Digvijaya Singh

महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन, PM नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के दबाव में- बोले दिग्विजय सिंह, हो गए ट्रोल

दिग्विजय सिंह ने कहा कि “जब एनसीपी को दिया गया समय बचा हुआ था, तो फिर राज्यपाल ने आज दोपहर में ही राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की सिफारिश कर दी। यह उचित नहीं है।

मुहर्रम पर दिग्विजय सिंह ने किया ऐसा ट्वीट कि होने लगे ट्रोल

Digvijay Singh: एक यूजर ने लिखा- ऐसे दिल नहीं जीत पाओगे मुसलमानों का, दो-चार कोड़े अपने बदन पर मारो और उसका वीडियो बनाकर अपलोड करो। तब सच्ची मुबारकबाद मानी जायेगी।

दिग्विजय खुद को ‘पॉवर सेंटर’ बनाकर कमलनाथ सरकार को अस्थिर करने का प्रयास कर रहेः उमंग सिंघार

सिंघार ने रविवार को धार जिले के अपने निर्वाचन क्षेत्र गंधवानी में संवाददाताओं से कहा था, ‘‘दिग्विजय सिंह जी के बारे में यही कहूंगा, सरकार पर्दे के पीछे से चला रहे हैं। सबको पता है जग जाहिर है। …जब सरकार चला रहे तो चिट्ठी की आवश्यकता क्यों?’’ इस बीच, मध्य प्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने दिग्विजय का बचाव करते हुए कहा, ‘‘दिग्विजय सांसद होने के साथ-साथ पूर्व मुख्यमंत्री भी रहे हैं।

दिग्विजय सिंह के रोड शो में लगाए मोदी के समर्थन में नारे, दर्ज हुई एफआईआर

दिग्विजय के इस रोड शो में नामदेव त्यागी उर्फ कम्प्यूटर बाबा भी शामिल थे। कम्प्यूटर बाबा ने तमाम भगवाधारियों को जुटाकर रोड शो निकाला। लेकिन इस दौरान चौक इलाके में सड़क किनारे खड़े लोगों ने मोदी-मोदी के नारे लगाना शुरू कर दिया।

Lok Sabha Election 2019: दिग्विजय के लिए 5000 रुपए तक दक्षिणा के भरोसे जुटे 7000 साधु, वक़्त से भोजन तक नहीं मिल रहा

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): बताया जा रहा है कि साधुओं को सनातन धर्म के नाम पर बुलाया गया है लेकिन उन्हें हठयोग में लगा दिया गया है। वे तीन दिन तक दिग्विजय की जीत के लिए धूनी रमाए रहेंगे।

Lok Sabha Election 2019: दिग्विजय सिंह बोले, ‘मुझसे बड़ा हिंदू कौन’, मोदी सरकार के मंत्री ने यूं ली चुटकी

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): दिग्विजय सिंह ने कहा कि मैं हिंदू हूं, नहीं हूं, इसके लिए मुझे प्रमाणपत्र नहीं चाहिए। मध्य प्रदेश की जनता जानती है कि मैं हिंदू हूं।

दिग्विजय सिंह ने पुलवामा आतंकी हमले को बताया दुर्घटना, कहा- भारत सरकार की विश्वसनीयता पर उठ रहे सवाल

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने मंगलवार को 5 ट्वीट किए। इनमें उन्होंने पीएम मोदी और मोदी सरकार को घेरा। साथ ही, पुलवामा में हुए आतंकी हमले को दुर्घटना करार दिया।

इमरान खान की तारीफ कर बोले दिग्विजय सिंह- भारत को देने चाहिए बालाकोट एयर स्‍ट्राइक के सबूत

दिग्विजय ने कहा, “मैं पाकिस्तान स्थित आतंकी ठिकानों के खिलाफ भारतीय वायुसेना की हालिया कार्रवाई पर कोई सवाल नहीं उठा रहा हूं। लेकिन प्रमाण हमें (भारत सरकार) भी देने चाहिए।”

शिवराज चौहान के साले के कांग्रेस में आने पर भड़के दिग्विजय सिंह!

दिग्विजय सिंह का कहना है कि ‘मसानी पर भ्रष्टाचार के आरोप लग चुके हैं। मसानी की कोई पहचान नहीं है। वह सिर्फ सीएम शिवराज सिंह चौहान के साले होने के नाते पहचाने जाते हैं।’

दिग्विजय सिंह ने किया ट्वीट- मुझे फॉलो करें, सही मार्गदर्शन मिलेगा, यूजर्स करने लगे ट्रोल

कांग्रेस के वरिष्ठ और कद्दावर नेताओं में शुमार माने जाने वाले मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह एकबार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए। दिग्विजय सिंह ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से यूजर्स से उन्हें फॉलो करने के लिए कहा था। इसके पीछे उन्होंने मार्गदर्शन को वजह बताया।

दिग्विजय ने कहा- राहुल लाए हैं नई रोशनी, लोग बोले- UP भिजवा दीजिए, यहां बिजली कम आती है

दिग्विजय सिंह कांग्रेस के राष्‍ट्रीय महासचिव हैं और विवादित बयानों की वजह से सोशल मीडिया पर अक्‍सर उनकी अालोचना होती है।

दिग्विजय सिंह ने उड़ाया पीएम मोदी की इंग्लिश का मजाक, लोगों ने सोनिया और राहुल गांधी को घेर लिया

दिग्विजय सिंह ने 10 जून को ही एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने पीएम मोदी का एक पुराना भाषण पोस्ट करते हुए लिखा, ‘मोदी जी का पहले का अंग्रेज़ी में भाषण और अब का। कहना पड़ेगा काफ़ी परिवर्तन है।’

राहुल गांधी को ‘पप्पू’ कहे जाने पर दिग्विजय ने दिया ये जवाब

दिग्विजय सिंह ने कहा कि राहुल गांधी के पास 2014 के लोकसभा चुनाव में मिली शिकस्त के बाद कांग्रेस की सत्ता में वापसी कराने का जरूरी कौशल है।

सुधीश पचौरी का कॉलम – बाख़बर : बड़ा शोर सुनते थे…

बजरंग दल की हथियारबंद ट्रेनिंग देने वाले सीनों को एक दिन चैनलों ने जम कर दिखाया और बहसें कराई। टाइम्स नाउ पर एक ओर वीएचपी के बंसलजी रहे, तो दूसरी ओर एंकर अर्णव समेत कुछ उदारतावादी।

हार के बाद कांग्रेस की सेहत सुधारने के लिए सर्जन बन जाएं राहुल-सोनिया: दिग्जविजय सिंह

चुनावों में मिल रही करारी शिकस्त की वजह से कांग्रेस के भीतर बढ़ती जा रही बेचैनी और चिंता शुक्रवार को उस वक्त सामने आई जब पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी से ‘सर्जन’ की भूमिका में आने की अपील की गई ताकि संगठन की सेहत फिर से दुरुस्त की जा सके।

आरबीआई गवर्नर के तौर पर दूसरे कार्यकाल के काबिल हैं राजन: दिग्विजय

सुब्रमण्यम स्वामी द्वारा रघुराम राजन को ‘मानसिक रूप से पूरा भारतीय’’ नहीं कहे जाने के बारे में पूछे जाने पर दिग्विजय सिंह ने कहा, ‘और खुद स्वामी के बारे में क्या?’

प्रियंका के सक्रिय राजनीति में आने के पक्ष में कांग्रेस, अंतिम फैसला गांधी परिवार पर: दिग्विजय

नरेंद्र मोदी सरकार के दो साल के कार्यकाल के मूल्यांकन पर दिग्विजय सिंह ने कहा, ‘प्रचार बहुत ज्यादा, काम बहुत कम।’

पत्‍नी के बाद दिग्विजय‍ सिंह की सबसे छोटी बेटी भी हार गई कैंसर से जंग, 37 की उम्र में हुई मौत

कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता दिग्विजय सिंह की बेटी कर्णिका सिंह की कैंसर के चलते शुक्रवार सुबह मौत हो गई।

ये पढ़ा क्या?
X