delhi crime

दिल्ली मेट्रो के बाहर सब इन्स्पेक्टर को गोली मारने वाला भी SI, करना चाहता था शादी, नाकामी में खुद को भी मार ली गोली

पुलिस ने शक जताया था कि हत्या के पीछे आपसी विवाद है। क्योंकि प्रीति ने जो जेवर पहने थे और जो बैग लिए थे, वह उनके साथ मिले।

दिल्ली मेट्रो के बाहर सरेआम 26 साल की महिला सब इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या, सीसीटीवी में पीछा करता दिखा हत्यारा

पुलिस ने कहा कि एसआई प्रीति अहलावत पटपड़गंज औद्योगिक क्षेत्र थाने में तैनात थीं। वह 2018 में दिल्ली पुलिस में शामिल हुई थीं।

2012 Delhi Gang Rape Case: दोषियों को 1 फरवरी को नहीं होगी फांसी, पटियाला हाउस कोर्ट ने डेथ वॉरंट पर लगाई रोक

2012 Delhi Gang Rape and Murder Case: अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश धमेंद्र राणा ने चारों दोषियों की अर्जी पर यह आदेश जारी किया। ये चारों एक फरवरी को फांसी पर अमल पर स्थगन की मांग कर रहे थे।

2012 Delhi Gang Rape Case: तिहाड़ जेल पहुंचे पवन जल्लाद, रस्सियों की हुई जांच

2012 Delhi Gang Rape and Murder Case: दिल्ली की एक अदालत ने दिल्ली मौत की सजा पाए दोषियों की एक फरवरी को होने वाली फांसी पर रोक के अनुरोध वाली उनकी याचिका पर अपना आदेश सुरक्षित रख लिया है।

Delhi: फाइव स्टार होटल में युवक ने की खुदकुशी, कमरे के बाहर लगाया था ‘डोंट डिस्टर्ब’ का टैग; बदबू आने पर हुई जानकारी

पुलिस के मुताबिक उन्हें शुक्रवार शाम करीब सवा चार बजे सूचना मिली कि होटल में ठहरा एक व्यक्ति गायब है। उसके कमरे से बदबू आ रही है।

Delhi Anaj Mandi Fire: महज 2 हजार रुपए में 16 घंटे काम करते थे नाबालिग मजदूर, अग्निकांड में जिंदा बचे बच्चों ने सुनाई आपबीती

पुलिस के मुताबिक उनसे बड़ों के बराबर काम लिया जाता था, लेकिन उनकी तुलना में वे आधे या उससे भी कम वेतन पाते थे।

Hostel Fees को लेकर JNU छात्रों का बवाल जारी, आज संसद भवन तक होगा मार्च, दिल्ली पुलिस ने यूं कसी कमर

जेएनयू के कुलपति जगदीश कुमार ने विरोध कर रहे छात्रों से रविवार को अपील की कि वे अपनी कक्षाओं में लौट आएं, क्योंकि परीक्षाएं नजदीक हैं। एक वीडियो संदेश में उन्होंने कहा कि उन्हें चिंतित अभिभावकों और छात्रों के ई-मेल आ रहे हैं।

बेटी ने लोहे की रॉड से पीट-पीटकर मां को मार डाला, फिर पहुंच गई Delhi Cantt रेलवे स्टेशन, खून से सना सिर देख पुलिस ने पकड़ा

महिला ने पुलिस को बताया कि उसने लोहे की रॉड से मां की इतनी पिटाई की कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस को उसकी बातों पर भरोसा नहीं हुआ लेकिन जब पूछताछ के आधार पर घटनास्थल पर पहुंची तो चौंक गई।

‘जय हिंद कहने से किसी का ईमान छोटा नहीं होता’ कहने वाले अब्बास अंसारी के घर मिला विदेशी हथियारों का जखीरा, इंटरनेशनल शूटर है माफिया डॉन मुख्तार का यह बेटा

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी का शूटर बेटा अब्बास अंसारी एक बार फिर सुर्खियों में है। उसके दिल्ली के बसंत कुंज स्थित घर से पुलिस ने विदेशी हथियारों का जखीरा बरामद किया है, जिनमें इटली, अमेरिकन, ऑस्ट्रिया और स्लोवेनिया की बंदूकें शामिल हैं। इनकी कीमत करोड़ों में बताई जा रहा है। वहीं, पुलिस ने मौके से […]

बाहुबली Mukhtar Ansari के शूटर बेटे अब्बास के घर से मिला विदेशी हथियारों का जखीरा, पिस्टल-राइफल समेत हजारों कारतूस बरामद

सूत्रों की मानें तो अब्बास अंसारी के दिल्ली स्थित घर से 6 असलहों के साथ-साथ करीब साढ़े 4 हजार कारतूस बरामद हुए हैं। माना जा रहा है कि इस मामले में पुलिस अब्बास को गिरफ्तार भी कर सकती है।

‘गर्लफ्रेंड’ के चक्कर में जेल पहुंचा कार लूट का आरोपी, दबोचने के लिए पुलिस ने ऐसे किया Honey Trap

Delhi Police, Crime News: महिला कॉन्स्टेबल ने आरोपी को चैट में कहा कि वह उससे मिलना चाहती है। इसके बाद कार लूट के आरोपी ने महिला कॉन्स्टेबल को एक पार्क में मिलने के लिए बुलाया, जहां पहले से पुलिस तैनात थी।

Delhi: कनॉट प्लेस पर मर्डर, बंगाल साहिब गुरुद्वारे के पास शेल्टर होम में एंट्री नहीं मिली तो बेघर बदमाशों ने चाकू से गोद डाला

मृतक प्रवीण अपने दोस्त राजी मोहम्मद के साथ घूम रहा था, इनमें से एक ने मोहम्मद के साथ झगड़ा शुरू किया, वहीं दूसरे ने प्रवीण को चाकू से गोद डाला और उसके सिर पर ईंट से हमला कर दिया।

PM मोदी की भतीजी से स्नैचिंग, आननफानन में बनी 100 लोगों की टीम और 24 घंटे में केस सॉल्व

दमयंती के मुताबिक, सुबह करीब 7 बजे उनका ऑटो रिक्शा गुजराती समाज भवन के गेट पर पहुंचा। उस वक्त वह पीछे की सीट पर बैठी थीं और सामान उतारने में अपने पति की मदद कर रही थीं। बाइक सवार 2 बदमाश आए और उनका पर्स छीनकर फरार हो गए। पर्स में करीब 50 हजार रुपए व 2 मोबाइल फोन थे।

Delhi: कहासुनी में पत्नी को कील लगे डंडे से पीट रहा था पति, छिटककर 5 महीने के बच्चे को लगा, तड़प-तड़पकर मौत

Delhi Crime News: गुस्साए पति ने एक कील लगे डंडे से पत्नी को मारना शुरू कर दिया लेकिन अचानक डंडा छिटककर मासूम बच्चे का जा लगा।

Delhi: द्वारका में सरेआम SUV सवार प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, जान बचाने के लिए भागा तो दौड़ाकर मारी ताबड़तोड़ गोलियां

Delhi, Dwarka Murder: इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है, जिसमें देखा जा सकता है कि हमलावर एसयूवी सवार प्रॉपर्टी डीलर को पहले तो गाड़ी के अंदर गोली मारता है। लेकिन जब वह अपनी जान बचाने के लिए भागने लगता है तो उसे दौड़ाकर फिर गोली मारता है।

Delhi के सबसे मशहूर पार्क इंद्रप्रस्थ में गैंगरेप, बेघर महिला को खाने का लालच देकर बहलाया, फिर अंजाम दी वारदात

दक्षिण दिल्ली के डीसीपी चिन्मय बिस्वाल ने कहा कि उन्होंने इस संबंध में एक एफआईआर दर्ज कर ली है। उनके मुताबिक युवती पुलिस को अपने परिजनों और रिश्तेदारों के संबंध में कोई जानकारी देने में नाकाम रही।

कलयुगी मां: पहले एक साल के बेटे को बेचा, फिर कर्ज चुकाने के लिए एक लाख रुपए में कर दिया सगी बेटी का सौदा

पीड़ित किशोरी के मुताबिक, मां उसने अपनी बहन के घर बदरपुर जाने के बहाने घर से लेकर आई थी। हालांकि, वह मुझे निजामुद्दीन स्थित एक होटल में ले गई।

Delhi: चोरी का आरोप लगा DTC बस में नाबालिग को जमकर पीटा, फिर नंगा कर फेंक दिया बाहर

डीटीसी (DTC) की चलती बस के अंदर कुछ यात्रियों ने चोर होने के संदेह पर एक लड़के की जमकर पिटाई कर दी और फिर उसे अपने कपड़े उतारने के लिए मजबूर किया। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

ये पढ़ा क्या?
X