daughter

Happy Daughter’s Day 2020 Wishes Images, Status, Quotes: बेटी दिवस पर इन संदेशों के जरिये दें बधाई

Happy Daughter’s Day 2020 Wishes images, messages, status, quotes, cards: बेटियों के बारे में उस पिता से पूछना चाहिए जिसने अभी-अभी अपनी बेटी को ससुराल के लिए विदा किया हो।

Happy Daughter’s Day 2020 Wishes, Images, Quotes : इन प्यार भरे संदेशों को करें साझा और बेटियों को चेहरे पर लाएं मुस्कान

Happy Daughter’s Day 2020 Wishes, images, quotes, status, messages, cards, caption, photos, gif pics download: डॉटर्स डे बहुत खास दिन माना जाता है। कहते हैं कि जिस दिन घर में एक बेटी का जन्म होता है उस दिन के बाद से हर एक दिन डॉटर्स डे के रूप में ही मनाया जाता है।

Daughter’s Day 2020 Date, Wishes: सितंबर महीने के आखिरी रविवार को मनाया जाता है डॉटर्स डे, जानिये इतिहास और महत्व

Happy daughter’s Day 2020 Date, Wishes Quotes, Images: लड़कियों के लिए यह एक दिन समर्पित किया गया। इसके बाद से ही हर देश में बेटियों के लिए एक दिन समर्पित किया गया है। डॉटर्स डे हर देश में अलग-अलग दिन मनाया जाता है।

Daughter’s Day 2020 Date: कब है डॉटर्स डे? जानिये- इससे जुड़ी खास बातें

Daughter’s Day 2020 Date in India: हर साल डॉटर्स डे यानी बेटी दिवस मनाया जाता है। भारत में इसे हर साल सितंबर के चौथे रविवार को मनाया जाता है। इस साल यह 27 सितंबर, रविवार को है।

VIDEO: लॉकडाउन में बदला MS Dhoni का लुक, बेटी संग रेस लगाते दिखे

धोनी और जीवा के इस वीडियो को अब तक दो लाख से ज्यादा बार देखा गया है। हालांकि, वीडियो पर कमेंट के ऑप्शन को ब्लॉक किया गया है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

VIDEO: पापा से ट्रेनिंग लेकर डेविड वॉर्नर की बेटी बनी बॉक्सिंग कोच, साथी क्रिकेटर ने लिए मजे

इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई ओपनर ने इंस्टाग्राम पर टिकटॉक वीडियो भी शेयर किया था। इसमें वे अपनी बेटी के साथ मशहूर बॉलीवुड गीत ‘शीला की जवानी’ पर डांस करते हुए दिख रहे हैं। उनका यह वीडियो काफी वायरल है।

बच्चे ने कोर्ट में कहा- मां मेरी बहन को बोरी में बंद कर पीटती है, दर्दनाक दास्तां सुन जज भी हैरान रह गए

पंजाब में एक मासूम के साथ उसकी सौतेली मां का बर्ताव जानकर खुद जज भी हैरान रह गए।

बेटियों की बलि

एक बड़ी विडंबना यह है कि हमारे यहां बेटियों को बचाने की आवश्यकता केवल घटते लिंगानुपात के संदर्भ तक सीमित कर दी गई है

बिहार: बेटी पैदा होने पर पीट-पीट कर मां को मार डाला

रिपोर्ट में पति समेत छह व्यक्तियों को नामजद किया गया है। ये सभी फरार हैं। लाश पोस्टमार्टम के लिए भेज दी गई है।

बेटियों की जगह

करीब तीन साल पहले पश्चिम बंगाल के नादिया की रहने वाली एक बारह वर्षीया बच्ची मंपी ने अपनी जान दे दी, ताकि वह अपने पिता और भाई को जीवन दे सके।

बाप का खौफनाक रूप: 9 साल की बेटी को की जिंदा दफनाने की कोशिश

क्या हो जब एक पिता जो अपने बच्चे का रक्षक कहा जाता है वह ही भक्षक बन जाए? जी हां एक ऐसी ही घटना त्रिपुरा में देखने को मिली है। अपनी नौ वर्ष की जीवित बेटी को दफनाने की कोशिश करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। घटना त्रिपुरा के सिपाहिजाला जिले […]

ये पढ़ा क्या?
X