electric scooter

BGauss ने पेश किया A2 और B8 इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिंगल चार्ज में चलेगी 78Km! शुरूआती कीमत हो सकती है 50,000 रुपये

BGauss ने अपने इन दोनों स्कूटरों में लीड एसिड और लिथियम बैटरी पैक का प्रयोग किया है। इसके अलावां इस स्कूटर में नेविगेशन एसिस्ट, राइड मैट्रिक्स, लाइव ट्रैकिंग, रिमोट डायग्नोस्टिक और जियो फेंसिंग जैसे फीचर्स भी मिलते हैं।

Simple Energy ला रहा दमदार ड्राइविंग रेंज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर Mark 2! सिंगल चार्ज में चलेगी 260Km, महज 20 मिनट में होगी चार्ज

Simple Energy बैंग्लुरू बेस्ड स्टॉर्ट-अप कंपनी है। कंपनी के इस नए स्कूटर की सबसे खास बात ये है कि इसमें चीन से आयातित कंपोनेंट्स का प्रयोग नहीं किया गया है। कंपनी का दावा है कि इस Simple Mark 2 में 79 से लेकर 85 प्रतिशत तक लोकल कंपोनेंट्स का प्रयोग किया गया है।

Hero Electric स्कूटर को कंपनी दे रही है फ्री में घर ले जानें का मौका, खरीदने के बाद नहीं आया पसंद तो तीन दिन के भीतर कर सकते है वापस !

बता दें, ये सभी योजना वर्तमान में Flash lead-acid low speed और Glyde E-Scoot को छोड़कर हीरो इलेक्ट्रिक के सभी वाहनों पर लागू हैं और इसका लाभ आप 15 जुलाई तक उठा सकते हैं।

Gemopai Miso: लांच हो गई बिना ड्राइविंग लाइसेंस (DL) वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर! सिंगल चार्ज में चलेगी 75Km, कीमत है इतनी

Gemopai Miso में कंपनी ने केवल सिंगल सीट दिया है। कंपनी ने इस स्कूटर की बुकिंग भी शुरू कर दी है, बताया जा रहा है कि अगले महीने से इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी भी शुरू कर दी जाएगी।

Fake News: बजाज चेतक इलेक्ट्रिक की बुकिंग को लेकर फैली फेक न्यूज, कंपनी ने नहीं शुरू की है बुकिंग, अभी और लंबा करना होगा इंतजार!

उम्मीद की जा रही है कि बजाज चेतक इलेक्ट्रिक की बुकिंग फिर से शुरू की जाएगी। हालांकि इसमें अभी कुछ वक्त लग सकता है।

Seat e-Scooter 125: कार बनाने वाली कंपनी ने पेश किया पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर! सिंगल चार्ज में चलेगी 125Km, मिलेगी दो हेलमेट रखने की जगह

Seat स्पेन की प्रमुख कार निर्माता कंपनी है और पहली बार कंपनी ने इलेक्ट्रिक टू व्हीलर सेग्मेंट में कदम रखा है। नई e-Scooter 125 में कंपनी ने कई अत्याधुनिक फीचर्स को शामिल किया है, जो कि इसे खास बनाते हैं।

इस राज्य में इलेक्ट्रिक वाहन खरीदनें पर होगी मोटी बचत, सरकार ने रोड़ टैक्स से वाहन निर्माता को दी राहत! देखें आपकी जेब पर क्या पड़ेगा असर

रोड टैक्स प्रत्येक राज्य में अलग होता है। यह वाहन के पंजीकरण की अवधि के दौरान एक बार दिया जाता है। जो पंजीकरण की तारीख से लगभग 10 या 15 साल के लिए मान्य होता है।

Ampere ने लांच की Magnus Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिंगल चार्ज में चलेगी 100Km! ड्राइविंग रेंज और कीमत से देगी Bajaj Chetak को टक्कर

Ampere Magnus Pro को कंपनी ने आकर्षक फाइनेंस स्कीम के साथ बाजार में लांच किया है। इसके लिए कंपनी ने हर रोज 100 रुपये की EMI की सुविधा उपलब्ध करवाई है। कंपनी क्लेम ड्राइविंग रेंज के अनुसार यह स्कूटर Bajaj Chetak से भी बेहतर है। बजाज चेतक सिंगल चार्ज में 95 किलोमीटर तक का ड्राइविंग रेंज प्रदान करती है।

Delfast Top 3.0: आ गई सबसे दमदार ड्राइविंग रेंज वाली इलेक्ट्रिक बाइक! सिंगल चार्ज में चलेगी 320Km, कीमत है इतनी

Delfast Top 3.0 में कंपनी ने 72 वोल्ट और 48Ah की क्षमता का बैटरी पैक प्रयोग किया है, जो कि बाइक को 3.5kWh की क्षमता प्रदान करता है। सामान्य तौर पर इलेक्ट्रिक बाइक्स के मुकाबले यह पावर 6 से 7 गुना ज्यादा है।

Segway इलेक्ट्रिक स्कूटर से मरीन ड्राइव पर गश्त करेगी मुंबई पुलिस! जानिए क्या है इसमें खास

शुरुआती दौर में 2017 में केवल दो Segway इलेक्ट्रिक स्कूटर को पहली प्रयोग के तौर पर पुलिस दस्ते में शामिल किया गया था। समय के साथ इनकी संख्या बढ़ती गई जो कि 9 स्कूटर तक पहुंच गई थी।

Ampere ला रहा है नया इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिंगल चार्ज में 75Km की हो सकती है ड्राइविंग रेंज! 15 जून को होगी पेश

Ampere भारतीय बाजार में लंबे से इलेक्ट्रिक स्कूटरों की बिक्री कर रहा है। इस स्कूटर में कंपनी उसी बैटरी पैक का प्रयोग कर सकती है, जो कि Zeal स्कूटर में देखने को मिली थी। इस नए स्कूटर के लांच के साथ ही कंपनी के व्हीकल लाइन अप में कुल 6 स्कूटर शामिल हो जाएंगे।

Hero Electric ने नई स्कीम के तहत फ्री में ग्राहक को दिया स्कूटर, इस योजना का लाभ उठाने के लिए आपको करने होंगे महज 2,999 रुपये खर्च!

यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि अगर आप हीरो इलेक्ट्रिक की इस नई स्कीम के तहत स्कूटर खरीदना चाहते हैं, तो इसके लिए बुकिंग राशि महज 2,999 रुपये रखी गई है।

Hero Electric Scooter को फ्री में घर ले जानें का कंपनी दे रही है मौका, नए अभियान से जुड़ जानें कैसे उठाये फायदे! महज 2,999 रुपये करने होंगे खर्च

बता दें, कंपनी की यह नई ऑनलाइन बुकिंग स्कीम 1 जून से 20 जून तक के बीच बुक किए गए वाहनों पर लागू होती है। इस स्कीम में कंपनी ने Flash lead acid, Glyde और Velocity को छोड़कर सभी हीरो इलेक्ट्रिक मॉडल को शामिल किया है।

Honda Activa को घर पर ही मॉडिफाई कर बना दिया इलेक्ट्रिक स्कूटर! सिंगल चार्ज में चलती है इतने KM, देखें VIDEO

Honda Activa देश की बेस्ट सेलिंग स्कूटर है, हाल ही में कंपनी ने बाजार में इस स्कूटर के नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल को लांच किया है। इस स्कूटर के इलेक्ट्रिक मॉडल का इंतजार लंबे समय हो रहा है।

eROCKIT: आ गई दुनिया की पहली पैडल पावर्ड इलेक्ट्रिक बाइक! सिंगल चार्ज में चलती है 120Km, जानें पूरी डिटेल

eROCKIT इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल में कंपनी ने सामान्य साइकिल की ही तरह पैडल दिया है। इसके अलावा इसमें सिंगल सीट दिया गया है, वाहन चालक जितना ज्यादा पैडल का इस्तेमाल करता है बाइक उतनी ज्यादा स्पीड पकड़ती है।

Hero Electric Scooter पर डिस्काउंट का आज अंतिम दिन, महज 2,999 रुपये में घर बैठे कर सकते हैं बुक! पढ़ें डिटेल

कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक हीरो के ​किसी भी दोपहिया वाहन को आप महज 2999 रुपये में बुक कर सकते हैं। जिस पर 4 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

Cicli Olympia ने पेश की इलेक्ट्रिक साइकिल, सिंगल चार्ज में चलेगी 290Km! जानिए क्या है इसमें खास

Cicli Olympia इटली की सबसे मशहूर साइकिल निर्माता कंपनी है। कंपनी ने इस दमदार बैटरी का इस्तेमाल अपनी दो साइकिलों EX 900 और EX 900 Sport में किया है। इस साइकिल की बैटरी को फुल चार्ज होने में तकरीबन 6 घंटों का समय लगता है।

Gemopai ला रहा है सबसे सस्ता Miso इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिंगल चार्ज में चलेगी 70Km! जानिए कीमत और फीचर्स की पूरी डिटेल

Gemopai Miso में कंपनी ने सिंगल सीट का विकल्प दिया है, लेकिन कंपनी ने इस स्कूटर में बैटरी को छोड़कर ज्यादातर स्थानीय कंपोनेंट का ही प्रयोग किया है। ताकि इस स्कूटर की कीमत को कम से कम रखा जा सके।