delhi crime

बेटी ने लोहे की रॉड से पीट-पीटकर मां को मार डाला, फिर पहुंच गई Delhi Cantt रेलवे स्टेशन, खून से सना सिर देख पुलिस ने पकड़ा

महिला ने पुलिस को बताया कि उसने लोहे की रॉड से मां की इतनी पिटाई की कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस को उसकी बातों पर भरोसा नहीं हुआ लेकिन जब पूछताछ के आधार पर घटनास्थल पर पहुंची तो चौंक गई।

‘जय हिंद कहने से किसी का ईमान छोटा नहीं होता’ कहने वाले अब्बास अंसारी के घर मिला विदेशी हथियारों का जखीरा, इंटरनेशनल शूटर है माफिया डॉन मुख्तार का यह बेटा

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी का शूटर बेटा अब्बास अंसारी एक बार फिर सुर्खियों में है। उसके दिल्ली के बसंत कुंज स्थित घर से पुलिस ने विदेशी हथियारों का जखीरा बरामद किया है, जिनमें इटली, अमेरिकन, ऑस्ट्रिया और स्लोवेनिया की बंदूकें शामिल हैं। इनकी कीमत करोड़ों में बताई जा रहा है। वहीं, पुलिस ने मौके से […]

बाहुबली Mukhtar Ansari के शूटर बेटे अब्बास के घर से मिला विदेशी हथियारों का जखीरा, पिस्टल-राइफल समेत हजारों कारतूस बरामद

सूत्रों की मानें तो अब्बास अंसारी के दिल्ली स्थित घर से 6 असलहों के साथ-साथ करीब साढ़े 4 हजार कारतूस बरामद हुए हैं। माना जा रहा है कि इस मामले में पुलिस अब्बास को गिरफ्तार भी कर सकती है।

‘गर्लफ्रेंड’ के चक्कर में जेल पहुंचा कार लूट का आरोपी, दबोचने के लिए पुलिस ने ऐसे किया Honey Trap

Delhi Police, Crime News: महिला कॉन्स्टेबल ने आरोपी को चैट में कहा कि वह उससे मिलना चाहती है। इसके बाद कार लूट के आरोपी ने महिला कॉन्स्टेबल को एक पार्क में मिलने के लिए बुलाया, जहां पहले से पुलिस तैनात थी।

Delhi: कनॉट प्लेस पर मर्डर, बंगाल साहिब गुरुद्वारे के पास शेल्टर होम में एंट्री नहीं मिली तो बेघर बदमाशों ने चाकू से गोद डाला

मृतक प्रवीण अपने दोस्त राजी मोहम्मद के साथ घूम रहा था, इनमें से एक ने मोहम्मद के साथ झगड़ा शुरू किया, वहीं दूसरे ने प्रवीण को चाकू से गोद डाला और उसके सिर पर ईंट से हमला कर दिया।

PM मोदी की भतीजी से स्नैचिंग, आननफानन में बनी 100 लोगों की टीम और 24 घंटे में केस सॉल्व

दमयंती के मुताबिक, सुबह करीब 7 बजे उनका ऑटो रिक्शा गुजराती समाज भवन के गेट पर पहुंचा। उस वक्त वह पीछे की सीट पर बैठी थीं और सामान उतारने में अपने पति की मदद कर रही थीं। बाइक सवार 2 बदमाश आए और उनका पर्स छीनकर फरार हो गए। पर्स में करीब 50 हजार रुपए व 2 मोबाइल फोन थे।

Delhi: कहासुनी में पत्नी को कील लगे डंडे से पीट रहा था पति, छिटककर 5 महीने के बच्चे को लगा, तड़प-तड़पकर मौत

Delhi Crime News: गुस्साए पति ने एक कील लगे डंडे से पत्नी को मारना शुरू कर दिया लेकिन अचानक डंडा छिटककर मासूम बच्चे का जा लगा।

Delhi: द्वारका में सरेआम SUV सवार प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, जान बचाने के लिए भागा तो दौड़ाकर मारी ताबड़तोड़ गोलियां

Delhi, Dwarka Murder: इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है, जिसमें देखा जा सकता है कि हमलावर एसयूवी सवार प्रॉपर्टी डीलर को पहले तो गाड़ी के अंदर गोली मारता है। लेकिन जब वह अपनी जान बचाने के लिए भागने लगता है तो उसे दौड़ाकर फिर गोली मारता है।

Delhi के सबसे मशहूर पार्क इंद्रप्रस्थ में गैंगरेप, बेघर महिला को खाने का लालच देकर बहलाया, फिर अंजाम दी वारदात

दक्षिण दिल्ली के डीसीपी चिन्मय बिस्वाल ने कहा कि उन्होंने इस संबंध में एक एफआईआर दर्ज कर ली है। उनके मुताबिक युवती पुलिस को अपने परिजनों और रिश्तेदारों के संबंध में कोई जानकारी देने में नाकाम रही।

कलयुगी मां: पहले एक साल के बेटे को बेचा, फिर कर्ज चुकाने के लिए एक लाख रुपए में कर दिया सगी बेटी का सौदा

पीड़ित किशोरी के मुताबिक, मां उसने अपनी बहन के घर बदरपुर जाने के बहाने घर से लेकर आई थी। हालांकि, वह मुझे निजामुद्दीन स्थित एक होटल में ले गई।

Delhi: चोरी का आरोप लगा DTC बस में नाबालिग को जमकर पीटा, फिर नंगा कर फेंक दिया बाहर

डीटीसी (DTC) की चलती बस के अंदर कुछ यात्रियों ने चोर होने के संदेह पर एक लड़के की जमकर पिटाई कर दी और फिर उसे अपने कपड़े उतारने के लिए मजबूर किया। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

गर्लफ्रेंड के चक्कर में मामा ने भांजे को मार डाला, फिर लाश पर मिट्टी डाल लगा दिया तुलसी का पौधा, कई महीनों बाद यूं खुला राज

कई दिनों तक भांजे की कोई खबर नहीं मिलने पर मामा ने डाबड़ी थाने में गुमशुदगी का रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद वो दोबारा पुलिस के पास नहीं गया। उसके कुछ दिनों के बाद से मामा का भी पता नहीं था।

नई बनी सड़क पर चल रहा था 9वीं का छात्र, डांटने के बाद पीटा, फिर मार दी गोली

9वीं कक्षा का छात्र गुरुवार दोपहर करीब 2 बजे जामुन खाने के लिए सिरसपुर गया था। बताया जा रहा है कि छतरी चौक पर नई सड़क का निर्माण हो रहा था। घर लौटते वक्त छात्र गलती से नई बनी सड़क पर चढ़ गया।

New Delhi: खराब मशीनों और बिना नकदी वाले ATM पर था निशाना, मदद के बहाने यूं लगा देता था चूना

पुलिस ने बताया कि खान ऐसी एटीएम मशीन को तलाशता था, जहां कोई सुरक्षाकर्मी ड्यूटी पर तैनात नहीं होता था और मशीन काम नहीं कर रही होती थी, या जिनमें नकदी नहीं होती थी।

ड्राइवर को लालच पड़ा महंगा, 10 रुपए का लालच देकर 10 लाख उड़ा ले गए बदमाश

बदमाशों ड्राइवर को 10 रुपए का लालच देकर 10 लाख रुपए उड़ा लिए। बैग में 10 लाख रुपए कैश समेत मोबाइल और कुछ डाक्यूमेंट्स थे।

दिल्ली: स्कूल में बच्चों को छोड़ SUV से घर लौट रही थी महिला, बदमाशों ने दिनदहाड़े मारी गोली

महिला की पहचान किरणबाला के रूप में हुई है। वह गुरुवार सुबह अपने बच्चों को स्कूल छोड़कर घर लौट रही थी।

South Delhi: 4 साल के बेटे के सामने महिला को 6 बार मारा चाकू, फिर गला चीरकर की सुसाइड की कोशिश

पड़ोसियों और गवाहों के मुताबिक जब महिला का पति घर पर नहीं होता था तभी सनी घर पर आता था। जब सनी घर में था तभी दोनों के बीच बहस हुई और सनी ने एक लंबा चाकू निकाला और पांच से छह बार पिंकी को घोंप दिया।

Delhi: नंदनगरी में डबल मर्डर से सनसनी, ट्रैफिक सिग्नल पर खड़े दो बदमाशों को गोलियों से भून डाला

इस वारदात के बाद पुलिस ने एक आरोपी आशू को गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि ये वारदात आपसी रंजिश का नतीजा है।