delhi lockdown

दिल्ली के बाद हरियाणा, राजस्थान और गुजरात में तेजी से बढ़ रहे कोरोना केस, केंद्र ने तैनात की हाई लेवल टीम

दिल्ली में अब तक 5 लाख के पार केस हो चुके हैं। वहीं, कुल 7943 लोगों की मौत हो चुकी है।

नौकरी गई तो बेटी के दूध के लिए नहीं थे पैसे, भेजना पड़ा मायके, पति भी थे बेरोजगार, जानें लॉकडाउन में बेबस हुए पांच परिवारों की दास्तां

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिाय का कहना है कि अब वे शहर को फिर से पहले की तरह खोल रहे हैं, क्योंकि राजधानी में कोरोना के अलावा भुखमरी, मानसिक दबाव और बेरोजगारी जैसी समस्याएं भी हैं।

कोरोना को लेकर आने वाले सप्ताहों में दिखेगा चुनाव, दुर्गा पूजा, दिवाली का असर, केंद्र ने कहा-नए मामलों पर रखनी होगी नजर

दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को केन्द्र से बाजार क्षेत्रों में लॉकडाउन लगाने का अधिकार मांगा, जो कि कोविड-19 के ‘हॉटस्पॉट’ बन सकते हैं।

उत्तर प्रदेश का लॉकडाउन लोगों को पड़ा महंगा, 2 दिन में पुलिस ने वसूला 1.5 लाख से ज्यादा जुर्माना, 64 लोगों को किया गिरफ्तार! देखें ये खास रिपोर्ट

लॉकडाउन के महज 24 घंटे की अवधि के दौरान ही 22 वाहनों को जब्त कर लिया गया था। बता दें, उत्तर प्रदेश सरकार ने कोविड -19 के प्रसार को रोकने के लिए यह कदम उठाया था।

कोरोना से मौत के आंकड़े छुपा रही सरकार? पांच अस्पताल बोले 116 मरीज मरे, पर दिल्ली सरकार रट रही 66 के आंकड़े

दिल्ली के लोकनायक अस्पताल, राम मनोहर लोहिया अस्पताल, लेडी हार्डिंग मेडिकल कॉलेज, अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) और झज्जर के एम्स अस्पताल के आंकड़ों के मुताबिक कोरोना की वजह से अब तक कुल 116 लोगों की मौत हो चुकी है।

‘जो कोरोना निगेटिव हैं, वही प्रवासी लौट सकते हैं राज्य’, ओडिशा हाईकोर्ट का आदेश, परमिशन कैंसल करने के निर्देश

कोर्ट ने अपने आदेश में कहा है, “राज्य सरकार को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि ओडिशा आने के लिए कतार में लगने वाले सभी प्रवासियों को ट्रेनों और बसों में चढ़ने से पहले उनका COVID-19 का नकारात्मक परीक्षण किया जाए।”

सामाजिक दूरी के नियमों का उल्लंघन करने वाले इलाकों से लॉकडाउन रियायतें वापस ले लेंगे, बोले सीएम अरविंद केजरीवाल

सीएम ने कहा कि आज जो कुछ भी हुआ, वह सही नहीं है, हम सभी को सामाजिक दूरी के मानकों का पालन करना होगा। यह दुखद है कि लोग आज कुछ दुकानों पर सामाजिक दूरी के प्रावधानों का पालन नहीं कर रहे थे, हर किसी से अनुरोध है कि कोई जोखिम नहीं लें।

लॉकडाउन के बीच दिल्ली में इन चीजों के संचालन को मंजूरी, DDMA ने भी एक राज्य से दूसरे में जाने वाले स्वास्थ्यकर्मियों को दी ढील

Coronavirus Lockdown in Delhi: दिल्ली सरकार ने लॉकडाउन में इलेक्ट्रिशियन, प्लंबर और वॉटर प्यूरिफायर मैकेनिकों को भी छूट दी है। नए आदेश में बुक स्टोर और इलेक्ट्रिक फैन की दुकानें भी खुल सकेंगी।

PM मोदी ने किया लॉक डाउन बढ़ाने का ऐलान तो कंगना रनौत की बहन बोलीं- स्पीच थोड़ी छोटी थी, काश…

LockDown 2.0: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने एक बार फिर देश को संबोधित किया और उन्होंने लॉक डाउन (Lockdown) को 3 मई तक बढ़ाने का ऐलान किया।

कोरोना में द‍िल्‍ली बंदी: जान‍िए कौन आईडी द‍िखा कर चल सकते हैं और क‍िन्‍हें चाह‍िए होगा कर्फ्यू पास

Coronaviurs: उदाहरण देते हुए दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता मंदीप सिंह रंधावा ने बताया कि आवश्यक सेवाएं देने वाली कंपनी के ड्राइवर के रूप में काम करने वाले व्यक्ति के पास कार्यालय आईडी नहीं हो सकती है, और इसलिए उसे कार्यस्थल तक पहुंचने के लिए कर्फ्यू पास की आवश्यकता होगी।

ये पढ़ा क्या?
X