Digvijaya Singh

राहुल का बयान साझा कर बोले दिग्विजय, भाजपा में जाते ही भ्रष्टाचारी हो जाते हैं ईमानदार, यूजर्स ने पूछा- मानते हैं कि कांग्रेस में सभी भ्रष्ट

एक यूजर ने कहा, “मोदी पर राहुल गांधी हर समय कुछ ना कुछ मनगढ़ंत आरोप लगाते ही रहते है। रफाल कितना हंगामा किया था, निकला कुछ भी नही।”

दिग्विजय सिंह ने शेयर किया पंडित नेहरू की तारीफ वाला वीडियो तो कुमार विश्वास बोले- सारी सुना करिए, और भी कुछ कहा है

दिग्विजय सिंह को जवाब देते हुए कुमार विश्वास ने ट्विटर पर लिखा है,’केवल यही नहीं हमने तो ओर भी बहुत कुछ बोला है! सारी सुना करिए सांसद जी।’

प्रियंका का फोटो शेयर कर बोले दिग्विजय- इनमें इंदिरा की झलक दिखती है, लोग करने लगे ट्रोल

एक अन्य यूजर ने लिखा कि “अब तो आप लोग झलक दिखला जा ही देखो।” एक अन्य यूजर ने लिखा कि “अगर इतनी झलक नजर आती है तो मध्य प्रदेश में एमएलए नहीं बिकने देते।”

सुशांत केस में मीडिया कवरेज को अजीब बता घिरे दिग्विजय सिंह, यूजर्स महेश भट्ट संग फोटो शेयर कर करने लगे ऐसे कमेंट

Sushant Singh Rajput case: सुशांत स‍िंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस को लेकर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) ने कहा…

चीनी भाजपाई भाई-भाई! दिग्विजय सिंह ने गुजरात दंगे के बाद चीन यात्रा लेकर पीएम मोदी पर साधा निशाना

दावा किया गया है कि 2017 में गुजरात विधानसभा चुनाव के समय चीन के सरकारी अखबार ग्लोबल टाइम्स में छपे एक लेख के मुताबिक चीनी कंपनियां चाहती थीं कि गुजरात में बीजेपी की सरकार बने।

RSS में होकर भी नेहरूवादी थे अटल बिहारी वाजपेयी- बोले दिग्विजय सिंह

मध्य प्रदेश के सीएम रहे दिग्विजय सिंह अपने ट्वीट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं।

मध्य प्रदेश में सियासी उठापटक के बीच पूर्व सीएम ने लगाया छक्का, ‘कमलनाथ बाउंड्री के बाहर’; देखें VIDEO

MP political news: भाजपा के 100 से ज्यादा विधायक भोपाल के एक रिजॉर्ट में ठहरे हुए हैं। दूसरी ओर, कांग्रेस विधायक 4 दिनों से एक होटल में रुके हुए हैं।

महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन, PM नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के दबाव में- बोले दिग्विजय सिंह, हो गए ट्रोल

दिग्विजय सिंह ने कहा कि “जब एनसीपी को दिया गया समय बचा हुआ था, तो फिर राज्यपाल ने आज दोपहर में ही राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की सिफारिश कर दी। यह उचित नहीं है।

मुहर्रम पर दिग्विजय सिंह ने किया ऐसा ट्वीट कि होने लगे ट्रोल

Digvijay Singh: एक यूजर ने लिखा- ऐसे दिल नहीं जीत पाओगे मुसलमानों का, दो-चार कोड़े अपने बदन पर मारो और उसका वीडियो बनाकर अपलोड करो। तब सच्ची मुबारकबाद मानी जायेगी।

दिग्विजय खुद को ‘पॉवर सेंटर’ बनाकर कमलनाथ सरकार को अस्थिर करने का प्रयास कर रहेः उमंग सिंघार

सिंघार ने रविवार को धार जिले के अपने निर्वाचन क्षेत्र गंधवानी में संवाददाताओं से कहा था, ‘‘दिग्विजय सिंह जी के बारे में यही कहूंगा, सरकार पर्दे के पीछे से चला रहे हैं। सबको पता है जग जाहिर है। …जब सरकार चला रहे तो चिट्ठी की आवश्यकता क्यों?’’ इस बीच, मध्य प्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने दिग्विजय का बचाव करते हुए कहा, ‘‘दिग्विजय सांसद होने के साथ-साथ पूर्व मुख्यमंत्री भी रहे हैं।

दिग्विजय सिंह के रोड शो में लगाए मोदी के समर्थन में नारे, दर्ज हुई एफआईआर

दिग्विजय के इस रोड शो में नामदेव त्यागी उर्फ कम्प्यूटर बाबा भी शामिल थे। कम्प्यूटर बाबा ने तमाम भगवाधारियों को जुटाकर रोड शो निकाला। लेकिन इस दौरान चौक इलाके में सड़क किनारे खड़े लोगों ने मोदी-मोदी के नारे लगाना शुरू कर दिया।

Lok Sabha Election 2019: दिग्विजय के लिए 5000 रुपए तक दक्षिणा के भरोसे जुटे 7000 साधु, वक़्त से भोजन तक नहीं मिल रहा

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): बताया जा रहा है कि साधुओं को सनातन धर्म के नाम पर बुलाया गया है लेकिन उन्हें हठयोग में लगा दिया गया है। वे तीन दिन तक दिग्विजय की जीत के लिए धूनी रमाए रहेंगे।

Lok Sabha Election 2019: दिग्विजय सिंह बोले, ‘मुझसे बड़ा हिंदू कौन’, मोदी सरकार के मंत्री ने यूं ली चुटकी

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): दिग्विजय सिंह ने कहा कि मैं हिंदू हूं, नहीं हूं, इसके लिए मुझे प्रमाणपत्र नहीं चाहिए। मध्य प्रदेश की जनता जानती है कि मैं हिंदू हूं।

दिग्विजय सिंह ने पुलवामा आतंकी हमले को बताया दुर्घटना, कहा- भारत सरकार की विश्वसनीयता पर उठ रहे सवाल

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने मंगलवार को 5 ट्वीट किए। इनमें उन्होंने पीएम मोदी और मोदी सरकार को घेरा। साथ ही, पुलवामा में हुए आतंकी हमले को दुर्घटना करार दिया।

इमरान खान की तारीफ कर बोले दिग्विजय सिंह- भारत को देने चाहिए बालाकोट एयर स्‍ट्राइक के सबूत

दिग्विजय ने कहा, “मैं पाकिस्तान स्थित आतंकी ठिकानों के खिलाफ भारतीय वायुसेना की हालिया कार्रवाई पर कोई सवाल नहीं उठा रहा हूं। लेकिन प्रमाण हमें (भारत सरकार) भी देने चाहिए।”

शिवराज चौहान के साले के कांग्रेस में आने पर भड़के दिग्विजय सिंह!

दिग्विजय सिंह का कहना है कि ‘मसानी पर भ्रष्टाचार के आरोप लग चुके हैं। मसानी की कोई पहचान नहीं है। वह सिर्फ सीएम शिवराज सिंह चौहान के साले होने के नाते पहचाने जाते हैं।’

दिग्विजय सिंह ने किया ट्वीट- मुझे फॉलो करें, सही मार्गदर्शन मिलेगा, यूजर्स करने लगे ट्रोल

कांग्रेस के वरिष्ठ और कद्दावर नेताओं में शुमार माने जाने वाले मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह एकबार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए। दिग्विजय सिंह ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से यूजर्स से उन्हें फॉलो करने के लिए कहा था। इसके पीछे उन्होंने मार्गदर्शन को वजह बताया।

दिग्विजय ने कहा- राहुल लाए हैं नई रोशनी, लोग बोले- UP भिजवा दीजिए, यहां बिजली कम आती है

दिग्विजय सिंह कांग्रेस के राष्‍ट्रीय महासचिव हैं और विवादित बयानों की वजह से सोशल मीडिया पर अक्‍सर उनकी अालोचना होती है।

ये पढ़ा क्या ?
X