DUSU

DUSU Election Result ABVP- NSUI: नॉर्थ कैंपस में हुड़दंग, कार की छत पर चढ़कर नाचते नजर आए लोग; Delhi Police लेगी एक्शन

DUSU Election Result 2019: दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ (डूसू) चुनावों के शुक्रवार को जारी हुए परिणाम के बाद सामने आए। नतीजे आने के बाद इस इलाके में जश्न मनाया जा रहा था।

DUSU Election Results 2019: अध्यक्ष-उपाध्यक्ष समेत 3 पदों पर ABVP का परचम, सचिव पद NSUI को मिला

DUSU Election Results 2019: कांग्रेस से जुड़े अखिल भारतीय छात्र संगठन (NSUI) के प्रत्याशी ने एकमात्र सचिव पद पर जीत हासिल करने में सफलता हासिल की है।

खुद को बताते हैं ‘मोदी भक्त’, पीएम के लिए कई गाने भी गाए, अब कर रहे कांग्रेस प्रत्याशी का प्रचार

सोशल मीडिया जैसे प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रही दो मिनट की वीडियो क्लिप में हंसराज ने छात्रों से ‘पूर्वांचल की बेटी’ को वोट देनी की अपील की है। वीडियो में उन्होंने छात्रों से अपील की वो DUSU छात्रसंघ चुनाव में चेतना त्यागी को वोट देकर अपने क्षेत्र पर गर्व करें।

DUSU चुनाव जीतने के लिए पसीना बहा रहे मनोज तिवारी, 11 घंटे में की 19 बैठकें, अपने बड़े नेताओं को लगाया

मनोज तिवारी ने कहा कि मोर्चा नेता, इकाई के सदस्य और वार्ड पार्षद अपने-अपने क्षेत्र में छात्रों से मिलेंगे। जबकि छात्र नेता यूनिवर्सिटी के मुद्दों पर चुनाव प्रचार करेंगे।

फेक डिग्री केस: ABVP ने अंकिव बसोया को निकाला, डूसू अध्यक्ष पद छोड़ने को भी कहा

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) ने DUSU के प्रेसिडेंट अंकिव बसोया से अपनी पोस्ट से रिजाइन करने के लिए कहा है।

DUSU Election Results 2018: कांग्रेस के लिए आन का मुद्दा बना डूसू चुनाव! कॉलेजों में तैनात कर दिए 300 नेता

DUSU Election Result 2018, Delhi University Election Result 2018: कांग्रेस ने डूसू चुनावों के दौरान अपने कई ब्लॉक कमेटी सदस्यों, पूर्व विधायक और पार्षदों को चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी सौंपी थी। बुधवार को हुए डूसू चुनावों के दौरान भी कांग्रेस नेता लगातार डूसू चुनावों के बारे में फीडबैक लेते रहे थे।

DUSU Election Result 2018: ABVP ने 3 सीटों पर मारी बाजी, NSUI के खाते में 1, अमित शाह और मनोज तिवारी ने कही ये बातें

DUSU Election Result 2018, DU President Election Chunav Result 2018, Delhi University Election Result 2018: अंकिव बशोया को प्रेसिडेंट, शक्ति सिंह को वाइस प्रेसिडेंट, जबकि ज्योति चौधरी को ज्वाइंट सेक्रेटरी पद पर जीत मिली है। उनके अलावा NSUI के आकाश चौधरी सेक्रेटरी पद जीतने में सफल रहे हैं।

आप की खिलती उम्मीदों पर झाड़ू फेर खिला कमल

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) ने दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ (डूसू) चुनाव में शानदार प्रदर्शन करते हुए सभी चार सीटों पर जीत दर्ज की..

जस्‍ट नाउ
X