dc vs rr

बल्लेबाज बनना चाहते थे तुषार देशपांडे, लंबी लाइन ने बना दिया तेज गेंदबाज

तुषार देशपांडे ने आईपीएल में अपने डेब्यू मैच में 37 रन देकर दो विकेट लिए। उन्होंने बताया, ‘तब किसी ने यह नहीं कहा था कि मैं एक औसत लड़के की तुलना में अधिक तेजी से गेंदबाजी करता हूं।’

अजिंक्य रहाणे बने ‘बाजीगर,’ कैच टपकाने के बावजूद सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ; देखें Video

अजिंक्य रहाणे दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में बुधवार रात राजस्थान के खिलाफ मैच में बाउंड्री पर कैच पकड़ने में सफल नहीं हुए, लेकिन उन्होंने राहुल तेवतिया के छक्के के शॉट को महज एक रन में तब्दील कर दिया।

दिल्ली कैपिटल्स के एनरिक नोर्त्जे ने रचा इतिहास, तोड़ा हमवतन डेल स्टेन का 8 साल पुराना रिकॉर्ड

मैच के बाद सबसे तेज गेंद फेंकने के बारे में पूछने पर नोर्त्जे ने कहा, ‘मुझे इस बारे में पता नहीं कि मैंने 156 किमी की रफ्तार से गेंदबाजी की है। यह सुनकर अच्छा लग रहा है।’

तुषार देशपांडे ने आखिरी गेंद पर झटका विकेट, दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को दी 13 रन से मात

11 अप्रैल 2018 को जयपुर में 10 रन की जीत (डीएलएस मैथेड के आधार पर) को छोड़ दें तो राजस्थान की टीम पिछले 2 साल में एक बार भी दिल्ली कैपिटल्स को हरा नहीं पाई है।

दिल्ली ने किया एक बदलाव, तुषार देशपांड ने किया डेब्यू; इन खिलाड़ियों संग उतरीं दोनों टीमें

दिल्ली अंक तालिका में दूसरे और राजस्थान सातवें स्थान पर है। दिल्ली को पिछले मैच में हार का सामना करना पड़ा था और राजस्थान को जीत मिली थी।

IPL 2020: शिखर धवन पर टीम से बाहर होने का खतरा, लगातार छठे मैच में ‘गब्बर’ फ्लॉप

दिल्ली के पास एक और अनुभवी ओपनर अंजिक्य रहाणे हैं। वे आईपीएल के सफलत ओपनर में से एक हैं। रहाणे को इसी साल दिल्ली ने राजस्थान से ट्रेड किया था। रहाणे का आईपीएल में प्रदर्शन बेहतरीन रहा है।

आज का राशिफल
X