dinesh lal yadav

दिनेश लाल यादव गायकी छोड़ने का बना चुके थे मन तब पिता ने कही थी ये बात, ऐसा रहा है ‘निरहुआ’ का संघर्ष

दिनेश लाल यादव को गायकी करियर के शुरुआत में बहुत मुश्किलें झेलनी पड़ी थी। उन्होंने तंग आकर गायकी छोड़ने का मन बना लिया था लेकिन उनके पिता के कहने पर उन्होंने वहीं जमे रहने की ठान ली।

रात भर मीना कुमारी की फिल्में देखी, सोने के चक्कर में दाल जला दी- दिनेश लाल ने सुनाया अपने बचपन का रोचक किस्सा

दिनेश लाल यादव ने अपने बचपन का अधिकतर समय अपने पिता और भाई के साथ कलकत्ता में बिताया। बचपन की एक घटना का ज़िक्र करते हुए उन्होंने बताया कि पिता दाल चढ़कर ड्यूटी चले गए और..

प्रमोशन में गई तब देखा ‘निरहुआ’ का स्टारडम क्या है- आम्रपाली दुबे ने सुनाई दिनेश लाल से पहली मुलाक़ात की कहानी

भोजपुरी सिनेमा में आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव की जोड़ी सबसे हिट जोड़ी है। आम्रपाली ने दिनेश लाल से अपनी पहली मुलाक़ात का ज़िक्र करते हुए बताया कि..

बिग बॉस से सीखा घर का काम करना-भोजपुरी स्टार निरहुआ ने बताया कैसे करते हैं घर के कामों में परिवार की मदद

निरहुआ पहले घर के काम नहीं कर पाते थे लेकिन जब लॉकडाउन में वक़्त मिला तो उन्हें बिग बॉस में मिली सीख याद रही और उन्होंने घर के काम में परिवार की मदद की।

निरहुआ से ज्यादा उनकी को-एक्ट्रेस की है लोकप्रियता, आम्रपाली दुबे के लिए लोगों ने 49 बार देखी थी यह फिल्म

करियर के शुरुआती दिनों में निरहुआ की जोड़ी एक्ट्रेस पाखी हेगड़े संग जमती थी। शुरुआत में दोनों की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते थे।

गायकों के परिवार से आते हैं ‘निरहुआ’, बचपन में स्कूल से भाग कर देखते थे फिल्में, अपने ही गाने पर पहली बार की थी एक्टिंग

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव यानि निरहुआ बचपन में स्कूल से भागकर फ़िल्में देखते थे। दिनेश लाल ने पहली बार एक्टिंग अपने ही वीडियो एल्बम में किया था।

आम्रपाली दुबे से पहले निरहुआ का इस एक्ट्रेस से जोड़ा जाता था नाम, दिनेश लाल की पत्नी तक समझते थे लोग

पाखी हेगड़े को भोजपुरी सिनेमा की पहली फीमेल सुपरस्टार कहा जाता है। पाखी ने साल 2008 में आई फिल्म ‘खिलाड़ी नंबर वन’ से भोजपुरी फिल्मों में अपने अभिनय की शुरुआत की थी।

निरहुआ को आज भी सपने में पीटते हैं उनके पिता, भोजपुरी स्टार ने सुनाया दिलचस्प किस्सा

भोजपुरी इंडस्ट्री में जुबली स्टार के नाम से मशहूर दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) ने अपने पिताजी से जुड़ा हुआ एक दिलचस्प किस्सा शेयर करते हुए कहा कि…

शो करा पैसे ही नहीं देते थे प्रोग्राम ऑर्गेनाजर, लाचारी में पैदल घर आते थे निरहुआ

भोजपुरी संगीत की दुनिया में बड़े भाईयों की पहुंच थी फिर भी निरहुआ को काफी संघर्ष करना पड़ा। एक इंटरव्यू में उन संघर्ष के दिनों को याद करते हुए निरहुआ ने कहा था, गायिकी के शुरुआत दिनों में बहुत संघर्ष करना पड़ा।

शादी से पहले इस वजह से पत्नी का टूट गया था पहला रिश्ता, निरहुआ ने ससुराल से जुड़ा सुनाया था किस्सा

दिनेश लाल के तीन बच्चे हैं। उन्होंने ‘चलत मुसाफिर मोह लिया रे’ से भोजपुरी सिनेमा में कदम रखा था। हालांकि उन्होंने 2008 में आई फिल्म ‘निरहुआ रिक्शावाला’ से सफलता का स्वाद चखा।

‘मुझे एक्टिंग मत सिखाओ नहीं तो गोली मार कर…’, जब फिल्म की शूटिंग के वक्त मनोज तिवारी पर झल्ला गए थे रवि किशन

रवि किशन ने मनोज तिवारी के साथ ‘गंगा’, ‘जनम जनम के साथ’ और ‘गंगा जमुना सरस्वती’ जैसी फिल्मों में काम किया है। गंगा फिल्म में रवि किशन और मनोज तिवारी के अलावा बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन भी नजर आए थे।

जब करिश्मा कपूर की वजह से निरहुआ को मिली थी सजा, जानिए मजेदार क़िस्सा

किस्सा शेयर करते हुए निरहुआ बताते हैं कि जब वो एनसीसी कैंप में थे और उन्हें पता चला कि करिश्मा कपूर की फिल्म रिलीज हो रही है तो उन्हें लगा कि उनका रिकॉर्ड ना टूट जाए इसलिए वह हलवदार से झूठ बोल कर फिल्म देखने निकल गए थे

आर्थिक दिक्कतों के चलते स्लम में बीता था ‘निरहुआ’ का बचपन, अब भोजपुरी के सबसे डिमांडिंग एक्टर; जानिये- हर फिल्म से कितना कमाते हैं

दिनेश लाल यादव जब कलकत्ता से गाजीपुर के अपने गांव लौटे तो कुछ करने की चाह में अपने बड़े भाई और बिरहा के लोकप्रिय गायक विजय लाल यादव के साथ कोरस करने लगे।

Bhojpuri: आज तक क्यों ससुराल नहीं गए भोजपुरी स्टार निरहुआ? एक्टर ने खुद बताई वजह

Bhojpuri: सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ आज तक अपनी ससुराल घूमने नहीं गए हैं। इसके पीछे कारण बताते हुए एक्टर ने कहा कि…

Bhojpuri: जब पाखी हेगड़े पर फिसला निरहुआ का दिल, एक्ट्रेस को कर दिया प्रपोज़ सामने से मिला ये जवाब

Bhojpuri: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने जब एक्ट्रेस पाखी हेगड़े को प्रपोज़ किया तो सामने से जवाब मिला…

निरहुआ के सामने सरोज खान से लड़ पड़ी थीं श्वेता तिवारी, डांस की महागुरू से लिया था पंगा! ये चैलेंज किया था स्वीकार..

Saroj Khan, Shweta Tiwari, Dinesh Lal Yadav, Nirahua Bhojpuri: सरोज खान एक भोजपुरी डांस रिएलिटी शो में ‘डांस की महागुरू’ के पद पर देखी गई थीं। इस डांस शो में उनको फैंस ने काफी पसंद किया था। यह शो भोजपुरी फैंस के बीच..

पेट में तेज दर्द होने के बावजूद भोजपुरी गाने शूट करते रहे अमिताभ बच्चन, कराना पड़ा था अस्पताल में भर्ती

पाखी हेगड़े बताती हैं जैसे ही शूट खत्म हुआ सेट पर उनके बेटे अभिषेक बच्चन आए और तुरंत उनको अस्पताल लेकर गए और भर्ती कराया। पाखी हेगड़े कहती हैं अगली सुबह उनको इस बात का एहसास हुआ कि…

योगी आदित्यनाथ पर निरहुआ बनाएंगे फिल्म, वीरअब्दुल हमीद के प्रोजेक्ट पर भी कर रहे काम

दिनेश लाल यादव ने अपना फिल्मी करियर साल 2008 में आई फिल्म निरहुआ रिक्शावाला से शुरू किया था। इस फिल्म के बाद उनको एक्टर की पहचान मिली।

ये पढ़ा क्या?
X