Dubai

धोनी की वाइफ साक्षी की बर्थडे पार्टी में दिखे शोएब मलिक और सानिया मिर्जा, सलमान खान की बहन भी थीं मौजूद

धोनी आईपीएल समाप्त होने के बाद दिखाई नहीं दे रहे थे। धोनी आमतौर पर सोशल मीडिया और सार्वजनिक कार्यक्रमों से दूर रहते हैं। अब वे आईपीएल के बाद पहली बार दुबई में नजर आए हैं। धोनी अपनी पत्नी और बेटी जीवा के साथ करीब 4 दिन पहले दुबई पहुंचे थे।

IPL 2020 समाप्त होने के बाद पहली बार दिखे धोनी, पत्नी साक्षी और बेटी जीवा संग दुबई में मना रहे छुट्टियां

हाल ही में यह खबर सामने आई थी कि टीम इंडिया को दो-दो विश्वपकप दिलाने वाले पूर्व कप्तान धोनी मुंबई शिफ्ट होने वाले हैं। इस बात का इशारा उनकी पत्नी साक्षीने किया है। साक्षी ने सोशल मीडिया में अपने नए घर की झलक फैंस के साथ शेयर की थी।

IPL 2020 FINAL Preview: पांचवीं बार खिताब जीतने उतरेगी मुंबई इंडियंस की टीम, पहली बार चैंपियन बनने पर दिल्ली कैपिटल्स की नजर

आईपीएल के सबसे सफल कप्तान रोहित शर्मा की नजरें पांचवें खिताब पर है। वहीं, दिल्ली पिछले बारह सत्रों में फिसड्डी साबित होने के बाद पहली बार इस मुकाम तक पहुंची है। ऐसा बहुत कम ही होता है कि सबसे प्रबल दावेदार दो टीमें ही खिताब के लिये आपस में टकराएं।

DC vs KXIP: रविचंद्रन अश्विन को चेन्नई के खिलाफ खेलने की उम्मीद, दो विकेट लेने के बाद कंधे में चोट के बाद हो गए थे मैच से बाहर

अश्विन के ओवर ने मैच को पलट दिया। उन्होंने एक ओवर में दो विकेट लेकर किंग्स इलेवन पंजाब की कमर तोड़ दी। उन्होंने पिछले सीजन में पंजाब की कप्तानी की थी। दिल्ली ने इस मैच को सुपर ओवर में अपने नाम कर लिया।

क्‍वारंटीन में दिल्‍ली कैपिटल्स टीम ने जादू देख किया टाइम पास- श्रेयस अय्यर ने बताया

अय्यर कहते हैं, ‘कोरोनावायरस एक अभूतपूर्व घटना है। ऐसे में सभी को प्रोटोकॉल और नियमों का पालन करना होगा। यही वजह है कि हम खुद ही अपना मनोरंजन करते रहते हैं। हमारे पास एक गेमिंग रूम भी है।’

IPL 2020: चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए मुश्किलों का दौर जारी, दीपक चाहर के बाद एक और प्लेयर को हुआ कोरोना

लगातार खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के कारण चेन्नई सुपरकिंग्स को एक सप्ताह के लिए और क्वारंटीन होना होगा। आईपीएल का पहला मुकाबला 19 सितंबर से होना है। ऐसे में चेन्नई की तैयारियों पर असर पड़ेगा।

सुशांत केस: संदीप सिंह की कॉल डिटेल्स से चौंकाने वाले दावे, कांग्रेस नेता का भी नाम; सुब्रमण्यम स्वामी बोले- दुबई क्यों गया था?

Sushant Singh Rajput Death Case, SSR: सीडीआर के आधार पर यह भी दावा किया जा रहा है कि सुशांत की मौत के अगले दिन यानी 15 जून को संदीप सिंह और मामले की जांच कर रहे जांच अधिकारी यानी IO के बीच दो बार बात हुई थी..

BCCI यूएई में आईपीएल कराने का बना रहा है प्लान, 17 जुलाई को लग सकती है मुहर

सौरव गांगुली ने कहा था कि आईपीएल और टी20 वर्ल्ड कप के आयोजन के बारे में जुलाई के मध्य तक सबको पता चल जाएगा। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि एपेक्स काउंसिल की बैठक में आईपीएल के आयोजन को लेकर कोई घोषणा हो सकती है।

Corona Virus: दुबई से नौकरी छोड़ बीमार मां से मिलने आए शख्स को क्वारेंटीन सेंटर भेजा, उधर मां ने तोड़ दिया दम

Corona virus: कुछ छह साल पहले काम के सिलसिले में दुबई गए 30 वर्षीय खान ने बताया कि कैसे उनकी किस्मत ने उनका जरा भी साथ नहीं दिया। उन्होंने बताया कि वह 13 मई को देश लौटे।

पाकिस्तान में छपे 2000 के नोट, नौ में से सात सुरक्षा मानकों की नकल, मुंबई में 24 लाख रुपए के साथ धरा गया तस्कर

पुलिस के मुताबिक पकड़े गए आरोपी का नाम जावेद शेख (36) है और वह कलवा का रहने वाला है। वह इससे पहले दुबई और बैंकाक में रहता था। पुलिस के मुताबिक वह पहले भी इस तरह का काम कर चुका है।

दुबई के अरबपति शासक शेख मोहम्मद बिन राशिद अल-मकतूम की पत्नी प्रिंसेस हाया ने छोड़ा देश, साथ ले गईं बच्चे और करोड़ों डॉलर!

दुबई के शासक शेख मोहम्मद बिन राशिद अल-मकतूम की पत्नी प्रिंसेस हाया ने नाटकीय रूप से अपने पति को छोड़ दिया है। राजकुमारी हाया नई जिंदगी की शुरुआत के लिए अपने साथ 5.6 करोड़ डॉलर भी लेकर गईं।

बेटा-बहू ने काट लीं मां की आंखें, तोड़ दीं पसलियां, भूखा रखा, इतना मारा कि हो गई मौत, दुबई में गिरफ्तार हुआ भारतीय दंपती

अस्पताल के सर्टिफिकेट के मुताबिक महिला की मौत 31 अक्टूबर 2018 को हुई थी। फिलहाल मामले की सुनवाई कर रही कोर्ट ऑफ फर्स्ट इंस्टेंस ने सुनवाई को 3 जुलाई तक के लिए स्थगित कर दिया गया है और दंपत्ति पुलिस हिरासत में हैं।

दुबई में शादी और यूरोप में हनीमून: पत्नी ने नहीं बनाए संबंध, पति ने दी तलाक की अर्जी

पति का कहना है कि हफ्ते भर चले उनके हनीमून के दौरान पत्नी शारीरिक संबंध बनाने के लिए राजी नहीं हुई। यहां तक कि उसने पति को खुद को छूने भी नहीं दिया। महिला का आरोप है कि पति बेहद कंजूस है। खर्च करने की जब भी बात आती है तो वह इससे बचता है।

दुनिया का पहला 3D प्र‍िटिंग से बना ऑफिस, 94 लाख रुपए लागत, 17 दिन में हुई छपाई

चीन की कंपनी विनसुन ग्‍लोबल ने इसे बनाने में 20 फीट ऊंचे प्रिंटर का इस्‍तेमाल किया।

UAE: पाकिस्‍तानी मैनेजर ने नौकरी का झांसा देकर भारतीय युवती के साथ की छेड़छाड़

भारतीय युवती की पाकिस्‍तानी मैनेजर से दुबई में अल रशीदिया इलाके में मिली, जहां से वह उसे अपने फ्लैट में ले गया और छेड़छाड़ की। इस मामले में 26 मई को अदालत का फैसला आना है।

दुबई में फतवा: पड़ोसी के यहां से वाईफाई कनेक्टिविटी चुराना इस्‍लाम के मुताबिक गलत

यूएई सिटी में इस्‍लामिक अफेयर्स एंड चैरिटेबल एक्टिविटीज डिपार्टमेंट की ओर से यह फतवा अपनी वेबसाइट पर जारी किया गया है।

दुबई में बुर्ज खलीफा से ऊंचा बनेगा Skyline टॉवर, क्या होगी खासियत?

दुबई में एक अरब डॉलर की लागत से ऐसा टावर बनाने की तैयारी है जो बुर्ज खलीफा से भी ऊंचा होगा। बुर्ज खलीफा फिलहाल दुनिया की सबसे ऊंची इमारत है।

US Election: डोनाल्‍ड ट्रंप बोले- चीन से 100 साल पीछे है अमेरिका

ट्रम्प ने यूटा की साल्ट लेक सिटी में चुनाव प्रचार के दौरान अगर आप दुबई, चीन जाएं तो वहां रोड और रेल नेटवर्क देखकर दंग रह जाएंगे। वहां बुलेट ट्रेन 100 मील प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ती हैं।

यह पढ़ा क्या?
X