Digvijay Singh

मंत्री को ‘आइटम’ कहने के बहाने दिग्विजय ने शिवराज को बताया मदारी, लोग याद दिलाने लगे ‘टंच माल’ वाला बयान

सिंह ने इस बाबत ट्वीट किया, “कमलनाथ ने किस संदर्भ में इमरती देवी को “आइटम” कहा- मैं नहीं जानता। लेकिन विरोध में भाजपा ने मौन रखने का निर्णय समझ से परे है। जब हाथरस में दलित युवती का बलात्कार हुआ तब भाजपा द्वारा एक शब्द इस घटना के ख़िलाफ़ में क्यों नहीं निकला? मामा मदारी का रोल न करो। नाटक नौटंकी बंद करो।”

मामू, ऐसा क्या कारोबार है आपका कि इतनी बढ़ गई दौलत? दिग्विजय सिंह ने शिवराज से पूछा, हुए ट्रोल

शिवराज चौहान करीब 16 साल पहले जब विदिशा से सांसद थे तब उनके पास 58 लाख रुपए की संपत्ति थी।

भाजपा ने गद्दार, वफादार, बिकाउ और टिकाउ उम्मीदवारों को दिया टिकट, दिग्विजय सिंह ने गिनाई संख्या; हो गए ट्रोल

मध्य प्रदेश विधानसभा की 28 सीटों पर तीन नवंबर को उपचुनाव होने हैं। उपचुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मंगलवार को अपने सभी उम्मीदवार घोषित कर दिए है। इसपर प्रदेश के पूर्व मुख्य मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर बीजेपी पर निशाना साधा है। सिंह ने कहा कि […]

Atal Tunnel में ‘अदृश्य जनता’ को PM ने दिखाया था हाथ, दिग्विजय सिंह ने फोटो शेयर कसा तंज, ट्रोल

पीएम मोदी की अटल टनल में पैदल चलते हुए और गाड़ी में खड़े होकर हाथ हिलाते हुए और अभिवादन करते हुए दोनों तस्वीर सामने आई। जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग पीएम मोदी को ट्रोल करने लगे।

हाथरस कांडः प्रदर्शनों में पीड़िता का फोटो हुआ यूज, NCW ने स्वरा भास्कर संग BJP, INC नेता को भेजा नोटिस

इस मामले में महिला आयोग ने अमित मालवीय, स्वरा भास्कर और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह को नोटिस भेजा है और जवाब मांगा है।

गरीब-मज़दूरों की लड़ाई जब भी लड़ी कांग्रेस ने ही लड़ी- बोले दिग्विजय सिंह, हुए ट्रोल

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने एक ट्वीट किया है और हमेशा गरीब-मज़दूरों की लड़ाई लड़ने की बात कहते हुए पार्टी की तारीफ की है। दिग्विजय ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का एक ट्वीट शेयर करते हुए यह बात कही।

RSS की शिक्षा भी अलग-अलग, अमित शाह के बेटे का फ़ोटो शेयर कर दिग्विजय सिंह ने मारा ताना; ट्रोल

ट्वीट में जो फोटो कोलाज था, उसमें दो तस्वीरें थीं। ऊपर- अमित शाह के बेटे की, जिसमें जय शाह शर्ट-पैंट में सोफे पर आराम से बैठे हुए थे। कैप्शन में बड़ा-बड़ा लिखा था- उनके बच्चे (बड़े नेताओं और भाजपा वालों के बच्चे) नीचे दूसरी तस्वीर में आरएसएस से जुड़े लड़के थे, जिनके हाथों में खंजर, बंदूक और तलवारें थीं।

अमित शाह के भाषण का हिस्सा शेयर कर दिग्विजय सिंह ने लिखा- सही कह रहे हैं आप; हुए ट्रोल

दिग्विजय द्वारा शेयर किए गए वीडियो में शाह कह रहे हैं “बिजली नहीं मिली, गाँव में असपटल नहीं बना, युवा बेरोजगार है। किसान अत्महत्या कर रहा है, खेत में पानी नहीं पहुंचा, घर में बिजली नहीं पहुंची, युवा के पास रोजगार नहीं पहुंचा, करा क्या अपने।”

दिग्विजय सिंह ने की राजनाथ सिंह की तारीफ, कहा- इनसे सीखिए नरेंद्र मोदी जी

राजनाथ सिंह ने ये भी कहा कि “भारतीय युवाओं की मेधा उनकी प्रतिभा को बढ़ाने में भी पंडित जवाहर लाल नेहरु का अहम योगदान है। इसके लिए उन्होंने आईआईटी, आईआईएम और इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ साइंस की स्थापना की।

राम मंदिर भूमि पूजन शास्त्र के नियमों के ख़िलाफ़, क्षमा करना प्रभु- दिग्विजय सिंह की राय, ट्रोल

इससे पहले, तीन अगस्त को दिग्विजय ने ट्वीट कर कहा था- मोदी जी आप अशुभ मुहुर्त में भगवान राम मंदिर का शिलान्यास कर और कितने लोगों को अस्पताल भिजवाना चाहते हैं?

राम का नाम भाजपा की बपौती नहीं- उमा भारती बोलीं; दिग्विजय सिंह ने कहा- शुक्रिया

दिग्विजय सिंह इन दिनों राम मंदिर के शिलान्यास के लिए घोषित पांच अगस्त को अशुभ मुहुर्त बताते पर निशाने पर हैं। उन्होंने पीएम मोदी से अपील करते हुए कहा कि शिलान्यास कार्यक्रम को स्थगति किया जाए और ये चतुर्मास खत्म होने के बाद किया जाए।

‘अयोध्या में बिराजें रामलला, बने भव्य मंदिर, राजीव गांधी की भी यही इच्छा थी’, दिग्विजय सिंह ने कहा तो टूट पड़े ट्रोल्स

दिग्विजय सिंह ट्वीट करते हुए लिखा, ” हमारी आस्था के केंद्र भगवान राम ही हैं! और आज समूचा देश भी राम भरोसे ही चल रहा है। इसीलिए हम सबकी आकांक्षा है कि जल्द से जल्द एक भव्य मंदिर अयोध्या राम जन्म भूमि पर बने और राम लला वहां विराजें। स्व. राजीव गांधी जी भी यही चाहते थे।”

दिग्विजय सिंह और कमलनाथ नाग हैं, पर ज्योतिरादित्य सिंधिया शेर- Congress से BJP में आईं इमरती देवी का पलटवार

बकौल इमरती देवी, “ज्योतिरादित्य सिंधिया ने तो जनता के लिए और किसानों के लिए एक पार्टी को समर्थन किया है। वो नाग नहीं शेर हैं। नाग तो वो हैं जो डंस डंसकर अपनी पार्टियां ही फेल कर रहे हैं।”

दिग्विजय सिंह का ट्वीट हुआ ब्लॉक, बोले- राजनीतिक रूप से पक्षपाती है Twitter, लोग कर रहे ट्रोल

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा है, मैं भारत का जिम्मेदार नागरिक हूं जिसे पांच बार सांसद चुना गया है और दो बार लोकसभा में चुना गया है और दो बार राज्यसभा से भी चुनकर भेजा गया हूं। मैं मध्य प्रदेश में मंत्री रहा हूं और दस साल राज्य का मुख्यमंत्री रहा हूं। मैं कोई आपत्तिजनक ट्वीट क्यों करूंगा?

दिग्विजय सिंह बोले- मोदीशाह देश को बर्बाद करने में लगे हैं, राहुल संभाले विपक्ष की कमान, लोगों ने कर दिया ट्रोल

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा है, राहुल जी मोदीशाह देश को बर्बाद करने में लगे हैं आगे आ कर विपक्ष की कमान सम्भालिए। उनके इस ट्वीट पर ट्विटर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया।

मध्य प्रदेश: दिग्विजय सिंह ने CM शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, राहुल गांधी के खिलाफ Video शेयर करने का मामला

Digvijay Singh File Complain Against Shivraj Singh Chauhan: एक दिलचस्प बात यह भी है कि वीडियो ट्वीटर पर शेयर करने में फंसे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह बुधवार सुबह उसी क्राइम ब्रांच थाने में समर्थकों के साथ पहुंचे, जहां उनके खिलाफ दो दिन पहले एफआईआर हुई थी।

Congress नेता दिग्विजय सिंह के खिलाफ BJP की शिकायत पर केस, CM शिवराज सिंह चौहान से जुड़ा फर्जी वीडियो डालने का है आरोप

दरअसल, सिंह के खिलाफ यह कार्रवाई सूबे में सत्तारूढ़ BJP की शिकायत पर हुई है।

‘नरेंद्र मोदी नौ बार गए चीन, चार पीएम तो एक बार भी नहीं गए’, दिग्विजय सिंह ने पूछा- फायदा क्या हुआ? लोग दे रहे मजेदार कमेंट्स

दिग्विजय सिंह के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स मजेदार कमेंट कर रहे हैं। कुछ लोग जहां दिग्विजय सिंह की बात का समर्थन करते हुए प्रधानमंत्री की आलोचना कर रहे हैं, वहीं कुछ लोगों ने दिग्विजय सिंह और कांग्रेस पार्टी को ही निशाने पर ले लिया है।

IPL 2020 LIVE
X