Dilip Ghosh

पश्चिम बंगाल: BJP प्रमुख दिलीप घोष ने राज्य के भ्रष्ट पुलिसकर्मियों पर साधा निशाना, बोले- इससे अच्छा सब्जी बेचें

घोष ने कहा, “कार्य में दक्ष अधिकारियों को हाशिये पर डाल दिया गया है और नकारा कर्मियों को उच्च पद दिए गए हैं ताकि वे तृणमूल के कार्यकर्ता के तौर पर काम कर सकें।

बंगाल: BJP की रैली में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, दिलीप घोष बोले- COVID-19 चला गया, हमें रैलियां करने से कोई नहीं रोक सकता

घोष के मुताबिक, “दीदीमोनी (ममता बनर्जी) नाटक कर रही हैं और लॉकडाउन लगा रही हैं, ताकि बीजेपी सूबे में बैठकें और रैलियां न कर सके। हमें कोई भी रोक नहीं सकता है।”

बंगाल BJP चीफ की धमकी- चौराहे पर विरोधियों के कपड़े उतार जूतों से करेंगे पिटाई

घोष ने इस दौरान पुलिस को भी निशाने पर लिया और कहा कि जो लोग पुलिस के बल पर आम लोगों को डराते हैं, हम उन्हें नहीं छोड़ेंगे। सरकार बनने के बाद हम ब्याज के साथ सब कुछ चुकता कर देंगे।”

बंगाल: ममता बनर्जी के पुराने औजार को BJP ने दी नई धार, PK के स्लोगन के मुकाबले लॉन्च किया नया कैम्पेन, दिलीप घोष बने CM दावेदार!

भाजपा ने इस अभियान को नाम दिया है- ‘दुरनितिर बिरुद्धे दिलीप दा’ (Durnitir Biruddhe Dilip Da मतलब दीलीप दा भ्रष्टाचार के खिलाफ हैं)।

4000 वर्गफीट में बने 12 कमरे और मल्टीपल किचेन वाले बंगले में रहते हैं बैचलर दिलीप घोष, कार्यकर्ता प्यार से पुकारते हैं ‘नारू दा’, जेड सुरक्षा में 24 घंटे

राजनीति में अपनी मेहनत से नया मुकाम बनाने वाले दिलीप अब बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष हैं और मुख्यमंत्री बनने के सपने संजो रहे हैं। लोगों के बीच इस बात को लेकर काफी दिलचस्पी है कि बैचलर (कंवारे) दिलीप घोष इतने बड़े घर का क्या करेंगे।

बीजेपी में खटपट: योगी आदित्‍यनाथ के खिलाफ आवाज, बंगाल अध्‍यक्ष के भी विरोध में बोले सांसद

जहां उत्तर प्रदेश में विधायकों की सीएम से नाराजगी का मसला कोरोनावायरस महामारी के बढ़ते खतरे के बीच दब गया, वहीं बंगाल भाजपा अध्यक्ष के खिलाफ यह गुस्सा पिछले हफ्ते ही सामने आया है।

वायरस से लड़ने के लिए गोमूत्र पीएं, गधे कभी भी अहमियत नहीं समझेंगे – पश्चिम बंगाल बीजेपी चीफ का बयान

वीडियो में दिलीप घोष कह रहे हैं कि “यदि मैं आपसे गाय की बात करूं तो बहुत से लोग इससे असहज हो जाएंगे। गधे कभी भी एक गाय की अहमियत नहीं समझेंगे। यह भारत है, भगवान श्रीकृष्ण की धरती, यहां हम गाय की पूजा करते हैं।

खैर मनाए कि पोस्टर ही फाड़े, उसके साथ कुछ नहीं किया- छात्रा के लिए बंगाल बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, केस दर्ज

दिलीप घोष दक्षिणी कोलकाता में संशोधित नागरिकता कानून के समर्थन में रैली निकाल रहे थे। इसी दौरान संस्कृत यूनिवर्सिटी की एक छात्रा ‘No NRC, No CAA’ लिखा पोस्टर लेकर इस रैली में आ गई थी।

मुश्किल में पश्चिम बंगाल BJP चीफ! जान का खतरा बता Shivsena नेता ने मानवाधिकार आयोग को दी शिकायत

बकौल घोष, “जिन्हें (प्रदर्शनकारी) ऐसा लगता है कि जो सार्वजनिक संपत्तियां वे तोड़ रहे हैं, वे उनके बाप की हैं? तो मैं बता दूं कि वह करदाताओं की हैं। आप (ममता) कुछ नहीं कहेंगी, क्योंकि वे आपके वोटर हैं।”

“कुत्तों की तरह गोली मारी” बयान पर बंगाल BJP चीफ के खिलाफ FIR दर्ज, दिलीप घोष बोले- नहीं करता परवाह, अपने कमेंट पर कायम

West Bengal, BJP, Dilip Ghosh: पुलिस में शिकायतों पर दिलीप घोष ने कहा कि वह इसकी परवाह नहीं करते हैं। उन्होंने कहा, ‘‘मैं शिकायतों की, या कौन क्या कह रहा है इसकी परवाह नहीं करता। मैं अपने बयान पर कायम हूं।’’

‘कुत्तों जैसे मारा’ वाली दिलीप घोष की टिप्पणी पर बोले केंद्रीय मंत्री- BJP का इससे लेना-देना नहीं, दादा का बयान गैर-जिम्मेदाराना

घोष के बयान पर माकपा के वरिष्ठ नेता सुजान चक्रवर्ती ने कहा, “भाजपा दावा कर रही है कि उनकी राज्य सरकारों ने गोली नहीं चलाई। अब सच सामने आ गया है। दिलीप घोष ने हकीकत बयां कर दी है।”

बंगाल उप चुनाव: विपक्षी पार्टियों की शिकायत पर बंगले में ‘नजरबंद’ किए गए बंगाल बीजेपी प्रमुख, बोले- कोई टेंशन नहीं

दिलीप घोष ने कहा, “मुझे कोई टेंशन नहीं है। हम इस उपचुनाव की सभी तीनों सीटों पर विजय हासिल करेंगे। हम कानून का उल्लंघन नहीं करेंगे, लेकिन यदि टीएमसी के कार्यकर्ता हमारे ऊपर हमला करते हैं, तो हम उन्हें वाजिब जवाब देंगे।

‘गाय के दूध में सोना’ वाले बयान पर कायम हैं बीजेपी बंगाल अध्यक्ष दिलीप घोष, बोले- विदेशी रिसर्च में साबित हुई बात

“मेरी टिप्पणी विदेशों में हो रहे शोध-पत्रों पर आधारित है। जो लोग मुझे ट्रोल कर रहे हैं या मेरी आलोचना कर रहे हैं, उन्हें पहले काउंटर शोध पत्र के जरिए इसे गलत साबित करना चाहिए।”

गाय लेकर गोल्ड लोन लेने पहुंचा किसान, बंगाल भाजपा अध्यक्ष ने कहा था कि दूध में होता है सोना

पश्चिम बंगाल के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा था कि देसी गायों के दूध में सोना होता है। उनके इस बयान की चर्चा सुनकर एक किसान ने सच में यकीन कर लिया और अपनी देसी गाय को लेकर गोल्ड लोन लेने पहुंच गया।

बंगाल में नई राजनीति? कांग्रेस प्रवक्ता की गिरफ्तारी के खिलाफ उतरी बीजेपी, समर्थन देने घर पहुंचे नेता

कांग्रेस नेता की गिरफ्तारी के बाद बीजेपी ने इसे ममता सरकार जुल्म बताया है और कहा कि प्रदेश सरकार लोकतांत्रिक मूल्यों पर कुठाराघात कर रही है।

‘जाधवपुर यूनिवर्सिटी एंटी नेशनल्स का अड्डा, सर्जिकल स्ट्राइक कर तबाह कर दें हमारे कार्यकर्ता’ बाबुल से धक्कामुक्की पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने दी धमकी

घोष ने कहा, ‘‘जब हमारी पार्टी के नेता को पीटा जाए तो आप हमसे क्या चाहते हैं? क्या आप चाहते हैं हम हाथ पर हाथ धरे बैठे रहें ? अगर हम पर हमला होगा तो जवाब देंगे।

‘चाय पर चर्चा’ के दौरान बंगाल BJP अध्यक्ष के साथ TMC कार्यकर्ताओं ने की ‘धक्का-मुक्की’, दो भाजपा कार्यकर्ता घायल

भाजपा के एक नेता ने दावा किया कि घोष पार्टी समर्थकों के साथ इलाके में स्थानीय लोगों से ‘चाय पर चर्चा’ करने गए थे कि तभी तृणमूल कार्यकर्ता वहां पहुंच गए और ‘वापस जाओ’ के नारे लगाने लगे तथा घोष से तुरंत इलाका छोड़ने को कहा।

पश्चिम बंगाल: मायूस कार्यकर्ताओं से बोले बीजेपी अध्यक्ष- भविष्य में और MP बनेंगे मंत्री

बता दें कि नई दिल्ली में गुरुवार (30 मई) को राज्य से दो सांसदों को राज्य मंत्री के पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई गई।

IPL 2020 LIVE
X