electric bike

EMoS WYLD: आ गई सबसे दमदार इलेक्ट्रिक क्रूजर मोटरसाइकिल! सिंगल चार्ज में चलेगी इतने किलोमीटर, कीमत है इतनी

EMoS WYLD इलेक्ट्रिक क्रूजर बाइक को तीन अलग अलग मोटर के साथ पेश किया गया है। इसमें 1.5 किलोवाट, 2 किलोवाट और 3 किलोवाट के मोटर का प्रयोग किया है। जो कि क्रमश: 12Ah, 20Ah और 30Ah के बैटरी पैक के साथ आते हैं।

BMW खास EMI स्कीम के साथ ला रही है दो नई बाइक्स! देने होंगे महज 4,500 रुपये प्रतिमाह, पढ़ें पूरी डिटेल

BMW भारतीय बाजार में अपनी दो बाइक्स G 310 GS और G 310 R को नए अपडेटेड BS6 इंजन का प्रयोग कर रही है। इसके अलावां कंपनी इस बाइक में आधुनिक फीचर्स और तकनीक का भी इस्तेमाल करेगी।

One Electric Motorcycles: आ रही है सबसे फास्टेस्ट मेड इन इंडिया इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल KRIDN! कीमत होगी इतनी

One Electric Motorcycles ने अपनी इस नई KRIDN मोटरसाइकिल में भारत में ही बने कंपोनेंट्स का प्रयोग किया है। इस बाइक में मुंजाल सोवा के सस्पेंशन, CEAT के टायर और FIEM इंडस्ट्रीज के लाइटिंग का प्रयोग किया गया है।

TVS Motor ने इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता स्टार्टअप Ultraviolette में किया 30 करोड़ का निवेश! कंपनी जल्द लांच करेगी इलेक्ट्रिक बाइक

Ultraviolette ने हाल ही में अपने आधिकारक वेबसाइट पर अपनी आने वाली इलेक्ट्रिक बाइक F77 के एक टीजर को जारी किया था। इस बाइक में कंपनी ने एयर कूल्ड BLDC इलेक्ट्रिक मोटर का प्रयोग किया है। यइ बाइक महज 2.9 सेकेंड में ही जीरो से 60 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से दौड़ सकती है।

Atum 1.0: लांच हो गई बिना ड्राइविंग लाइसेंस वाली देश की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक बाइक! सिंगल चार्ज में चलेगी 100Km, कीमत है इतनी

Atum 1.0 में जो बैटरी पैक दिया गया है उसका वजन महज 6 किलोग्राम है। कंपनी का दावा है कि इस बाइक को फुल चार्ज होने के लिए महज 1 यूनिट तक ही बिजली की खपत होगी। यानी कि महज 7 रुपये से लेकर 10 रुपये में ही यह बाइक फुल चार्ज हो जाएगी।

कन्फर्म: Royal Enfield ला रहा है नई इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल! जानिए कैसी होगी नई बाइक

Royal Enfield के सीईओ ने फाइनेंशियल रिजल्ट की घोषणा के दौरान इस बात की पुष्टी की है कि कंपनी एक इलेक्ट्रिक बाइक पर काम कर रही है। इसके लिए कंपनी ने कुछ प्रोटोटाइप भी तैयार किए हैं।

eMotion Surge: आ रही है देश की पहली गियर वाली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल! सिंगल चार्ज में चलेगी 300Km, कीमत होगी बस इतनी

eMotion देश की अग्रणी इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी है। जानकारी के अनुसार कंपनी Surge इलेक्ट्रिक बाइक को दो वैरिएंट में पेश करेगी, एक होगी Surge 10K और दूसरा वैरिएंट होगा Surge 6K, इन दोनों वैरिएंट की ड्राइविंग रेंज एक समान होगी लेकिन दोनों की स्पीड में अंतर होगा।

Etrio ने लांच किया देश का पहला इलेक्ट्रिक लाइट कमर्शियल व्हीकल (LCV)! सिंगल चार्ज में चलेगी 120Km, कीमत है इतनी

Etrio इलेक्ट्रिक लाइट कमर्शियल व्हीकल में 20 kWh की क्षमता का Lithium बैटरी पैक का प्रयोग किया है, इसके अलावां इसमें 96 V का सिस्टम दिया गया है। कंपनी का दावा है कि यह वाहन सिंगल चार्ज में 120 किलोमीटर तक ड्राइविंग रेंज प्रदान करती है।

Electric Vehicle Policy: अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में लागू की नई इलेक्ट्रिक वाहन नीति! जानिए किन गाड़ियों पर मिलेगी कितनी छूट

Electric Vehicle Policy: इस नई इलेक्ट्रिक व्हीकल नीति को दिल्ली में लागू किया गया है, यह पॉलिसी 3 साल के लिए बनाई गई है, इसके बाद इसकी समीक्षा की जाएगी। इसमें चारपहिया, तिपहिया और दोपहिया तीनों तरह के वाहनों को शामिल किया गया है। सरकार को उम्मीद है कि इससे इलेक्ट्रिक वाहनों के प्रयोग को बल मिलेगा।

Evoke 6061: आ गई सबसे दमदार ड्राइविंग रेंज वाली इलेक्ट्रिक क्रूजर बाइक! सिंगल चार्ज में चलेगी 470km, महज 15 मिनट में होगी चार्ज

Evoke 6061 में कंपनी ने 120kW की क्षमता का लिक्विड कूल्ड मोटर का प्रयोग किया गया है, इसकी टॉप स्पीड 230 किलोमीटर प्रतिघंटा है। इस बाइक में कंपनी ने DC फास्ट चार्जिंग सिस्टम का प्रयोग किया है। कंपनी का दावा है कि इस बाइक में दिया गया फास्ट चार्जिंग सिस्टम महज 15 मिनट में बैटरी को 80 प्रतिशत तक चार्ज कर देता है।

Electric Scooter लेने की कर रहे प्लानिंग? 1110 रु/महीना में बन सकता है काम! जानें कैसे

एंपियर (Ampere) के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स ग्राहकों को लीज पर मिल रहे हैं। एंपियर इलेक्ट्रिक (Ampere Electric) ने ओटीओ कैपिटल (OTO Capital) स्टार्टअप के तहत ग्राहकों को यह सुविधा मिल रही है।

आ गई Royal Enfield की दमदार इलेक्ट्रिक Bullet, सिंगल चार्ज में चलेगी 80Km! कीमत है इतनी, पढें पूरी डिटेल

Royal Enfield ने हाल ही में बाजार में अपनी मशहूर बाइक Bullet को नए BS6 इंजन के साथ अपडेट कर बाजार में पेश किया है। जिसकी कीमत 1.30 लाख रुपये से लेकर 1.39 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तय की गई है। अब हाउंड इलेक्ट्रिक ने इस बाइक के इलेक्ट्रिक अवतार को तैयार किया है।

लॉकडाउन में कपड़े धोने की मशीन से बना डाली इलेक्ट्रिक साइकिल, 110 किमी प्रति घंटे की है स्पीड! नाम रखा गया है “The Spin Cycle”

रिपोर्ट के के अनुसार यह इलेक्ट्रिक बाइक लगभग 110 किलोमीटर प्रति घंटे की गति से चलने में सक्षम है। हालांकि इसमें सबसे विचित्र बात यह है कि बाइक अभी भी स्टॉक कैंटिलीवर ब्रेक से चल रही है।

Hero Electric स्कूटर को कंपनी दे रही है फ्री में घर ले जानें का मौका, खरीदने के बाद नहीं आया पसंद तो तीन दिन के भीतर कर सकते है वापस !

बता दें, ये सभी योजना वर्तमान में Flash lead-acid low speed और Glyde E-Scoot को छोड़कर हीरो इलेक्ट्रिक के सभी वाहनों पर लागू हैं और इसका लाभ आप 15 जुलाई तक उठा सकते हैं।

Sondors ने लांच की डुअल सस्पेंशन से लैस इलेक्ट्रिक साइकिल्स की नई रेंज, सिंगल चार्ज में चलेगी 95Km! कीमत है इतनी

Sondors ने तीन मॉडलों को लांच किया है, जिसमें रॉकस्टार, क्रूजर और एलएक्स शामिल हैं। इसमें कंपनी ने जो इलेक्ट्रिक मोटर प्रयोग किया है वो 1,500W की पावर और 160Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

Triumph Motorcycles ने 118 साल के इतिहास में पहली बार उतारी इलेक्ट्रिक साइकल, कार से भी ज्यादा है कीमत सिंगल चार्ज में चलेगी 144km!

यहां दिलचस्प बात यह है कि कंपनी ने 118 साल के इतिहास में पहली बार इलेक्ट्रिक साइकल पेश की है। जिसकी कीमत 3,750 डॉलर, यानी करीब 2.86 लाख रुपये है।

Gogoro Eeyo: आ गई सबसे दमदार इलेक्ट्रिक साइकिल! सिंगल चार्ज में चलेगी 90Km, कीमत है इतनी

Gogoro ने इन साइकिलों की बॉडी को कॉबर्न मेटेल से तैयार किया है, जो कि इसे दमदार मजबूती के साथ ही इसके वजन को भी हल्का रखते हैं। इसका वजन महज 12 किलोग्राम है, जिसे आसानी से कंधे पर भी उठाया जा सकता है।

eROCKIT: आ गई दुनिया की पहली पैडल पावर्ड इलेक्ट्रिक बाइक! सिंगल चार्ज में चलती है 120Km, जानें पूरी डिटेल

eROCKIT इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल में कंपनी ने सामान्य साइकिल की ही तरह पैडल दिया है। इसके अलावा इसमें सिंगल सीट दिया गया है, वाहन चालक जितना ज्यादा पैडल का इस्तेमाल करता है बाइक उतनी ज्यादा स्पीड पकड़ती है।

IPL 2020 LIVE
X