Data powered by
Sat, 06:44 pm
29 C
Sunny
Max: 29c
Min: 24c
Chances of rain: 0%
Humidity: 29%

दिल्ली के कालकाजी इलाके में बहन का कथित तौर पर पीछा करने और ‘अभद्र टिप्पणी’ करने का विरोध करने पर तीन लड़कों ने उसके नाबालिग भाई की पिटाई की और चाकू मार दिया।

दिल्ली पुलिस के एक एएसआई ने शनिवार की सुबह पीसीआर वैन में अपनी सर्विस पिस्तौल से खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली।

गैंगस्टर लक्खा सिधाना ने एक नया वीडियो जारी कर पंजाब के नौजवानों से दिल्ली चलने की अपील की है।

दिल्ली सरकार में सूत्रों ने बृहस्पतिवार को आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा कम कर दी गई है।

कार्यक्रम में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि छावनी क्षेत्रों में रहने वाले नागरिक अपनी समस्याओं को लेकर ऑनलाइन ई-छावनी पर अपनी शिकायतें दर्ज करा सकते हैं और घर बैठे ही उनका समाधान कर दिया जाएगा।

दिल्ली की सीमा पर बैठे किसानों के विरोध प्रदर्शन को 83 दिन हो गए हैं। हालांकि सरकार और किसानों के बीच कृषि कानूनों को लेकर गतिरोध बना हुआ है।

दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में रिंकू शर्मा नाम के युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने अबतक 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

राज्यसभा ने मंगलवार को दिल्ली में अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने के लिए राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली कानून (विशेष प्रावधान) दूसरा (संशोधन) विधेयक, 2021 पारित किया।

किसानों ने हरियाणा में रोहतक – दिल्ली हाईवे के पास जाम लगाकर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान किसानों और उनके परिवार वालों ने रोहतक से गुजरने वाले सभी राजमार्ग को बंद किया। इस दौरान हरियाणा रोडवेज और अपने निजी वाहनों से सफ़र कर रहे लोग जाम में फंस गए।

किसान नेता राकेश टिकैत आज हरियाणा के जींद में आयोजित महापंचायत में शामिल हुए। समर्थन में जुटी किसानों की भीड़ से राकेश टिकैत ने कहा कि दिल्ली में हमारे लिए कीलें बिछाई जा रही हैं।

Delhi से जुड़ी हर खबर और उन खबरों का विश्लेषण, हर ताजा हलचल और घटनाक्रम पर पैनी नजर, क्राइम से लेकर सिनेमा और सियासत तक की खबरों और उनकी पड़ताल के साथ-साथ एजुकेशन, करियर, अर्थ जगत और बिजनेस की हलचल के साथ-साथ ऐसी खबरें जिन्हें जानना आपके लिए है जरूरी, सिर्फ एक क्लिक दूर। इसके अलावा Delhi के मौसम का हाल और पल-पल बदलते मौसम के मिज़ाज़ की जानकारी और उनका विश्लेषण भी मिलेगा यहां। साथ ही अगर आप जानना चाहते हैं Delhi के किसी जिले, खास इलाके और मोहल्ले का पिन कोड तो आइये इस लिंक पर। अब पाइये ताजा खबरों का डोज, मौसम की जानकारी और पिन कोड एक जगह…