ताज़ा खबर
 

Death

सड़क हादसे में मशहूर फोक डांसर क्वीन हरीश समेत 4 कलाकारों की मौत 

राजस्थान के जोधपुर में प्रख्यात नृतकी हरीश, तीन अन्य लोक कलाकारों की सड़क हादसे में मौत हो गई। वहीं, इस घटना में पांच अन्य घायल हो गए। 

TV देख रही 5 साल की बेटी पर मां को आया इतना गुस्सा, पहले बेल्ट से पीटा, फिर धूप में खड़ा कर दिया, मौत

तमिलनाडु में एक मां ने अपनी बेटी की सिर्फ इस वजह से बेरहमी से पिटाई की क्योंकि बेटी काफी देर से टीवी देख रही थी। पिटाई के चलते बच्ची की मौत हो गई।

Mumbai: वर्ल्ड ट्रेड सेंटर की 30वीं मंजिल से कूदे GST सुपरिंटेंडेंट, बीमारी से परेशान होकर की आत्महत्या

मुंबई में जीएसटी सुपरिटेंडेंट ने वर्ल्ड ट्रेड सेंटर की 30वीं मंजिल से कूदकर खुद की जान ले ली। पुलिस मामले को एक्सिडेंटल डेथ मानकर जांच में लगी है।

टीवी एक्ट्रेस निकिता की मौत, छत से गिरकर हुई थीं घायल!

टीवी एक्ट्रेस निकिता का सिर में गहरी चोट लगने की वजह से निधन हो गया। छत से गिरने के बाद उन्हें कटक के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

यूपी: राशन के लिए भटक रही बुजुर्ग महिला कोटे की दुकान पर गश खाकर गिरी, मौत के बाद मिला अनाज

उत्तर प्रदेश में एक बुजुर्ग महिला कई दिनों तक राशन के लिए कोटे की दुकान पर आती-जाती रही लेकिन अनाज नहीं मिला। उनकी मौत के बाद दुकानदार घर पर अनाज पहुंचा गया।

यूपी: बंद कमरे में एक सप्‍ताह तक सड़ती रही पूर्व एमएलसी की पत्‍नी की लाश, ताला लगा कर गया बेटा भी लापता

उत्तर प्रदेश में एक महिला का शव मौत के कई दिनों बाद तक घर में पड़ा रहा। शव से बदबू निकलने के बाद पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मृतका एक पूर्व एमएलसी की पत्नी थी।

गुजरात: सड़क हादसे में गई युवती की जान, मौत के बाद भी 4 को दे गई जिंदगी

कुछ दोस्त तो कार के अंदर ही बैठे रहे लेकिन जाह्नवी अपने एक दोस्त के साथ कार के बोनट पर बैठ गई। इस दौरान किसी ने कार चला दी और दोनों नीचे गिर गए।

शर्मनाक!: दिल्ली में भूख से तीन सगी नाबालिग बहनों की मौत, घर में बैठी मां को पता भी नहीं चला

देश की राजधानी दिल्ली में भूख से तीन सगी नाबालिग बहनों की मौत हो गई। घर में बैठी मां को इस बात का पता भी नहीं चला। वहीं, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में यह बात सामने आयी है कि उनके पेट में अनाज का एक दाना भी नहीं था।

कोलकाता: सफाई के लिए कुएं में उतरे 6 मजदूरों की मौत, जहरीली गैस से दम घुटने की आशंका

चश्मदीदों के मुताबिक, कुआं काफी समय से उपयोग में नहीं था और उसमें गंदा पानी व फैक्टरी का कचरा भरा पड़ा था। दो मजदूर पहले कुएं में उतरे थे, मगर जब उनकी ओर से कोई जवाब नहीं मिला तो चार लोग उनको बचाने के लिए कुएं में उतरे। लेकिन कोई वापस नहीं लौटा।

जब मौत करीब आती है तो लोगों को क्‍या-क्‍या आने लगता है नजर, जानिए

इंग्लैंड के स्टैफर्डशायर में काम करने वाली नर्सों ने इसी को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने दुनिया से विदा होने वालों को आखिरी पलों में बेहद करीबी से देखा है।

सावधानः हैपेटाइटिस-C के मरीजों के लिए जानलेवा है शराब का सेवन करना

शराब का सेवन लिवर के खराब होने और हैपेटाइटिस-सी वायरस से मौत के खतरे को बढ़ा सकता है। यह जानकारी एक ताजा अध्ययन से मिली है।

ट्रैक्टर-ट्रॉली में टक्कर से 8 लोगों की मौत 30 घायल, रतनगढ़ वाली मां के द्वार जा रहे थे श्रृद्धालु

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में स्थित ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से आठ लोगों की मौत हो गई और 26 लोग बुरी तरह जख्मी हो गए हैं। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Happy Easter कहने पर मुस्लिम दुकानदार को 30 बार चाकू से गोदा

हमला करने वाले शख्‍स का नाम मोहम्मद फैजल है, उसकी 32 वर्ष बताई जा रही है।

25 खिलाडि़यों और 3 कोच की मौजूदगी में सनकी प्रेमी ने कर दी 15 साल की वॉलीबॉल प्‍लेयर की हत्‍या

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, हत्‍या का आरोपी सुब्रत सिन्‍हा भी नेशनल लेवल का वॉलीबॉल प्‍लेयर है। सुब्रत और संगीता का अफेयर था, लेकिन पिछले कुछ दिनों से दोनों के बीच झगड़ा चल रहा था।

भारत-बांग्लादेश मैच के दौरान हार्ट अटैक से एक क्रिकेट प्रेमी की मौत

बुधवार को भारत और बांग्लादेश के रोमांचक मैच के दौरान गोरखपुर के एक शख्स को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। इस व्यक्ति की मैच देखते वक्त हार्ट अटैक से मौत हो गई।

मीडिया और सोशल मीडिया के लिए जवाबदेही विधेयक हो: लोकसभा

’इंटरनेट पर महिला सांसद अंजुबाला के बारे में दुष्प्रचार सामग्री पोस्ट किए जाने और हरियाणा के जाट आंदोलन के दौरान मुरथल में महिलाओं के साथ कथित सामूहिक बलात्कार की मीडिया रिपोर्टों के संदर्भ में यह मांग उठी।

22 साल के ससेक्स क्लब के खिलाड़ी मैथ्यू होबडन ने दुनिया को कहा अलविदा, 2014 में शुरू हुआ था करिअर

इंग्लैंड की काउंटी क्रिकेट टीम ससेक्स के खिलाड़ी मैथ्यू होबडन नहीं रहे। 22 साल की उम्र में उनका निधन हो गया। ससेक्स काउंटी क्रिकेट क्लब ने रविवार को मैथ्यू के निधन की पुष्टि की।

नकली शराब पीने से तीन साल में 2927 लोगों की मौत

सरकार ने मंगलवार को लोकसभा में बताया कि 2012 से 2014 के बीच पिछले तीन साल में नकली शराब पीने के कारण 2927 लोगों की मौत हुई है।