election 2019

Jharkhand Assembly Election 2019: बदल रहा झारखंड, नक्सल प्रभावित इलाके में हुई सबसे ज्यादा वोटिंग! पहले चरण में कुल 63% मतदान

Jharkhand Assembly/Vidhan Sabha Election 2019: मतदान के दौरान मतदाताओं को भयभीत करने के लिए आज सुबह लगभग साढ़े आठ बजे नक्सलियों ने बिशुनपुर के घाघरा गांव के जंगल में एक पुलिया के निकट विस्फोट किया लेकिन इससे किसी नुकसान की खबर नहीं है। मामले की जांच की जा रही है।

Jharkhand Assembly Election: कांग्रेस उम्मीदवार ने लहराई पिस्टल, BJP समर्थकों से झड़प के बाद हिरासत में लिए गए; VIDEO वायरल

Jharkhand Assembly Election 2019 Congress Candidate Brandishes Gun: झारखंड के पलामू के कोसियारा गांव में कथित तौर पर कांग्रेस उम्मीदवार केएन त्रिपाठी ने शुक्रवार को पिस्टल तान दी। आरोप है कि उनको मतदान केंद्र में जाने से बीजेपी उम्मीदवार के समर्थकों ने रोका।

Maharashtra Government Formation LIVE Updates: उद्धव ठाकरे कर रहे सीएम बनने की तैयारी, बोले- शपथ ग्रहण के बाद ‘बड़े भाई’ से मिलने दिल्ली जाऊंगा

Maharashtra Government Formation Live News Updates: इससे पहले, देवेंद्र फडणवीस ने इस्तीफे का ऐलान कर दिया। उन्होंने कहा कि शिवसेना का एजेंडा सिर्फ सत्ता पाना है, लेकिन यह तीन पहियों वाली सरकार ज्यादा लंबी नहीं चलेगी।

Maharashtra Government Formation Live Updates: ‘तोड़-फोड़ पर उतर आयी बीजेपी, तो हम भी उसका जवाब देंगे’- नवाब मलिक

Maharashtra Government Formation, Supreme Court Judgement on Maharashtra Govt Formation Live News Updates: तीनों पार्टियों शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस के विधायकों का आज मुंबई के होटल ग्रैंड हयात में फोटो सेशन हो रहा है। तीनों पार्टियां अपने साथ 162 विधायक होने का दावा कर रही हैं।

Maharashtra Supreme Court Hearing: सुप्रीम कोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार और केंद्र सरकार को जारी किया नोटिस, सोमवार को फिर होगी मामले की सुनवाई

कपिल सिब्बल ने कहा कि चुनाव पूर्व गठबंधन टूट गया, तीनों दलों की चुनाव के बाद गठबंधन की कोशिशें चल रही है। सिब्बल ने मंत्रिमंडल की बैठक के बिना राष्ट्रपति शासन हटाए जाने को अजीब बताया

संसद में भी उठेगा महाराष्ट्र का मुद्दा, SC में कुछ देर में अहम सुनवाई

उच्चतम न्यायालय में रविवार को हुई सुनवाई में न्यायमूर्ति एन वी रमन, न्यायमूर्ति अशोक भूषण और न्यायमूर्ति संजीव खन्ना की पीठ ने शिवसेना, राकांपा और कांग्रेस गठबंधन को कोई अंतरिम राहत नहीं दी और फडणवीस सरकार को 24 घंटे के अंदर बहुमत साबित करने का कोई निर्देश जारी नहीं किया।

Roorkee Nagar Nigam Election Result 2019 Updates: मेयर पद पर निर्दलीय को बढ़त, यहां जानें मतगणना का अपडेट

Roorkee Nagar Nigam Nikay Election Result 2019 Today, Roorkee Municipal Corporation Election/Chunav Result 2019 Updates: RMC के कुल 40 वार्डों के लिए शुक्रवार को वोटिंग हुई थी। रुड़की के 53 पोलिंग सेंटर के 149 बूथों पर मतदान हुए थे।

Roorkee Municipal Corporation Election Result 2019 Updates: तीसरे चरण की मतगणना शुरु, मेयर पद पर गौरव गोयल आगे

Roorkee Municipal Corporation Election Result 2019, Roorkee Nagar Nigam (Mayor) Election/Chunav Result 2019 Today Updates: चुनावों के लिए रुड़की के 53 पोलिंग सेंटर के 149 बूथों पर मतदान हुआ था। करीब 65 फीसदी मतदाताओं ने वोट डाले थे। चुनाव में मेयर के 10 और पार्षद पद के लिए 212 प्रत्याशी मैदान में हैं।

Maharashtra Elections: खतरे में BJP प्रदेश अध्यक्ष की भी सीट? गढ़ माने जाने वाले क्षेत्रों में कम मतदान से टेंशन में पार्टी

Maharashtra Elections 2019: बीजेपी के एक अन्य मजबूत गढ़ माने जाने वाले शिवाजीनगर में कम मतदान को पार्टी के अंदरखाने चल रही गुटबाजी से जोड़कर देखा जा रहा है। बीजेपी ने यहां पूर्व सांसद अनिल शिरोले के बेटे सिद्धार्थ शिरोले को मैदान में उतारा है।

मारपीट में घायल हुए ओवैसी की पार्टी के सांसद, AIMIM और NCP कार्यकर्ताओं में हुई थी भिड़ंत

ELECTIONS NEWS 2019: औरंगाबाद सेंट्रल से MIM उम्मीदवार नासिर सिद्दीकी एनसीपी उम्मीदवार अब्दुल कादिक के खिलाफ चुनावी मैदान में हैं।

सावरकर पर सिंघवी के ट्वीट से कांग्रेस हक्की-बक्की, अहमद पटेल ने फोन करके पूछा- चुनाव वाले दिन ऐसा बयान क्यों

Elections News 2019: सावरकर के संदर्भ में सिंघवी की इस टिप्पणी से कुछ दिनों पहले ही पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने मुंबई में संवाददाता सम्मेलन में कहा था कि प्रधानमंत्री रहते हुए इंदिरा गांधी ने सावरकर की याद में डाक टिकट जारी किया था।

Haryana Elections 2019: ‘EVM का हर वोट BJP को’ वाले बयान पर घिरे गए पार्टी विधायक, चुनाव आयोग ने थमाया नोटिस, हो रही जांच

Haryana Elections 2019: कारण बताओ नोटिस के जवाब में भाजपा उम्मीदवार ने कहा, ‘वीडियो से छेड़छाड़ की गई है।’ हालांकि मामले में जांच जारी है।

Maharashtra Elections: 40 सीटों पर बागियों की टेंशन, कम मतदान और कृषि संकट समेत ये मुद्दे बिगाड़ सकते हैं BJP का खेल!

Maharashtra Elections: एक पूर्व नौकरशाह ने बताया, ‘हालांकि भाजपा ने चुनाव में बड़े पैमाने पर खुद को बचाव की स्थिति में लाकर कांग्रेस-राकांपा संगठन को हतोत्साहित कर दिया है, मगर उसे शिवसेना और कई क्षेत्रों में भाजपा के बागियों के चलते विरोध का सामना करना पड़ रहा है।’

चुनाव प्रचार की टेंशन खत्म, बंगाली मार्केट में नाश्ता करने पहुंचे राहुल गांधी

चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद राहुल गांधी सेंट्रल दिल्ली स्थिति बंगाली स्वीट में अपने दोस्तों के साथ लंच करते नज़र आए।

हरियाणा विधानसभा चुनाव से क्यों दूर हैं सोनिया गांधी? लोकसभा चुनाव में भी नहीं की थीं प्रचार

हरियाणा और महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में राहुल गाधी ने चुनिंदा रैलियां की हैं। जबकि, सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा पूरी तरह से नदारद रही हैं। सोनिया गांधी 2019 के लोकसभा चुनाव में भी स्वास्थ्य कारणों के चलते प्रचार से दूर रही थीं।

प्रत्याशी पर भ्रष्टाचार के आरोप जानकर भड़क गईं सोनिया, कैंसल किया कार्यक्रम! बड़ा सवाल- फिर राहुल गांधी ने क्यों किया प्रचार?

नेताओं के मुताबिक, राव 2005 के जमीन घोटाले के मामले में आरोपी हैं। वहीं, उनके बेटे अक्षत सिंह के खिलाफ फ्रॉड से जुड़े मामले में शिकायत की गई है। बड़ा सवाल यह है कि कैसे एक दागी शख्स को कांग्रेस ने टिकट दे दिया?

Haryana Elections 2019: आखिरी वक्त पर सोनिया गांधी की तय रैली कैंसल, कांग्रेस चीफ की जगह देंगे राहुल देंगे भाषण

73 वर्षीय सोनिया गांधी को महेंद्रगढ़ रैली में कांग्रेस उम्मीदवार राव दान सिंह के लिए प्रचार करने आना था। यहां राव दान सिंह का मुकाबला भाजपा के उम्मीदवार और मंत्री राम बिलास शर्मा से है।

हरियाणा चुनाव 2019: बाबा रामदेव बोले- मनोहर लाल खट्टर साहब बिना विवाह किए हमारी जमात के हैं

Haryana Assembly elections 2019: बाबा राम देव ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मीडिया से बातचीत में कहा ‘हरियाणा में तो सीएम खट्टर के मुकाबले विपक्ष में ही खटपट है। मैं उनका समर्थन इसलिए नहीं करता क्योंकि वह हमारी तरह अविवाहित हैं। या फिर वह हमारी जमात के ही हैं। यहां किसी विरादरी की बात नहीं।’

जस्‍ट नाउ
X