IPL 2020 LIVE
X