electric bike

Hero Electric स्कूटर को कंपनी दे रही है फ्री में घर ले जानें का मौका, खरीदने के बाद नहीं आया पसंद तो तीन दिन के भीतर कर सकते है वापस !

बता दें, ये सभी योजना वर्तमान में Flash lead-acid low speed और Glyde E-Scoot को छोड़कर हीरो इलेक्ट्रिक के सभी वाहनों पर लागू हैं और इसका लाभ आप 15 जुलाई तक उठा सकते हैं।

Sondors ने लांच की डुअल सस्पेंशन से लैस इलेक्ट्रिक साइकिल्स की नई रेंज, सिंगल चार्ज में चलेगी 95Km! कीमत है इतनी

Sondors ने तीन मॉडलों को लांच किया है, जिसमें रॉकस्टार, क्रूजर और एलएक्स शामिल हैं। इसमें कंपनी ने जो इलेक्ट्रिक मोटर प्रयोग किया है वो 1,500W की पावर और 160Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

Triumph Motorcycles ने 118 साल के इतिहास में पहली बार उतारी इलेक्ट्रिक साइकल, कार से भी ज्यादा है कीमत सिंगल चार्ज में चलेगी 144km!

यहां दिलचस्प बात यह है कि कंपनी ने 118 साल के इतिहास में पहली बार इलेक्ट्रिक साइकल पेश की है। जिसकी कीमत 3,750 डॉलर, यानी करीब 2.86 लाख रुपये है।

Gogoro Eeyo: आ गई सबसे दमदार इलेक्ट्रिक साइकिल! सिंगल चार्ज में चलेगी 90Km, कीमत है इतनी

Gogoro ने इन साइकिलों की बॉडी को कॉबर्न मेटेल से तैयार किया है, जो कि इसे दमदार मजबूती के साथ ही इसके वजन को भी हल्का रखते हैं। इसका वजन महज 12 किलोग्राम है, जिसे आसानी से कंधे पर भी उठाया जा सकता है।

eROCKIT: आ गई दुनिया की पहली पैडल पावर्ड इलेक्ट्रिक बाइक! सिंगल चार्ज में चलती है 120Km, जानें पूरी डिटेल

eROCKIT इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल में कंपनी ने सामान्य साइकिल की ही तरह पैडल दिया है। इसके अलावा इसमें सिंगल सीट दिया गया है, वाहन चालक जितना ज्यादा पैडल का इस्तेमाल करता है बाइक उतनी ज्यादा स्पीड पकड़ती है।

Savic C-Series: आ रही है सबसे दमदार इलेक्ट्रिक बाइक! सिंगल चार्ज में चलेगी 200Km, जानें फीचर्स और तकनीक की पूरी डिटेल

Savic C-Series को कंपनी तीन अलग-अलग वैरिएंट्स में पेश करने वाली है, जिसमें ओमेगा, डेल्टा और अल्फा वैरिएंट्स शामिल हैं। इन तीनों वैरिएंट्स में कंपनी ने अलग-अलग फीचर्स और तकनीक का प्रयोग किया है।

BattRE GPSie: स्मार्टफोन से कनेक्ट होगी यह इलेक्ट्रिक स्कूटर! सिंगल चार्ज में चलेगी 65Km, जानिए इससे जुड़ी 5 खास बातें

BattRE ने अपनी इस नई किफायती स्कूटर GPSie को तैयार करने के लिए कैलिफोर्निया बेस्ड टेक्नोलॉजी कंपनी Aeris Communications के साथ साझेदारी की है। यह स्कूटर इनिबल्ड सिमकार्ड से लैस है, और इसमें कई शानदार कनेक्टिविटी फीचर्स को शामिल किया गया है।

Okinawa Oki100: आ रही है नई इलेक्ट्रिक बाइक, पावर और फीचर्स से देगी Revolt की बाइक्स को टक्कर! जानें क्या होगी कीमत

Okinawa Oki100 को कंपनी ने बीते साल ऑटो एक्सपो में पेश किया था। इस बाइक में कंपनी ने 100 प्रतिशत तक लोकल कंपोनेंट्स का प्रयेाग किया है, जो कि इसकी कीमत को कम से कम रखने में मदद करते हैं।

Hero के इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिल रहा है खास ऑफर, नहीं आया पसंद तो तीन दिन में पूरे पैसे होंगे वापस!

यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि सभी मॉडल्स के लिए बुकिंग राशि महज 2,999 तय की गई है। फिलहाल कंपनी ने इन ऑफर के लिए अंतिम तारीख बढ़ाकर अब 31 मई कर दी है।

RMK E2: आ रही है नई इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल! बिना एलॉय और स्पोक्स व्हील वाली यह बाइक सिंगल चार्ज में चलेगी 300Km

RMK E2 के पिछले हिस्से में हबलेस यानी की बिना एलॉय या स्पोक वाले व्हील का प्रयोग किया गया है। इसके पिछले पहिए में एक अलग से इलेक्ट्रिक मोटर भी दिया गया है। इस बाइक की बैटरी को फुल चार्ज होने में महज 2 घंटे का समय लगता है।

Gocycle ने पेश की फास्टेस्ट फोल्डिंग इलेक्ट्रिक साइकिल! सिंगल चार्ज में चलती है 65 km और महज 10 सेकेंड में होती है फोल्ड

Gocycle GX का कुल वजन 17.8 किलोग्राम है, जिससे जरूरत पड़ने पर इसे आसानी से उठाया भी जा सकता है। कंपनी ने इस साइकिल में 13.7 Ah की क्षमता का बैटरी पैक प्रयोग किया है, जो कि साइकिल बेहतर ड्राइविंग रेंज प्रदान करता है।

Kawasaki ने अपनी धांसू बाइक्स Ninja 650 और Z650 की शुरू की बुकिंग, कीमत हो सकती है 6 लाख के पार! देखें डिटेल

कीमत की बात करें तो पिछली आधिकारिक घोषणाओं के अनुसार नई Ninja 650 को 6.45 लाख से 6.75 लाख रुपये की कीमत के बीच लॉन्च किया जाएगा।

Niu Technologies: भारत आने की तैयारी में है चीन की यह दोपहिया कंपनी! लांच करेगी इलेक्ट्रिक स्कूटर और बाइक

Niu Technologies के व्हीकल लाइन अप में कई इलेक्ट्रिक स्कूटर शामिल हैं, जो कि अधिकतम 65 से 70 किलोमीटर तक का ड्राइविंग रेंज प्रदान करते हैं। इसके अलावा कंपनी के इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिलों का भी निर्माण करती है, Niu RQi उनमें से प्रमुख है।

Xiaomi Himo T1: आ गई बेहद ही सस्ती इलेक्ट्रिक बाइक, सिंगल चार्ज में चलेगी 120Km! कीमत बस इतनी

Xiaomi Himo T1 में कंपनी ने अत्याधुनिक फीचर्स और तकनीक का प्रयोग किया है। इसके फ्रंट में कंपनी ने फॉर्क सस्पेंशन और पिछले हिस्से में कॉयलओवर सस्पेंशन का प्रयोग किया है। इसके अलावा इसमें हाइड्रोलिक डिस्क ब्रेक्स भी दिए गए हैं।

Kawasaki ने अपनी पहली Electric Bike का टीजर वीडियो किया जारी, ‘Endeavor’ हो सकता है नाम! देखें टीजर सहित पूरी डिटेल

Kawasaki की इस बाइक में 4 स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन का विकल्प दिया गया है। बता दें, इस इलेक्ट्रिक बाइक के कान्सेप्ट वर्जन को कंपनी ने 2019 में EICMA में पेश किया था। फिलहाल इसके प्रोडक्शन पर अब मुहर लग गई है।

Xiaomi Himo Z16: आ गई फोल्ड होने वाली इलेक्ट्रिक बाइक, सिंगल चार्ज में चलेगी 80KM! कीमत है बस इतनी

नई Xiaomi Himo Z16 की सबसे दिलचस्प बात ये है कि यह बाइक आसानी से फोल्ड हो सकती है। इसे तीन अलग जगहों से फोल्ड किया जा सकता है जिसमें हैंडलबार, फ्रेम और पैडल शामिल हैं। इन तीनों जगहों से बाइक को फोल्ड करने के बाद ये और भी छोटा हो जाता है।

COVID-19: यहां पर ड्राइवरलेस इलेक्ट्रिक कारों से शुरु हुई कोरोना संक्रमित इलाकों में सप्लाई! नहीं होगी ड्राइवर की जरूरत

Nuro कैलिफोर्निया की स्टार्ट-अप कंपनी है, जिसने हाल ही में इन ड्राइवरलेस कारों का प्रयोग शुरू किया है। इन कारों से संक्रमित इलाकों में लोगों तक जरूरी सामानों को पहुंचाने का काम किया जा रहा है। यह इलेक्ट्रिक कार एक रोबोट की तरह काम करती है और इसे चलाने के लिए ड्राइवर की भी जरूरत नहीं है।

Xiaomi के सस्ते इलेक्ट्रिक मोपेड, दाम OnePlus 7 स्मॉर्टफोन से भी कम! सिंगल चार्ज में 70Km का ड्राइविंग रेंज, जानें कीमत और फीचर्स

Xiaomi मुख्य रूप से चीन की कंपनी है, यह कंपनी स्मार्टफोन और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेस के अलावा लाइफस्टाइल के प्रोडक्ट्स की भी बिक्री करती है। अब कंपनी ने बाजार में अपनी नई A1 और A1 Pro इलेक्ट्रिक मोपेड को पेश किया है।