ताज़ा खबर
 

Digvijay Singh

digvijay and pm modi

दिग्विजय का PM मोदी पर हमला- देश से उतरने वाले हैं शनि, इशारों में कहा- नालायक

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव 2019 के तहत 7वें चरण का मतदान 19 मई को होना है। लेकिन इससे पहले कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी पर हमला बोला है।

Digvijay Singh 2

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह बोले- 550 साल मुसलमानों के राज में हिंदू धर्म खतरे में नहीं आया तो अब कहां से आएगा

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): उन्होंने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि हिंदू धर्म खतरे में है। उन्होंने कहा कि क्या सनातन धर्म इतना कमजोर हैं कि किसी के कहने पर खतरे में पड़ जाएगा?

Election 2019: दिग्विजय के रोड शो में लगे ‘मोदी-मोदी’ के नारे, कांग्रेसियों ने दर्ज कराई FIR

Lok Sabha Election 2019: भोपाल में कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह के रोड शो के दौरान मोदी-मोदी के नारे लगाने वालों पर एफआईआर दर्ज की गई है।

digvijay singh

दिग्विजय सिंह और कम्प्यूटर बाबा का रोड शो, भगवा स्‍कार्फ पहने दिखे ड्यूटी पर तैनात पुलिसवाले

जब रोडशो में शामिल महिला पुलिसकर्मियों से सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि ‘उन्हें ये स्कार्फ पहनने के लिए कहा गया है।’

Loksabha Elections 2019, Elections 2019, Digvijaya Singh, Congress, Bhopal, Madhya Pradesh, Havan, Namdas Tyagi, Computer Baba, Shivraj Singh Chauhan, BJP, State News, India News, Elections News, Hindi News

Loksabha Elections 2019: दिग्‍विजय सिंह ने जीत के लिए किया यज्ञ, शिवराज सिंह चौहान की सरकार में मंत्री रहे साधु ने दिया साथ

Loksabha Elections 2019: बकौल कंप्यूटर बाबा, “वे (बीजेपी वाले) झूठ बोलते हैं। इन्होंने राम मंदिर (निर्माण) की बात कही थी। पांच साल में मंदिर भी नहीं बना पाए और फिर (मंदिर निर्माण की बात) लेकर आ गए।

National News, Political News, BJP, Congress, Digvijaya Singh, Mahamandaleshwar Swami Vairagyanand Giri Ji Maharaj, Panchayati Niranjani Akhara, Sadhvi Pragya Thakur, Samadhi, Rajnath SIngh, Acharya Pramod Krishnam, Bhopal, Narendra Modi,lok sabha, lok sabha election, lok sabha election 2019, lok sabha election 2019 schedule, lok sabha election date, lok sabha election 2019 date, लोकसभा चुनाव, लोकसभा चुनाव 2019, chunav, lok sabha chunav, lok sabha chunav 2019 dates, lok sabha news, election 2019, election 2019 news

Lok Sabha Election 2019: ‘अगर दिग्विजय सिंह नहीं जीते तो ले लूंगा समाधि’, महामंडलेश्वर बोले- 20 हजार साधु संग करेंगे ‘मिर्ची यज्ञ’

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): महामंडलेश्वर ने कहा कि भाजपा तो हमारे धर्म को भी बर्बाद कर दिया। राम मंदिर की बात करते रहे, लेकिन आज तक राम मंदिर नहीं बनाया।

lok sabha election, lok sabha election 2019, election 2019, election 2019, election 2019 news, election live, live news, today live news, election today news, election commission of india, election commission of india up, election commission of india up news, up news, election 2019 live voting, lok sabha election live voiting, lok sabha chunav, lok sabha chunav live news, how to check name in voter list

VIDEO: बोलते वक्त बंद हुआ माइक, बिजली कटौती पर फूटा दिग्विजय का गुस्सा, बीजेपी पर फोड़ा ठीकरा

एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए अचानक बिजली कटौती के बाद दिग्विजय अलग ही अंदाज में नजर आए। और उन्होंने इसका सारा ठीकरा बीजेपी पर फोड़ दिया।

Lok Sabha Election 2019: कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह बोले- मैं हिंदू हूं यह साबित करने के लिए मुझे किसी पार्टी की मान्यता की जरूरत नहीं

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): मध्यप्रदेश के भोपाल से कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह ने कहा कि उन्हें यह जानने के लिए भाजपा की मान्यता की जरूरत नहीं है कि वह हिंदू हैं या नहीं।

Lok Sabha Election 2019: दिग्विजय के मंच से कहा था- मोदी जी ने किया सर्जिकल स्ट्राइक, बीजेपी ने किया सम्मानित

अमित माली ने कहा ‘उन्होंने (दिग्विजय) पूछा था कि किसी के खाते में 15 लाख रुपए आए? तो मैंने तुरंत अपना हाथ खड़ा कर दिया। लेकिन जब मैंने मंच पर पहुंचकर सर्जिकल स्ट्राइक की बात की तो उन्होंने मुझे मंच से ही नीचे उतार दिया।’

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर और RSS पर दिग्विजय सिंह का हमला, कहा- उनके लिए भारत ‘माता’ नहीं, संघ ही सब कुछ है

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने साध्वी प्रज्ञा के साथ ही आरएसएस पर तीखा हमला किया है। ट्वीट करते हुए दिग्विजय ने लिखा- उनके लिए भारत ‘माता’ नहीं, संघ ही सब कुछ है।

दिग्विजय बोले- जिसके खाते में 15 लाख आए, वह हाथ खड़ा करो, स्टेज पर आकर युवक ने कही यह बात

सोशल मीडिया पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का एक वीडियो काफी शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो में पीएम नरेन्द्र मोदी का मजाक उड़वाने की कोशिश उन पर ही भारी पड़ती दिख गई।

दिग्विजय सिंह बोले- हिंदुत्व शब्द मेरी डिक्शनरी में नहीं, हिंदू आतंक शब्द इस्तेमाल करने वाले को BJP बनाती है मंत्री

Lok Sabha Election 2019: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और भोपाल से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय ने एक सवाल के जवाब में कहा कि आप लोग हिन्दुत्व शब्द का प्रयोग क्यों करते हैं? हिंदुत्व शब्द मेरी डिक्शनरी में ही नहीं।

bhopal lok sabha election

मध्य प्रदेश: रोजी-रोटी पर हावी ‘धर्म’ और ‘राष्ट्रवाद’, BJP के रिवर्स स्विंग पर बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें

दिग्विजय सिंह अपने आरएसएस विरोध और हिंदू आतंकवाद जैसे मुद्दों पर काफी मुखर रहे हैं। वहीं भाजपा उन पर पाकिस्तान की भाषा बोलने और मुस्लिमों को खुश करने का आरोप लगाती रही है।

digvijay and pm modi

दिग्विजय ने साधा निशाना- 2014 से पहले मोदी ने क्यों नहीं बताई वैवाहिक स्थिति?

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): दिग्विजय सिंह ने कहा कि मैं नरेंद्र मोदी पर कोई आक्षेप नहीं लगा रहा हूं लेकिन उन्हें इस बात की जानकारी देनी चाहिए की 2014 से पहले अपने नामंकनों के दौरान उन्होंने अपने वैवाहिक स्थिति को लेकर कोई जानकारी क्यों नहीं देते थे?

digvijay singh

Lok Sabha Election 2019: दिग्विजय सिंह ने सरकारी कर्मचारियों से मांगी माफी, कहा- 2003 में हो गई थी ‘भूल’

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने साल 2003 की भूल के लिए भोपाल में सरकारी कर्मचारियों से माफी मांगी है।

Kailash vijayvargiya Digvijay Singh

भोपाल से चुनाव लड़ना चाहते हैं कैलाश विजयवर्गीय, बोले- मजा आएगा, सिंधिया-कमल नाथ ने दिग्विजय को फंसा दिया

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): दिग्विजय सिंह के भोपाल से लड़ने के फैसले को लेकर बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने तंज कसा है। उन्होंने कहा सिंधिया और कमल नाथ ने मिलकर दिग्विजय को फंसा दिया।

Congress, BJP

दिग्विजय ने सुझाया प्रत्याशी का नाम, कमलनाथ बोले ‘जीतेगा नहीं’, पता चला स्पीकर ऑन है तो कहा- बढ़िया कैंडिडेट

Lok Sabha Election 2019: चुनाव की तारीखों की घोषणा होने के बाद प्रत्याशियों के नाम को लेकर उत्सुकता राजनीति में दिलचस्पी लेने वाले लगभग हर शख्स को है। उम्मदीवारों के नामों की चर्चा करने के चक्कर में कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह से अंजाने में एक उम्मीदवार की कलई खुल गई।

digvijay singh, air strike, modi gov

दिग्विजय ने विदेशी मीडिया की रिपोर्ट का दिया हवाला, Air Strike की सफलता पर फिर उठाए सवाल

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने बालाकोट एयर स्ट्राइक के मुद्दे पर अंतरराष्ट्रीय न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट के हवाले से केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि विदेशी मीडिया की खबर से सरकार की विश्वसनीयता पर भी सवालिया निशान लग रहा है।

X