David Warner IPL

IPL के 6 सीजन में 500+ रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज बने डेविड वार्नर, सूर्यकुमार यादव ने भी रचा इतिहास

डेविड वार्नर आईपीएल के सबसे सफल विदेशी बल्लेबाज बन गए हैं। डेविड वार्नर के 140 मैचों में 5210 रन हो गए हैं। उनसे अधिक रन आईपीएल में सिर्फ विराट कोहली (191 मैचों में 5872 रन) और सुरेश रैना (193 मैचों में 5368 रन) के नाम हैं।

डेविड वार्नर ने TikTok Video में खोला पसंदीदा फॉर्मेट का राज, मैजिक बैट का भी दिखा चुके हैं कमाल

डेविड वार्नर ने अब तक आस्ट्रेलिया के लिए 84 टेस्ट मैच खेल चुके हैं। इसमें उन्होंने 24 शतक और 30 अर्शतक की मदद से 7,244 रन बनाए हैं। पिछले साल एडिलेड में पाकिस्तान के खिलाफ पिंक बॉल टेस्ट के दौरान वॉर्नर ने 335 रन की पारी खेली थी। वह उनका टेस्ट क्रिकेट में सर्वोच्च स्कोर है।

डेविड वार्नर की मॉडल वाइफ के भी हैं लाखों फैन, शादी से पहले 7 खिलाड़ियों से रहा था अफेयर; देखें PHOTOS

दो साल पहले कैंडी को लेकर दक्षिण अफ्रीकी कप्तान क्विंटन डीकॉक और डेविड वार्नर के बीच हाथापाई तक की नौबत आ गई थी। खबरों की मानें तो डीकॉक ने कैंडी के बारे में कुछ विवादित टिप्पणी की थी, उसके बाद वॉर्नर आग बबूला हो गए थे।

VIDEO: प्रभुदेवा के बाद डेविड वार्नर पत्नी-बेटी संग ‘स्लोली-स्लोली’ पर थिरके, लोग बोले- गुरु रंधावा के गाने की दुनिया दीवानी

इससे पहले, वार्नर और उनके परिवार ने तेलुगु फिल्म ‘आला वैकुंठपुरामुला’ के गाने ‘रामुलु रामुला’ और ‘बुट्टा बोम्मा’ की धुनों पर डांस किया था। वार्नर अपनी बेटी के साथ पॉपुलर बॉलीवुड नंबर ‘शीला की जवानी’ की धुन पर थिरकते देखे जा चुके हैं।

ये पढ़ा क्या?
X