Dawood Ibrahim

अपने से 27 साल छोटी पाक अभिनेत्री से इश्क फरमा रहा दाऊद इब्राहिम? खबर छपी तो आगबबूला हुआ डॉन, जानें- कौन है महविश हयात?

दाऊद, महविश और उसके संबंधों की खबरें मीडिया में छपने के बाद आगबबूला हो गया और उसने इस संबंध में निजी तौर पर जांच कराने के भी निर्देश दिए कि जानकारी सार्वजनिक कैसे हुई।

24 घंटे के अंदर पाकिस्तान का यू-टर्न, अब कह रहा कराची में नहीं दाऊद! मीडिया का दावा झूठा

अब पाकिस्तानी अधिकारियों ने दाऊद इब्राहिम के अलावा मसूद अजहर की भी पाकिस्तान में मौजूदगी से इनकार किया है।

COVID-19 से संक्रमित अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम और उसकी पत्नी? भाई अनीस इब्राहिम ने फोन पर दिया यह जवाब

Don Dawood Ibrahim Tested COVID-19 Positive: बताया जाता है कि दाऊद इब्राहिम के 4 बच्चे हैं। दाऊद की 3 बेटियों के नाम महरूख, महरीन और मारिया है।

जब ऋषि कपूर ने दाऊद इब्राहिम से कहा था- मुंबई वापस क्यों नहीं आ जाते, जानिये- मोस्ट वांटेड आतंकी ने क्या जवाब दिया था

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर नहीं रहे (Rishi Kapoor) नहीं रहे। 30 अप्रैल को उनका निधन हो गया। साल 2017 में ऋषि कपूर ने अपनी आत्मकथा लिखी थी और इसमें अपने जीवन से जुड़ी कई घटनाओं का जिक्र किया था।

बाबरी विध्वंस के बाद मुस्लिम महिलाओं ने दाऊद इब्राहिम को भेजी थी चूड़ियां, मुंबई पुलिस के पूर्व चीफ का दावा

यह कितना सही है और कितना नहीं इसपर कुछ कहा नहीं जा सकता। क्या चूड़ियां सच में भेजी गई थी अगर हां तो क्या इसके पीछे पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई की साजिश थी।

आतंकी दाऊद इब्राहिम के साथ पिता अनिल कपूर की तस्वीर पर सोनम की सफाई, कहा- मैच देखने गए थे, किसी ने खींच ली फोटो

सोनम कपूर ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि उनके पिता का संबंध न तो कर्म से है और न ही धर्म से। उन्होंने लिखा, ‘क्रिकेट से है…इंडियन क्रिकेट से…’।

करीम लालाः अंडरवर्ल्ड डॉन जिसने कभी दाऊद इब्राहिम को सरेराह जमकर पीटा था, पर नहीं निपटा पाता था तलाक केस

राउत ने बुधवार को दावा किया था कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा मुंबई में पुराने डॉन करीम लाला से मिलने आती थीं।

गैंगस्टर एजाज लकड़ावाला गिरफ्तार, नेपाल में संभालता था अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का काम

फिलहाल उसे कोर्ट ने रिमांड पर भेज दिया है, जहां वह 21 तारीख तक रहेगा। वह नेपाल में दाऊद का काम संभालता था। उसे वहां से मुंबई लाया गया है।

लोन फर्जीवाड़े की आरोपी Bhushan Steel के अंडरवर्ल्ड से जुड़े तार! जांच में खुलासा- दाऊद के नजदीकी के बेटे से किया लेनदेन

लोन फर्जीवाड़े में गिरफ्तार प्रमोटर बृजभूषण सिंघल और नीरज सिंघल द्वारा स्थापित दिल्ली की इस फर्म का वित्तीय लेन-देन गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम के करीबी सहयोगी इकबाल मोहम्मद मेमन उर्फ ​​इकबाल मिर्ची के बेटे जुनैद इकबाल मेमन के साथ था।

इस शख्स ने दाऊद इब्राहिम के लिए खाई थी गोली, ऐसा बनाया अंडरवर्ल्ड डॉन

लेखक हुसैन जैदी ने ‘दाऊद मेंटर: द मैन हू मेड इंडियाज बिगेस्ट डॉन’ नाम की किताब लिखी है। इसमें उन्होंने दाऊद की खालिद से मुलाकात की कहानी विस्तार से बताई है।

Mumbai: दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर का फ्लैट नीलाम, 1.8 करोड़ रुपए लगी बोली

मुंबई के नागपाड़ा स्थित दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर का फ्लैट 1.80 करोड़ में नीलाम हो गया। बता दें कि नीलामी तस्करी और विदेशी मुद्रा जोड़-तोड़ अधिनियम (Smuggling And Foreign Exchange Manipulators Act- SAFEMA) के तहत हुई है।

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद के साथी रहे लंबू शकील की मुंबई में मौत, ये थी वजह

लंबू शकील सोने की तस्करी करने और कथित तौर पर हथियारों व विस्फोटक मुहैया कराने का भी आरोपी था। 2003 में दुबई से लाए जाने के पहले वह हवाला रैकेट चलाता था।

महाराष्ट्र ATS: 9 गिरफ्तार संदिग्धों में दाऊद के गुर्गे का बेटा भी, खाने-पीने के सामान में जहर से नरसंहार की थी साजिश

एटीएस का कहना है कि ये सभी आईएसआईएस के संपर्क में थे। ये अलग-अलग समारोहों में खाद्य और पेय पदार्थों में जहर मिलाकर बड़े नरसंहार को अंजाम देना चाहते थे।

दाऊद के भाई की जेल में आवभगत, इकबाल कासकर की खातिर बिरयानी से लेकर सिगरेट तक का इंतजाम

कासकर को उसके दो दोस्तों के साथ 18​ सितंबर 2017 को गिरफ्तार किया गया था। ये गिरफ्तारी ठाणे की रंगदारी विरोधी शाखा ने की थी। कासकर पर एक​ बिल्डर ने मामला दर्ज करवाया था कि उसने उससे ठाणे में चार फ्लैट और 30 लाख रुपये की मांग की थी।

दाऊद के बाद गुर्गे छोटा शकील का बेटा भी बना धर्मगुरु, पाकिस्तान में लोगों को पढ़ा रहा कुरआन

छोटा शकील की तीसरी संतान और सबसे छोटे बेटे 18 वर्षीय मुबश्शिर शेख ने हाल ही में ‘हाफिज-ए-कुरआन’ बनकर हलचल पैदा कर दी। यहां मुंबई में भी कई ऐसे हैं जिन्हें इससे धक्का लगा है। ‘हाफिज-ए-कुरआन’ उसे कहा जाता है जिसने पूरा कुरआन जुबानी याद हो। कुरआन में 6,236 आयतें शामिल हैं।

1 करोड़ दो, नहीं तो 1 गोली काफी-दाऊद के नाम पर बसपा विधायक को धमकी, केस दर्ज

यूपी के बसपा विधायक का दावा है कि उनसे माफिया डॉन दाऊद इब्राहिम के नाम पर फोन करके एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई है। विधायक को फोन के साथ ही ई-मेल पर भी धम​की मिली है। विधायक ने राजधानी लखनऊ के गोमती नगर थाने में इस संबंध में एफआईआर दर्ज करवाई है।

दाऊद इब्राहिम की करोड़ों की प्रॉपर्टी सीज करेगी सरकार, सुप्रीम कोर्ट ने दाऊद की बहन और मां की याचिका की खारिज

साल 1988 में सरकार ने दाऊद की इस प्रॉपर्टी को सीज कर दिया था। स्मगर्लस की प्रॉपर्टी सीज करने के कानून के तहत यह कारवाई की गई थी। हालांकि, सरकार के इस फैसले के विरोध में अमीना कासकर और हसीना पारकर ने कोर्ट में याचिका दाखिल की थी।

राम मंदिर के हिमायती शिया वक्फ बोर्ड चीफ की हत्या कराना चाहता है दाऊद इब्राहिम! तीन गिरफ्तार

पुलिस का कहना है कि तीनों संदिग्ध उत्तर प्रदेश शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी की हत्या करने की साजिश रच रहे थे। दिल्ली पुलिस ने तीनों आरोपियों को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से गिरफ्तार किया है।

ये पढ़ा क्या?
X