Digvijay Singh

दिग्विजय सिंह ने CAA को बताया काला कानून, बोले- हिंदू महिलाओं का भी ख्याल कर लो, ‘प्रथम सेवक’ ने तो ‘प्रथम सेविका’ को ही छोड़ दिया

दिग्विजय सिंह ने कहा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की विचारधारा अंग्रेजों की तरह ‘बांटो और राज करो’ की है। ये वो विचारधारा है जो इस देश में हिन्दू, मुसलमानों एवं ईसाइयों को अलग करके राजनीति करना चाहते हैं। सिंह ने CAA पर अपना रुख साफ कर दिया है।

BJP ने की सावरकर को भारत रत्न देने की मांग, भड़के दिग्विजय सिंह, कहा- उन्होंने रची थी गांधी को मारने की साजिश

Bharat Ratna for Veer Savarkar, Digvijaya Singh: कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने वीर सावरकर के लिए भारत रत्न की बीजेपी की मांग पर निशाना साधा है।

आवारा गायों का फोटो शेयर कर बोले दिग्विजय सिंह, ‘कहां हैं गोरक्षक’; CM कमलनाथ को भी दिया चैलेंज

दिग्विजय ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ को गायों की सड़क हादसों में हो रही मौतों को रोकने का चैलेंज भी दिया।

पूर्व सीएम पिता ने मंत्री बेटे को लिखी चिट्ठी- मंदिरों के नजदीक बूचड़खाने हटवाओ, बीजेपी के शासन में हिन्दू आस्था को पहुंची ठेस

बीजेपी के शासन के दौरान भोपाल नगर निगम ने आदमपुर छावनी के पास कंकाली मंदिर के नजदीक बूचड़खाना बनवाने का फैसला लिया गया था।

कांग्रेसी पूर्व CM पर आपराधिक मानहानि का केस, कहा था- BJP, बजरंग दल वाले ISI से लेते हैं पैसा

शिकायत में कहा गया है कि उनका (सिंह का) बगैर किसी आधार के विवादास्पद बयान देने का अतीत रहा है। साथ ही, इसमें सिंह पर इस तरह का ‘आदतन अपराध’ करने का आरोप भी लगाया गया है।

MP कांग्रेस में बढ़ा घमासान: विवाद में ज्योतिरादित्य सिंधिया भी कूदे, बोले- बाहरी लोगों का हस्तक्षेप रोकें सीएम

सिंधिया ने कहा कि मुख्यमंत्री को दोनों पक्षों की बात सुननी चाहिए और उनसे बातचीत करनी चाहिए। इसके बाद ही किसी नतीजे पर पहुंचना चाहिए।

दिग्विजय को ‘ब्लैकमेलर’ बताने वाले मंत्री के साथ कमलनाथ ने बंद दरवाजे के पीछे की मीटिंग!

सिंघार मीडिया से बातचीत में खुलेआम दिग्विजय सिंह को ‘ब्लैकमेलर’ और उनकी बयानबाजी को पार्टी के खिलाफ करार दे चुके हैं।

कमल नाथ सरकार के मंत्रियों से दिग्विजय ने मांगा मिलने का समय, बीजेपी बोली- वही हैं सरकार के असली बॉस

इस पत्र की पुष्टि करते हुए प्रदेश के परिवहन एवं राजस्व विभाग के मंत्री गोविंद राजपूत ने कहा, “दिग्विजय सिंह जी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री हैं। अगर वह अपने पत्र पर कार्रवाई के बारे में जानना चाहते हैं तो इसमें क्या गलत है।’

‘धिक्कार है शिवराज तुम्हें , तुम्हारे चेले पाकिस्तान ISI के एजेंट निकले’, दिग्विजय सिंह का बड़ा हमला

मध्य प्रदेश एटीएस ने गुरुवार को 3 लोगों को आतंकी फंडिंग के आरोप में गिरफ्तार किया था। ये लोग पाकिस्तान में बैठे लोगों के इशारे पर आतंकी फंडिंग का काम कर रहे थे।

दिग्विजय बोले- नोटबंदी के दौरान जमा किए पैसों से विधायकों की खरीद-फरोख्त कर रही BJP

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि भाजपा ने अकूत धन अर्जित किया और अब वह इसी धन का इस्तेमाल विधायकों की खरीद- फरोख्त के लिए कर रही है।

‘महिला विरोधी है RSS, संघी क्यों नहीं कहते जय सियाराम’? दिग्विजय सिंह का आरोप

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर निशाना साधते हुए कहा कि आरएसएस महिला विरोधी है। उन्होंने कहा कि संघ महिला विरोधी है, सीता जी को क्यो छोड़ देते हैं, जय सियाराम क्यों नहीं बोलते ?

दिग्विजय का PM मोदी पर हमला- देश से उतरने वाले हैं शनि, इशारों में कहा- नालायक

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव 2019 के तहत 7वें चरण का मतदान 19 मई को होना है। लेकिन इससे पहले कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी पर हमला बोला है।

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह बोले- 550 साल मुसलमानों के राज में हिंदू धर्म खतरे में नहीं आया तो अब कहां से आएगा

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): उन्होंने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि हिंदू धर्म खतरे में है। उन्होंने कहा कि क्या सनातन धर्म इतना कमजोर हैं कि किसी के कहने पर खतरे में पड़ जाएगा?

Election 2019: दिग्विजय के रोड शो में लगे ‘मोदी-मोदी’ के नारे, कांग्रेसियों ने दर्ज कराई FIR

Lok Sabha Election 2019: भोपाल में कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह के रोड शो के दौरान मोदी-मोदी के नारे लगाने वालों पर एफआईआर दर्ज की गई है।

दिग्विजय सिंह और कम्प्यूटर बाबा का रोड शो, भगवा स्‍कार्फ पहने दिखे ड्यूटी पर तैनात पुलिसवाले

जब रोडशो में शामिल महिला पुलिसकर्मियों से सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि ‘उन्हें ये स्कार्फ पहनने के लिए कहा गया है।’

Loksabha Elections 2019: दिग्‍विजय सिंह ने जीत के लिए किया यज्ञ, शिवराज सिंह चौहान की सरकार में मंत्री रहे साधु ने दिया साथ

Loksabha Elections 2019: बकौल कंप्यूटर बाबा, “वे (बीजेपी वाले) झूठ बोलते हैं। इन्होंने राम मंदिर (निर्माण) की बात कही थी। पांच साल में मंदिर भी नहीं बना पाए और फिर (मंदिर निर्माण की बात) लेकर आ गए।

Lok Sabha Election 2019: ‘अगर दिग्विजय सिंह नहीं जीते तो ले लूंगा समाधि’, महामंडलेश्वर बोले- 20 हजार साधु संग करेंगे ‘मिर्ची यज्ञ’

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): महामंडलेश्वर ने कहा कि भाजपा तो हमारे धर्म को भी बर्बाद कर दिया। राम मंदिर की बात करते रहे, लेकिन आज तक राम मंदिर नहीं बनाया।

VIDEO: बोलते वक्त बंद हुआ माइक, बिजली कटौती पर फूटा दिग्विजय का गुस्सा, बीजेपी पर फोड़ा ठीकरा

एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए अचानक बिजली कटौती के बाद दिग्विजय अलग ही अंदाज में नजर आए। और उन्होंने इसका सारा ठीकरा बीजेपी पर फोड़ दिया।

ये पढ़ा क्या?
X