dilli meri dilli

दिल्ली मेरी दिल्ली

राजधानी की सुरक्षा की जिम्मेदारी जिस विभाग के कर्मचारियों के कंधों पर है, इन दिनों वे भी सुरक्षित नहीं हैं। बीते दिनों एक ऐसा ही वाकया सामने आया, जब बस में सवार बदमाशों ने एक सुरक्षा करने का दंभ भरने वाले विभाग के कर्मचारी का गश्त करने के दौरान अपहरण कर लिया।

दिल्ली मेरी दिल्ली

दिल्ली में बीजेपी की राज्य इकाई में बड़ा फेरबदल हो रहा है। पुराने अध्यक्ष की टीम को धीरे-धीरे अलग किया जा रहा है। उनकी जगह नई टीम को जिम्मेदारी दी जा रही है।

दिल्ली मेरी दिल्ली

दिल्ली में निगम चुनाव को लेकर घमासान शुरू हो गया है। इसके लिए एक पार्टी ने सीधे तौर पर हमला बोला दिया है और एक विशेष नेता को केवल इसी काम के लिए तैनात किया है।

दिल्ली मेरी दिल्ली

मास्क आजकल फायदे के साथ पुलिस के लिए घाटे का सौदा बनता जा रहा है। कोरोना महामारी की वजह से मास्क पहनना सभी के लिए अनिवार्य है। पर यही मास्क असमाजिक तत्वों के लिए सुनहरा मौका लेकर आया है। खासकर चोरी और सेंधमारी की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों के लिए यह पहचान छुपाने का एक आसान साधन बन गया है।

दिल्ली मेरी दिल्ली

सूबे की मुख्यमंत्री को रविवार को कई लोगों ने जन्मदिन की बधाई अपने-अपने तौर तरीकों से दी। पर विपक्ष के एक नेता ने जन्मदिन की बधाई के साथ तो तोहफा भेजा। उसको लेकर दिल्ली की राजनीति में जमकर चर्चाएं होने लगीं।

यह पढ़ा क्या?
X