drugs case

गांजा केस में भारती और हर्ष अरेस्टः बहुत गंदी हो चुकी है ‘बॉलीवुड की थाली’, अब इसकी सफाई की जरूरत- Republic TV पर बोले राजू श्रीवास्तव

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने कहा- “गांजा लेना ही सबकुछ नहीं है। अपनी पॉजिटिव सोच रखें। खुद को सकारात्मक रखें। फिर देखें जनता कैसे प्यार करती है।”

जहां LSD, MDMA नहीं वो महाबोरिंग पार्टी, जो नहीं लेता वह कहलाता है डरपोक, फट्टू- ड्रग्‍स पर शर्लिन चोपड़ा का दावा

शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि बॉलीवुड को एनसीबी स्वच्छ बना रहा है, ये सब बॉलीवुड में होता है। आज आप लोगों के सामने नाम आ रहे हैं तो आप को तजुब हो रहा है। लेकिन बॉलीवुड में लोग चरस-गांजा, एलएसडी, एमडीएमए, कोकीन, मैजिकल मशरूम लेते हैं।

‘स्टार क्रिकेटर्स की बीवियां भी लेती हैं ड्रग्स, IPL में मैच के बाद हुआ कोकीन का इस्तेमाल,’ कामसूत्र 3D की हीरोइन शर्लिन चोपड़ा का दावा

शर्लिन चोपड़ा ने कहा, ‘जिनके भी नाम अब तक सामने आए हैं, सिर्फ इतने ही लोग नहीं हैं, बल्कि ये नेक्सेस बहुत बड़ा है। एनसीबी अब तक बड़े प्लेयर्स तक नहीं पहुंच पाई है। मुझे पूरी उम्मीद है कि वह पहुंचेगी।’

Bollywood Drugs Case Highlights: एनसीबी के सामने पेश होने से पहले वकीलों से सलाह-मशविरा कर रहीं एक्ट्रेस, रकुल प्रीत सिंह का आज पेश होना मुश्किल

जिन वॉट्सऐप चैट्स के उजागर होने के बाद एनसीबी ने अभिनेत्रियों को समन भेजा है, वह उसे प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की ओर से मुहैया कराए गए हैं।

आपके कार्यकर्ता के पास मिला 1200 किलो ड्रग्स, इफरा जान ने भाजपा प्रवक्ता की कर दी बोलती बंद; देखें वीडियो

हाल ही में कहा गया है कि NCB जल्द ही दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान सरीखी अभिनेत्रियों को ड्रग्स रखने के मामले में पूछताछ के लिए बुला सकती है।

फिल्म इंडस्ट्री-ड्रग पैडलर्स के बीच मिलीभगत की कोई जानकारी नहीं- संसद में सरकार का जवाब

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने बताया कि कोविड – 19 के दौरान लॉकडाउन के समय हुई जांच में एनसीबी को फिल्म और ड्रग पैडलर्स के बीच मिली भगत का कोई सबूत नहीं मिला है।

VIDEO: शो में बोले पैनलिस्ट- हमारे टैक्स के पैसों से कंगना को क्यों दी गई सिक्योरिटी? BJP प्रवक्ता का जवाब- कसाब को बिरयानी खिलाते थे, तब दिक्कत नहीं थी?

संबित ने कंगना के समर्थन में बयान में कहा कि कंगना रनौत अगर किसी सच्चाई के लिए लड़ रही है, ड्रग्स माफिया के खिलाफ लड़ रही है, तो पूरे देश को उसके साथ खड़ा होना चाहिए।

सरकार का इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पर कोई बस नहीं, ये हैरान करने वाला; SSR केस की सुनवाई पर बॉम्बे HC

कार्यकर्ताओं और आठ सेवानिवृत्त वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने दायर याचिकाओं में आरोप लगाया है कि कई टीवी चैनल मामले में समानांतर जांच चला रहे हैं। वे मामले में खबरों के जरिए मुंबई पुलिस के खिलाफ द्वेषपूर्ण अभियान चला रहे हैं।

देरी से पहुंची थीं रिया, इसलिए आज पूरी न हो सकी NCB की जांच, कल फिर होगी पूछताछ

फिल्म निर्माता नितेश तिवारी एवं साथी कलाकारों श्रद्धा कपूर तथा वरुण शर्मा ने रविवार को राजपूत को श्रद्धांजलि अर्पित की और कहा कि वह हमेशा उनके दिलों में रहेंगे।

सुशांत मामले में ड्रग्स को लेकर बिलियर्ड्स प्लेयर से पूछताछ, रिया चक्रवर्ती से ‘डूबीज’ को लेकर चैट आई सामने

सूत्रों के मुताबिक, ड्रग्स के इस मामले में एनसीबी के राडार पर दो राजनेता, एक अभिनेता और एक फिल्म निर्माता भी शामिल हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट (एनडीपीएस) की धाराओं 20, 27 और 29 के तहत मामला दर्ज किया है।

यह पढ़ा क्या?
X