ताज़ा खबर
 

Delhi university

rahul gandhi

वीडियो: राहुल गांधी के कार्यक्रम में एड-हॉक टीचर ने कही ऐसी बात, सब लोग बजाने लगे तालियां

महिला प्रोफेसर यहीं नहीं रुकी और कहा कि ये एड हॉक हम पर बदनुमा दाग है, जिसे हम मिटाना चाहते हैं और इसीलिए हम यहां आए हैं। महिला प्रोफेसर ने कहा कि हमारा अपॉइंटमेंट 4-4 महीने के लिए जैसे रिचार्ज कूपन की तरह किया जाता है।

DUSU Election Result 2018: ABVP ने 3 सीटों पर मारी बाजी, NSUI के खाते में 1, अमित शाह और मनोज तिवारी ने कही ये बातें

DUSU Election Result 2018, DU President Election Chunav Result 2018, Delhi University Election Result 2018: अंकिव बशोया को प्रेसिडेंट, शक्ति सिंह को वाइस प्रेसिडेंट, जबकि ज्योति चौधरी को ज्वाइंट सेक्रेटरी पद पर जीत मिली है। उनके अलावा NSUI के आकाश चौधरी सेक्रेटरी पद जीतने में सफल रहे हैं।

dusu election 2018, dusu election result 2018, dusu election result 2018 date, du election 2018, du election result 2018, du election 2018 result, dusu election 2018 candidates, dusu election 2018 parties, dusu election news, dusu president election, abvp, nsui, aisa, sfi, delhi university, new delhi, state news, hindi news

DUSU Election 2018: 52 कॉलेजों में हुआ मतदान, चुनावी मैदान में 23 उम्मीदवार

DUSU Election Result 2018, DU Election Chunav Result 2018 Date, Parties, Candidates List: मतदान के लिए इन 52 कॉलेजों में लगभग 700 इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन्स (ईवीएम) लगाई गईं, जबकि 100 पुलिसकर्मी चुनावी प्रक्रिया पर निगरानी के लिए तैनात किए गए थे।

DU 5th Cut Off List 2018 Live Update: दिल्ली यूनिवर्सिटी की पांचवीं कट ऑफ लिस्ट जारी, du.ac.in पर करें चेक

DU 5th Cut Off List 2018 Science, Arts and Commerce: सत्यवती कॉलेज ने अपनी पांचवीं कटऑफ लिस्ट जारी कर दी है। बीए में जनरल कैटेगरी के लिए अब एडमिशन नहीं मिल पा रहा है।

दिल्ली: सेंट स्टीफेंस कॉलेज के गिरिजाघर के दरवाजे पर लिखा- मंदिर यहीं बनेगा

दिल्ली विश्वविद्यालय के सेंट स्टीफेंस कॉलेज स्थित गिरिजाघर के दरवाजे पर शरारती तत्वों ने कथित तौर पर मंदिर बनाए जाने की बात लिखी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चर्च के दरवाजे पर रोमन लिपि में काले अक्षरों में लिखा गया- ”मंदिर यहीं बनेगा।”

Delhi High Court, Delhi University

शुतुरमुर्ग की तरह बर्ताव कर रहा है दिल्ली विश्वविद्यालय : दिल्ली उच्च न्यायालय

मामले की सुनवाई कर रही पीठ ने दिल्ली पुलिस से भी नाराजगी जताई और कहा कि यह कानून व्यवस्था की बात है और अदालतों से यह अपेक्षा नहीं की जा सकती कि वे डीयू में विधि संकाय में पुलिस की तैनाती कराएं।

manish sisodia, controversy, rohit mohania, aap, arvind kejriwal

दिल्ली के छात्रों को डीयू में आरक्षण देने पर राजी हुए उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया

सिसोदिया ने गोयल की इन तीनों मांगों पर अपनी सहमति जताई और भरोसा दिया कि वे इस पर उनके साथ मिलकर काम करेंगे।

Delhi High Court, Delhi University

प्रियरंजन की रिपोर्ट : राम भरोसे चल रही डीयू की लाइब्रेरी

दिल्ली विश्वविद्यालय में लगभग दो दर्जन ऐसे कालेज हैं जिनमें लाइब्रेरियन के पद खाली हैं। लाइब्रेरी में काम करने वाले पीए, एसपीए व लिपिकों के पद भी भारी संख्या में खाली हैं।

u.ac.in, du online admission, Delhi University, Delhi University admissions, Delhi University admissions 2016, DU admission, DU admission 2016, DU admission form, DU admission form 2016, DU admission online, DU online registration

Delhi university admission 2016: गैप ईयर के छात्र भी ले सकते हैं डीयू में प्रवेश

दिल्ली विश्वविद्यालय में दाखिले के लिए जूझ रहे छात्र उलझन में हैं। डीयू के खुले सत्र में कई उलझनें और जिज्ञासाएं निकल कर सामने आर्इं।

DU, Delhi University, Admission, Online Application

Delhi University: एडमिशन के लिए आवेदन आज से शुरू, 19 जून तक चलेगी प्रक्रिया

यह पहला मौका है जब डीयू ने दाखिले की प्रक्रिया पूरी तरह आॅनलाइन शुरू की है।

DU ने स्नातक पाठ्यक्रमों में दाखिले के लिए 1 जून से Online मांगे आवेदन

दिल्ली विश्वविद्यालय में स्नातकस्तरीय पाठ्यक्रमों के लिए दाखिले की प्रक्रिया 1 जून से शुरू होगी। इस बार यह पूरी तरह आॅनलाइन होगी। मतलब केंद्रीकृत आवेदन के लिए फार्म लेने या जमा करने के लिए कोई केंद्र नहीं बनाया जाएगा।

Delhi High Court, Delhi University

डीयू एक जुलाई से ऑनलाइन माध्यम से जारी करेगा डिग्री-मार्क्सशीट

अधिकारी ने बताया कि उम्मीदवारों को इसके लिए नामांकन संख्या, परीक्षा क्रमांक, सूची से जुड़े उपयुक्त दस्तावेज के लिए ऑनलाइन माध्यम से भुगतान करना होगा।

AAP, Delhi University, Narendra Modi, Narendra Modi Degree, Delhi

‘प्रधानमंत्री की डिग्री पर झूठ बोल रहा डीयू’

दिल्ली विश्वविद्यालय पहले ही प्रधानमंत्री की डिग्री की पुष्टि कर चुका है। आप ने दिल्ली विश्वविद्यालय पर प्रधानमंत्री मोदी की डिग्री साझा नहीं करने का आरोप लगाया था।

Delhi High Court, Delhi University

AAP के आरोपों पर डीयू ने कहा- नरेंद्र मोदी की डिग्री पर कोई राजनीतिक दबाव नहीं

आम आदमी पार्टी आरोप लगा रही है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बीए और एमए की डिग्री फर्जी है और इसमें उनके नाम तथा कुल अंक समेत अनेक गड़बड़ियां हैं।

AAP, PM narendra modi, PM modi degree, ashish khetan, BJP, amit shah, modi DU degree, PM modi BA degree, delhi university

बेतुका विवाद

अगर आम आदमी पार्टी का मकसद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरना ही है तो वे सूखे और पाठ्यपुस्तकों से हो रहे खिलवाड़ जैसे ज्यादा गंभीर मुद्दे उठा सकते थे।

delhi University clarified Modi's degree authentic, AAP, PM narendra modi, PM modi degree, ashish khetan, BJP, amit shah, modi DU degree, PM modi BA degree, delhi university

सही है प्रधानमंत्री की डिग्री, नाम में गड़बड़ी छोटी सी गलती: डीयू

दिल्ली विश्वविद्यालय ने मंगलवार को कहा है कि पीएम मोदी की डिग्री पूरी तरह प्रमाणित है। डिग्री के सभी रिकॉर्ड विश्वविद्यालय में मौजूद हैं।

Demonetisation, Demonetisation Death, Demonetisation Suicide, Demonetisation effects, Note ban, Teen Suicide, Rs 500, Exam Fees, Uttar Pradesh, Jansatta

मौत की सजा पाने वाले तीन चौथाई सामाजिक-आर्थिक रूप से पिछड़े, 80% कैदियों ने झेला टॉर्चर

इन कैदियों की त्वचा सिगरेट से जलाई गई, उनकी उंगलियों के नाखूनों में सुइयां घुसाई गईं, निर्वस्त्र रखा गया, गुप्तांगों में लोहे की छड़ें या शीशे की बोतलें डाली गईं, पेशाब पीने को बाध्य किया गया, हीटर पर पेशाब करने को बाध्य किया गया, तारों से बांधा गया और बुरी तरह पीटा गया।

"Narendra Modi,Modi education,Modi BA degree,Delhi University,Aam Aadmi Party

PM डिग्री विवाद पर AAP ने लगाया आरोप, DU ने जिन नरेंद्र मोदी को डिग्री दी वे प्रधानमंत्री नहीं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बीए डिग्री से जुड़े विवाद को एक नया मोड़ देते हुए आम आदमी पार्टी (आप) ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि मोदी के नाम से मिलते-जुलते नाम वाले किसी शख्स की डिग्री को प्रधानमंत्री की डिग्री के तौर पर पेश किया जा रहा है।