delhi police

दिल्ली दंगा: धर्म पूछकर कत्ल करते और नाले में लाश फेंकते देखा- चार्जशीट में चश्मदीद का बयान

Northeast Delhi riots: पीसीआर कॉल करने वाले शख्स ने बताया कि मुस्लिमों की हत्याएं की जा रही हैं और उनकी बाइकों में आग लगाई जा रही है।

दिल्ली दंगा चार्जशीट: इरफ़ान के क़त्ल में बीजेपी महामंत्री का नाम, रिहाई के लिए पार्टी से गुहार लगा रहे पिता

चार्जशीट में बताया गया है कि ब्रजमोहन ने हत्या की बात कबूल कर ली है। ब्रजमोहन के पिता हरीश चंद्र शर्मा भी पूर्व भाजपा नेता हैं और पार्टी के किसान मोर्चा के उपाध्यक्ष भी रह चुके हैं।

जज की चोरी हुई कार ढूंढ न पाई दिल्ली पुलिस, कोर्ट में बोली- बंद कीजिए केस मी-लॉर्ड, तभी जज के घर पहुंच गया उसी कार की ओवरस्पीडिंग का चालान

जज के परिवारवालों का कहना है कि अगर पुलिस सड़क पर खुलेआम घूमती कार नहीं पकड़ सकती, तो आम लोगों की समस्याएं तो समझी जा सकती हैं।

दिल्ली दंगों की चार्जशीट में सलमान का कबूलनामा- हेलमेट पहनकर हिन्दुओं पर की अंधाधुंध फायरिंग

दिल्ली पुलिस ने फरवरी में हुए दंगों को लेकर आरोपियों से हुई पूछताछ के बाद 24 और संदिग्धों की पहचान की है।

निजामुद्दीन मरकज में मलेशिया, इंडोनेशिया के जमाती लाए थे वायरस! दिल्ली पुलिस की चार्जशीट में खुलासा

चार्जशीट में बताया गया है कि मलेशिया में हुई मरकज 27 फरवरी से 1 मार्च के बीच हुई थी। जिसके बाद मलेशिया में कोरोना के 500 मामले पाए गए थे।

दिल्ली दंगा: सिपाही रतन लाल मर्डर केस की चार्जशीट में योगेन्द्र यादव का भी ज़िक्र

चार्जशीट के अनुसार, 24 फरवरी को उत्तर पूर्वी दिल्ली में दंगे हुए, जिनमें 750 से ज्यादा मामले दर्ज किए गए। दंगों के दौरान 53 लोगों को जान गई।

दिल्ली हिंसा: पुलिस ने दायर की दो और चार्जशीट, AAP से निलंबित ताहिर हुसैन पर गोदाम लूटने और आगजनी का आरोप

चार्जशीट में दिल्ली पुलिस का कहना है कि 25 फरवरी को ताहिर हुसैन और उनके साथ 40-50 लोगों ने दिल्ली की एक गोदाम में लूटपाट की और फिर गोदाम को आग के हवाले कर दिया।

‘क्या मैं इनके लिए इतना अहम हूं?’ पीएम मोदी की आलोचना करने पर FIR के बाद विनोद दुआ ने बीजेपी पर कसा तंज, समर्थन में उतरे पत्रकार

भाजपा प्रवक्ता नवीन कुमार की शिकायत पर दिल्ली क्राइम ब्रांच ने विनोद दुआ पर केस दर्ज किया है।

हर क्रिकेट मैच फिक्‍स- सटोरिये संजीव चावला ने अंडरवर्ल्ड कनेक्‍शन भी बताया

दिल्ली पुलिस ने मैच फिक्सिंग का खुलासा किया था। अफ्रीकी टीम सीरीज खेलने के लिए फरवरी-मार्च 2000 में भारत दौरे पर आई थी। चावला अंडरवर्ल्ड सरगना दाऊद इब्राहिम का करीबी रहा है।

दिल्ली दंगा: 1300 को पकड़ लिया, पर सबूत-गवाह नहीं जुटा पा रही पुलिस; 20 को मिली बेल

Anti CAA riots: पूर्वोत्तर दिल्ली दंगों के मामलों में दिल्ली की एक अदालत ने पिछले पांच दिन में करीब 20 आरोपियों को जमानत दी। आरोपियों के खिलाफ पुलिस के पास कोई ठोस सबूत नहीं है। ज्यादातर आरोपियों ने जमानत मांगते हुए कहा कि उनके नाम एफआईआर में नहीं हैं और उन्हें गलत तरीके से फंसाया गया है।

VIDEO: दिल्ली पुलिस ने वर्ल्ड चैंपियन बॉक्सर मैरी कॉम को दिया सरप्रराज, मनाया उनके बेटे का बर्थडे

मैरी कॉम छह बार वर्ल्ड चैंपियन बनने वाली इकलौती महिला बॉक्सर हैं। इसके साथ ही वे इकलौती बॉक्सर हैं जिन्होंने अपने सभी सात वर्ल्ड चैंपियनशिप में मेडल जीते।

तब्लीगी जमात चीफ मौलाना साद की ऑडियो क्लिप से हुई थी छेड़छाड़, शुरुआती जांच के बाद पुलिस का दावा

आलमी मरकज बंगलेवाली मस्जिद, जो कि तब्लीगी जमात का मुख्यालय भी है, उसके मुखिया मौलाना साद और उनके 6 अन्य सहयोगियों के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है।

कोरोना से जवान की मौत: अफसर होता तो अच्छी जगह भर्ती होता- अस्पतालों के ठुकराने पर भड़का साथियों का गुस्सा

Coronavirus in India: नाम ना छापने की शर्त पर पुलिसकर्मियों ने कहा कि क्या दिल्ली का एक भी हॉस्पिटल अमित कुमार को भर्ती ना कर सका। अगर कोई अफसर होता तो शायद उसे अच्छे अस्पताल में तुरंत भर्ती भी कराया जाता और अच्छा ट्रीटमेंट भी मिलता।

लॉकडाउन के बीच मैच फिक्सिंग के आरोपी को मिली जमानत, दाऊद के करीबी रहे संजीव चावला से 76 दिन तक हुई पूछताछ

दिल्ली पुलिस ने मैच फिक्सिंग का खुलासा किया था। चावला और हैंसी क्रोनिए के बीच हुई बातचीत को टैप किया था। अफ्रीकी टीम सीरीज खेलने के लिए फरवरी-मार्च 2000 में भारत दौरे पर आई थी।

COVID-19 Crisis: प्रवासी कैंपों में पंखे नहीं करते काम, खाना भी घटिया, सिविल डिफेंस वाले भी ढंग से न करते बात- दिल्ली पुलिस की रिपोर्ट

COVID-19 Crisis: रिपोर्ट बताती है, ‘भोजन की कोई उचित व्यवस्था नजर नहीं आई। जांच में पाया गया कि दिन में दो बार भोजन परोसा जा रहा था लेकिन गुणवत्ता संतोषजनक नहीं थी। इसलिए लोग अच्छे भोजन के लिए इधर-उधर भटकते हैं।’

कोरोना लॉकडाउन में 4 दिन राशन के बिना रहा गोल्ड जीतने वाली भारतीय कप्तान का परिवार, तब दिल्ली पुलिस से मिली मदद

नसरीन ने कहा था, ‘‘मेरे पिता बर्तन बेचते थे, लेकिन लॉकडाउन के कारण वह बाहर नहीं जा पा रहे हैं, जिस कारण परिवार के सामने एक वित्तीय संकट आ चुका है।’’

‘LG साहब का ऑर्डर है, मस्जिद में अजान नहीं होगी, बैन लगा है’, पुलिस वाले का वीडियो हो रहा वायरल, अब मनीष सिसोदिया ने दी सफाई

वीडियो में एक पुलिसकर्मी कहता नजर आता है, ‘एलजी साहब ने अजान देने के लिए मना किया है। अजान नहीं होगी। अजान बैन है।’

दिल्ली: गेट पर तैनात पुलिसवालों पर हमला बोल 11 किशोर सुधार गृह से फरार, दो गार्ड घायल

बाल अपराधियों ने सुरक्षा गार्ड्स से मारपीट की और फरार हो गए। इस घटना में दो गार्ड घायल हुए हैं, जिन्हें उपचार के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामले में संज्ञान लेकर जा शुरू कर दी है।