ताज़ा खबर
 

Dinesh Sharma

mayawati

Elections 2019: यूपी के उपमुख्यमंत्री ने कहा- मायावती ‘राजनीतिक अवसाद’ से पीड़ित, राजनीतिक टॉनिक की जरूरत

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा है कि बसपा अध्यक्ष ‘राजनीतिक अवसाद’ से पीड़ित हैं। उन्हें भय है कि बसपा प्रत्याशी वर्तमान आम चुनाव में पराजित हो जायेंगे और इसी के परिणामस्वरूप वह अपना धैर्य और संयम खो रही हैं।

UP: छात्र दे रहे थे एग्जाम, अचानक हॉल में पहुंचे डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा, देखी परीक्षार्थियों की कॉपी

यूपी बोर्ड की हाईस्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षाएं आज (बृहस्पतिवार) से शुरू हो चुकी हैं।

सीता को बताया था टेस्ट ट्यूब बेबी, यूपी डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के खिलाफ दर्ज हुआ केस

शिकायतकर्ता वकील ने अपनी शिकायत में कहा कि डॉक्टर दिनेश शर्मा द्वारा की गई टिप्पणी से उनकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचा है। आईपीसी की धारा 295 (ए) और 120 (बी) के तहत यह केस दर्ज किया गया है।

Dinesh Sharma, UP Deputy CM Dinesh Sharma, Uttar pradesh Deputy CM Dinesh Sharma, Dinesh Sharma on Goddess sita, Mahabharata, Ramayana, test tube bay, Hindi news, News in Hindi, Jansatta

मां सीता का जिक्र कर बोले यूपी के डिप्टी सीएम- रामायण के वक्त थी टेस्ट ट्यूब बेबी की तकनीक

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा, “लोग कहते हैं कि सीता जी का जन्म मिट्टी के घड़े से हुआ था, इसका मतलब यह है कि रामायण काल में टेस्ट ट्यूब बेबी जैसी ही पद्धति मौजूद रही होगी।” उन्होंने कहा कि जिस तरह राजा जनक ने उन्हें एक घड़े से निकाला उसे देखकर कहा जा सकता है कि आज के दौर से कहीं ज्यादा तकनीकी विकास रामायण और महाभारत काल में थी।

Deputy Chief Minister Dr Dinesh Sharma

यूपी के ड‍िप्‍टी सीएम बोले- महाभारत काल से हो रही पत्रकार‍िता, संजय ने क‍िया था लाइव टेलीकास्‍ट

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दिनेश चंद्र शर्मा ने दावा किया है कि पत्रकारिता महाभारत काल से ही होती आई है।हिंदी पत्रकारिता दिवस पर बुधवार को आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने पत्रकारिता की शुरुआत को लेकर पहले से प्रचलित तमाम दावों को खारिज कर दिया।

Dinesh Sharma, Dinesh Sharma in London, UP Deputy CM, Gas Leak, Gas Leak in London, Dinesh Sharma was Removed, Removed From London Hotel, Dinesh Sharma in Gas Leak, State news

लंदन के होटल से यूपी के डिप्टी सीएम को रेस्क्यू कर निकाला गया, हो रहा था गैस लीक

एक प्रवक्ता ने बताया कि जांच उपकरण का इस्तेमाल करके गैस की आपूर्ति करने वाली मुख्य पाइप के फटे होने और वातावरण में प्राकृतिक गैस का उच्च स्तर का पता लगने के बाद हम पुलिस की सहायता कर रहे हैं।