delhi elections

मनोज तिवारी ने खास मकसद से क‍िया था 48 सीटें जीतने वाला ट्वीट- बताया असली कारण

तिवारी ने बताया कि मतदान के बाद एग्‍ज‍िट पोल के नतीजे सारे टीवी चैनलों पर आ गए। ऐसे में बतौर सेनापति (प्रदेश अध्‍यक्ष), सिपाहियों (भाजपा कार्यकर्ताओं) का मनोबल बनाए रखने के लिए उन्‍होंने वह ट्वीट किया।

AAP ज्वाइन करने की अटकलों के बीच नवजोत सिंह सिद्धू पर कांग्रेस चौकन्ना, सोशल मीडिया अकाउंट की हो रही निगरानी

ये अटकलें इसलिए भी तेज हो गई है क्योंकि उनसे जुड़े सोशल मीडिया पेज फिर से एक्टिव हो गए हैं। सिद्धू से जुड़े एक सोशल मीडिया पेज पर लिखा गया है कि कुछ देर की खामोशी है, अब कानों में शोर आएगा, तुम्हारा तो सिर्फ वक्त है अब सिद्धू का दौर आएगा।

अरविंद केजरीवाल: पसंद हैं गोविंदा की कॉमेडी फिल्में, सिसोदिया संग देखते हैं मूवी, बचपन में चला चुके किराना दुकान

भारतीय राजस्व सेवा की प्रतिष्ठित सरकारी नौकरी छोड़कर एनजीओ के रास्ते भ्रष्टाचार के खिलाफ मुहिम छेड़कर राजनीति में आने वाले अरविंद केजरीवाल का संबंध बहुत ही साधारण परिवार से रहा है।

दिल्ली विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के चलते हारी बीजेपी- केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर की दलील

जावड़ेकर का यह बयान ऐसे समय पर जब उनकी चुनावी रणनीति की आलोचना उनके अपने ही सांसद और कई पदाधिकारी कर चुके हैं।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम नरेश बोले- दिल्ली में हार कोरोना वायरस की त्रासदी जैसी, हमारे नेता ऐसे बर्ताव करते हैं जैसे वे अब भी मंत्री हों

वरिष्ठ कांग्रेस नेता रमेश की यह टिप्पणी ऐसे समय आई है जब पार्टी के एक अन्य वरिष्ठ नेता वीरप्पा मोइली ने भी दिल्ली चुनाव में हार के परिप्रेक्ष्य में पार्टी को पुनर्जीवित करने के लिए ‘‘सर्जिकल’’ कार्रवाई का आह्वान किया है।

दिल्ली हार पर अमित शाह ने कबूला- मेरा मूल्यांकन निकला गलत, शायद ‘गोली मारो’ व ‘Indo-Pak’ जैसे नारों ने पहुंचाया नुकसान

बकौल गृह मंत्री, “दिल्ली चुनाव पर मेरा मूल्यांकन गलत निकला। दिल्ली चुनाव के नतीजे CAA और NRC पर जनादेश नहीं हैं।”

अरविंद केजरीवाल की शपथ में ‘जूनियर मफरलमैन’ को भी बुलावा, जानिए कौन है नन्हा AK

पार्टी की तरफ से दिग्गजों को न्योता नहीं दिया गया हो लेकिन चुनाव परिणाम वाले दिन केजरीवाल के ‘लुक’ में नजर आने वाले अव्यान तोमर को आमंत्रित किया गया है।

जोश में संबित पात्रा डिबेट में कर गए गलतियां, दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि को बताया जयंती; देखें मौलवियों की सैलरी पर क्या कहा

चुनाव परिणाम आने के बाद प्रचार के दौरान चर्चा के केंद्र में रहे मुद्दों, आप को किन मुद्दों जीत और बीजेपी को हार मिली इसपर मंथन हो रहा है। न्यूज के लाइव डिबेट शो ‘हल्ला बोल’ में जब इसपर चर्चा की गई तो बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा लगातार दो गलतियां कर बैठें।

प्रवेश वर्मा के बाद अब BJP विधायक ओपी शर्मा ने अरविंद केजरीवाल को कहा- आतंकी, पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता बन रहे हैं CM

विश्वास नगर से चुनाव जीतकर विधायक बने शर्मा ने मीडिया से बातचीत में कहा अरविंद केजरीवाल एक भ्रष्ट नेता हैं, वह वह आतंकवादियों से सहानुभूति रखते हैं।

Delhi Election Results 2020: शिक्षा की बात तो युवा हुए आप के साथ, रोजगार के मुद्दे पर किया मतदान

Delhi Election/Chunav Results 2020: आम आदमी पार्टी ने अपने चुनाव प्रचार अभियान में शिक्षा को एक बड़ा मुद्दा बनाया था जो युवाओं से सीधा जुड़ता है।

Delhi Election Results 2020: नतीजों से पहले बीजेपी का पार्टी कार्यकर्ताओं को होर्डिंग के जरिए संदेश- विजय से हम नहीं होते अहंकारी और पराजय से निराश

Delhi Vidhan Sabha Election/Chunav Results 2020: भाजपा कार्यालय में लगे होर्डिंग पर लिखा हुआ है कि विजय से हम अहंकारी नहीं होते और पराजय से हम निराश नहीं होते।

Delhi Election Results 2020: दिल्ली के चुनावी रुझानों के बाद बीजेपी दफ्तर में भयंकर सन्नाटा, मनोज तिवारी बोले- जो भी हो, मैं जिम्मेदार

Delhi Vidhan Sabha Election/Chunav Results 2020: चुनाव प्रचार अभियान के दौरान गुलजार रहने वाले दिल्ली स्थित भाजपा कार्यालय में सन्नाटा पसरा है। इक्के-दुक्के लोग और सुरक्षाकर्मी ही दिखाई दे रहे हैं।

Delhi Assembly Election Result 2020: AAP नेता का BJP पर तंज- हनुमान का बज गया डंका, पाखंडियों की जल गई लंका

Delhi Vidhan Sabha Election/Chunav Results 2020: आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि आज के बाद भाजपा मंगलवार को कभी वोट कि गिनती नहीं कराएगी। आज से मेरी ग्रेटर कैलाश विधानसभा में हर मंगलवार, भाजपा भक्तों को हनुमान जी की याद दिलाई जाएगी।

Delhi Election Results 2020: 40 लाख का पैकेज छोड़ने और केजरीवाल को चे ग्वेरा बताने वाले हैं आप की जीत के शिल्पकार, जानें- किन-किन पर जीत का दारोमदार

Delhi Vidhan Sabha Election/Chunav Results 2020: पार्टी की इस जीत के पीछे जिन चेहरों की चर्चा हो रही है उनमें खुद सीएम अरविंद केजरीवाल, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया तो हैं ही, उनके अलावा कई चेहरे ऐसे हैं जो पर्दे के पीछे रहकर जीत में बड़ी भूमिका निभाई है।

Delhi Election Results 2020: मनीष सिसोदिया ने किया ट्वीट- हे ईश्वर! हमको असत्य से सत्य की ओर ले चलो, यूजर्स ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

Delhi Vidhan Sabha Election/Chunav Results 2020: मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया कि हे ईश्वर! हमको असत्य से सत्य की ओर ले चलो। अंधकार से प्रकाश की ओर ले चलो। मृत्यु से अमरता के भाव की ओर ले चलो।

चुनाव निपटा तो मां के साथ बैठे मनोज तिवारी, देर तक सोए तेजिंदर बग्गा, गुरुद्वारे गए प्रवेश वर्मा

Delhi Assembly Election 2020: प्रचार अभियान से राहत मिलने के बाद तेजिंदर सिंह बग्गा सुबह देर से सोकर उठे और इसके बाद जमीनी हकीकत का जायजा लेने पार्टी कार्यकर्ताओं से मिले।

Delhi Assembly Election Exit Poll 2020: दिल्ली में केजरीवाल लगा सकते हैं ‘हैट्रिक’, एग्जिट पोल में 50 से ज्यादा सीटें मिलने का अनुमान

Delhi Election Exit Poll 2020, Delhi Vidhan Sabha Chunav/Election Exit Poll Result 2020: तकरीबन सभी पोल में कहा जा रह है कि आप को 40 से 60 सीटों पर जीत हासिल हो सकती है। वहीं भाजपा को अधिकतम 26 और कांग्रेस को 2 सीटें मिलने के आसार हैं। हालांकि चुनाव परिणाम 11 फरवरी को घोषित किए जाएंगे।

Delhi Election Exit Poll Results 2020: मनोज तिवारी बोले- 48 सीटें जीतेंगे, EVM को दोष मत देना; केजरीवाल ने की ईवीएम सुरक्षा पर मीटिंग

Delhi Election Exit Poll Results 2020, Delhi Vidhan Sabha Chunav/Election Exit Poll Result 2020: एग्जिट पोल्स को दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने सिरे से नकार दिया है। उन्होंने दावा किया है कि बीजेपी 48 सीटों पर जीत हासिल करने जा रही है। उन्होंने कहा है कि असल नतीजे आने के बाद कोई इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) को दोष न दे।

ये पढ़ा क्या?
X