delhi politics

दिल्ली मेरी दिल्ली

नेतागिरी भी गजब होती है। हर कदम वोट बैंक को ध्यान में रखकर, जहां वोट बैंक न हो वहां न तो नेताजी नजर आते ना ही उनकी कोई टोली।

दलों के बाद अब निगम में भी छठ पर रार

दक्षिण निगम की महापौर अनामिका ने दिल्ली सरकार से अनुरोध किया है कि छठ महापर्व के आयोजन की अनुमति दी जाए। उन्होंने कहा कि जैसे अन्य त्योहार उचित दूरी के नियमों का पालन करते हुए मनाएं जा सकते हैं तो छठ पर्व के आयोजन के लिए भी वैकल्पिक व्यवस्था बनाई जा सकती है। उन्होंने कहा कि निगम की ओर से हर संभव प्रयास किया जाएगा कि कोरोना के बचाव संबंधी उपाय और नियमों का पालन करते हुए सभी छठ घाटों पर छठ मईया का हर्षोल्लास से पूजन किया जाए।

रणनीति: त्योहारों के बहाने चल रही निगम चुनाव की तैयारी

निगम चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) पहले से ही भाजपा पर लगातार हमले बोल रही है। इसका संदेश यह जा रहा था कि दिल्ली में भाजपा के नेताओं ने कोई काम नहीं किया है, लेकिन बीते कुछ दिन में निगम को लेकर भाजपा ने अपनी रणनीति को बदला है और ‘आप’ के जवाब देने भी शुरू किए हैं।

अरविंद केजरीवाल: जनता बनाएगी दिल्ली का बजट

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्लीवासियों को जल्द ही बिजली पानी की दरों में छूट देने का आश्वासन दिया है। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार दिल्ली के विकास के लिए नए प्रयोग करेगी। उन्होंने कहा कि इस बार दिल्ली सरकार का बजट आम जनता बनाएगी। केजरीवाल मंगलवार को दिल्ली विधानसभा में उपराज्यपाल नजीब जंग […]

यह पढ़ा क्या?
X