ताज़ा खबर
 

delhi news in hindi

3 हजार में खरीदना चाहता था सेकंड हैंड फोन, गंवा बैठा 7 लाख रुपए, मामला सुन पुलिस भी हैरान

दिल्ली के सब्जी मंडी इलाके में रहने वाला एक शख्स 3 हजार रुपए में सेकंड हैंड फोन खरीदना चाहता था, लेकिन वह 7 लाख रुपए गंवा बैठा। बताया जा रहा है कि इसके बाद भी पीड़ित को 3 हजार रुपए वाला सेकंड हैंड फोन भी नहीं मिला।

जहांगीरपुरी मेट्रो स्टेशन के पास मिली महिला की सिर कटी लाश, बक्से में बंद करके फेंक गए बदमाश

पुलिस के मुताबिक, महिला की हत्या 2-3 दिन पहले की गई है और लाश को जहांगीरपुरी मेट्रो स्टेशन के पास फेंक दिया गया। पुलिस के मुताबिक, लाश गलने लगी है और उसकी स्किन काली पड़ गई है।

Story of Laxmi Agarwal: ‘छपाक’ में एसिड अटैक सर्वाइवर लड़की के रोल में दीपिका, जानें पीड़िता की पूरी कहानी

एसिड एटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर बन रही दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। बता दें कि फिल्म को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है। ऐसे में जानते हैं कि कौन हैं लक्ष्मी अग्रवाल।

राजीव गांधी से भारत रत्‍न वापस लेने के प्रस्‍ताव पर व्‍हाट्सएप ग्रुप में भिड़े AAP नेता, अल्‍का लांबा और पार्टी यूं हुए एक

लांबा पूर्व में कांग्रेस की छात्र इकाई एनएसयूआई में रह चुकी है। वह साल 1995 में DUSU अध्यक्ष भी रह चुकी है। इसके बाद वह कांग्रेस में चली गई और साल 2013 तक पार्टी में रही। इसके आम आदमी पार्टी के गठन के एक साल बाद इसमें शामिल हो गईं।

दिल्‍ली: बिना केजरीवाल से पूछे ही तय कर दिया उनका चीफ सेक्रेट्री, लगातार तीसरी बार हुआ ऐसा

मामले में जब गृह मंत्रालय के एक वरिष्ठ अधिकारी से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि दिल्ली के मामले में ट्रांजेक्शन ऑफ बिजनेस रूल्स (टीबीआर) की प्राथमिकता रहती है और यह मुख्यमंत्री से परामर्श करने की आवश्यकता पर रोक लगाता है।

अल्‍पसंख्‍यक आयोग की रिपोर्ट: साल भर बाद दिल्‍ली के मुस्लिम कब्रिस्‍तानों में नहीं बचेगी जगह

रिकॉर्ड के मुताबिक दिल्ली के विभिन्न इलाकों में 704 मुस्लिम कब्रिस्तान हैं जिनमें से केवल 131 में ही मृतकों को दफनाया जा रहा है।’’

दिल्‍ली: फार्महाउस के बाहर आलीशान बारातों, घुड़चढ़ी पर रोक

कोई भी फॉर्महाउस मालिक इन नियमों को तोड़ता हुआ पाया गया तो उसपर दो लाख रुपए का जुर्माना लगाया जाएगा। ऐसा सिर्फ पहली बार के लिए हैं। दूसरे बार नियम तोड़ा तो चार लाख रुपए का जुर्माना लगेगा।

हिरासत में पूर्व विधायक का इलाज कराने लाए थे पुलिसवाले, लेते गए ससुराल, खाने लगे खाना तो हुआ फरार

शौकीन सफदरजंग हॉस्पिटल पहुंचे, उनके साथ आए पुलिसकर्मियों को बताया गया कि डॉक्टर एक ऑपरेशन में व्यस्त हैं और उन्हें थोड़ा इंतजार करना होगा।

दिल्‍ली: देवर से अफेयर था, महिला ने पति का गला घोंटा फिर चेहरा कूच दिया ताकि कोई पहचान न सके

चौंकाने वाली बात यह है कि शुरू में पुलिस को महिला की बात पर यकीन भी हो गया। मगर पड़ोसियों से बाचतीत में सच्चाई की परतें खुलने लगीं। पड़ोसियों ने बताया कि राजेश कुमार जब भी घर से बाहर होता था, तब एक शख्स हमेशा अनीता से मिलने आता था।

दिल्‍ली: साउंडप्रूफ दीवारों के पीछे चल रहा मुजरा, ताश के पत्‍तों की तरह उड़ाए जाते हैं 2000 के नोट

दिल्ली में चल रही इन गैरकानूनी महफिलों पर स्पेशल कमिश्नर (कानून व्यवस्था) संदीप गोयल ने सख्त प्रतिक्रिया दी हैं। उन्होंने कहा कि अगर सचमुच ऐसा हो रहा है तो यह गैरकानूनी है। इसी स्वीकार नहीं किया जा सकता।

दिल्‍ली: खुले में पेशाब करने पर दौड़ाया, बचाने आए युवक की गर्दन पर चाकू घोंप ले ली जान

मृतक शख्स की पहचान वसीम (30) के रूप में की गई है। वह एक ट्रैवल एजेंसी बस में कंडक्टर थे। मूल रूप से मुरादाबाद के रहने वाले वसीम परिवार संग लोनी में रहते थे।

दिल्‍ली: कोर्ट रूम में सुनवाई कर रहे थे जज, फोन आया ‘घर में चोरी हो गई’

खास बात यह है कि जिस वक्त जज को उनके पड़ोसी ने सुबह करीब 11:45 बजे घटना की जानकारी दी तब वो कोर्ट रूप में मुकदमे की सुनवाई कर रहे थे।

दिल्ली का राशन घोटाला बनाम भूख से तड़प-तड़प कर तीन मासूम बहनों की मौत

46 हजार करोड़पतियों की संख्या वाले जिस सूबे को देश के दूसरे सबसे अमीर राज्य का दर्जा हो, वहां भूख से आठ, चार और दो बरस की शिखा, मानसी और पारुल की मौत महज एक दुखद खबर ही नहीं व्यवस्था का त्रासद सच है।

सीलिंग: पहले कहा था अनशन करूंगा, अब एक दिन पहले पलट गए केजरीवाल! बोले- हालात मॉनिटर करूंगा

आप की दिल्ली इकाई के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि कई व्यापारी संगठनों और वकीलों ने केजरीवाल से अनशन नहीं करने की अपील की थी क्योंकि इससे न्यायालय नाराज हो सकता है। लिहाजा मुख्यमंत्री ने अपनी अनशन टालने का फैसला किया।

छेड़ने वाले डीयू टीचर की लड़की ने लगा दी क्लास, फिर वीडियो देकर दर्ज कराई शिकायत

खुद को स्पोर्ट्सपर्सन बताने वाली छात्रा का कहना है कि इस घटना की वजह से उसका भविष्य दांव पर लगा है।

अंकित मर्डर: MLA ने केजरीवाल को लिखी चिट्ठी- विधायक फंड से 10 लाख देना चाहता हूं, आपकी इजाजत चाहिए

“यह बेहद शर्मनाक है कि इस संवेदनशील मामले में आपने चुप रहना समझा, यदि किसी विशेष समुदाय का लड़का मारा जाता तो तुरंत आपकी पूरी कैबिनेट पहुंच गई होती और एक करोड़ या उससे ज्यादा के मुआवजे का ऐलान कर चुकी होती जैसा कि आपने एनडीएमसी ऑफिसर एमएम खान और एनआईए ऑफिसर तंजील अहमद के मामले में किया था।”

मुस्लिम से प्रेम पर हत्‍या: भड़के जावेद अख्‍तर बोले- सिर शर्म से झुक गया, कुमार विश्‍वास ने यूं निकाला गुस्‍सा

इस हत्या के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने संवेदना जताई है और अंकित के परिवार को इंसाफ दिलाने के लिए बड़ा से बड़ा वकील करवाने की बात कही है।

अंकित मर्डर केस: BJP MP मनोज तिवारी बोले- ये पूर्वनियोजित तरीके से की गई पेशेवर हत्या, 1 करोड़ मुआवजे की मांग

मनोज तिवारी ने कहा कि संगठित अपराध को साम्प्रदायिक हिंसा का नाम नहीं दिया जाना चाहिए। दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने इससे पहले भी ट्वीट किया था और कहा था कि अंकित सक्सेना की जघन्य हत्या से वह सदमे और दहशत में हैं।