datsun redi go price

Maruti S-Presso Vs Datsun Redi-Go: देखें 4 लाख की कीमत में कौन-सी कार है बेस्ट, 21kmpl माइलेज के साथ मिलते हैं खास फीचर्स

Maruti S-Presso की कीमत महज 3.69 लाख रुपये से शुरू होती है। वहीं Datsun redi-GO की शुरुआती कीमत 2.83 लाख रुपये है, और यह कार कुल चार वैरिएंट्स में उपलब्ध है।

BS6 Datsun Redi-Go : पहले से और भी शानदार हो जाएगी यह सस्ती कार, कई अपमार्केट फीचर्स के साथ कीमत हो सकती है महज 3 लाख!

बता दें, 2020 Datsun redi-GO को CMF-A प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है, बीएस 4 मॉडल की तुलना में 2020 डैटसन रेडी-गो को एक ऑल-न्यू फ्रंट प्रोफाइल मिलती है।

Maruti Alto और Renault Kwid को टक्कर देने आ रही है नई Datsun Redi-Go, मिलेंगे कई अपमार्केट फीचर्स, कीमत महज 2.80 लाख रुपये से होती है शुरू!

फिलहाल कंपनी ने Datsun Redi-Go facelift के फीचर्स और इंजन से जुड़ी कोई जानकारी साझा नहीं की है, लेकिन उम्मीद है इसमें पहले से ज्यादा अपमार्केट फीचर्स दिए जाएंगे। वर्तमान में यह कार दो इंजन विकल्प 800cc पेट्रोल और 1.0-लीटर पेट्रोल के साथ आती है।

Maruti Wagonr-R से लेकर Renault Kwid तक ये हैं भारत की सबसे सस्ती गाड़ियां, कीमत महज 2.8 लाख रुपये से शुरू!

Renault Kwid की भारत में शुरुआती कीमत 2.92 लाख रुपये एक्स-शोरूम, दिल्ली है, इस कार में सेफ्टी के माध्यम से ड्राइवर साइड एयरबैग, EBD के साथ ABS, सीट बेल्ट रिमाइंडर, इमरजेंसी लॉक रिट्रैक्टर जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

BS6 Datsun Redi-Go टेस्टिंग के दौरान आई नजर, कीमत में हो सकती है 20,000 रुपये तक की बढ़ोत्तरी, देखें ​कब होगी लॉन्च

वर्तमान में Redi-GO की कीमत 2.79 लाख रुपये से 4.37 लाख रुपये (एक्स-शोरूम ) तय की गई हैं, वहीं फेसलिफ्ट मॉडल की कीमतें 10,000 रुपये से 20,000 रुपये तक बढ़ाई जा सकती हैं।

ये पढ़ा क्या?
X