Datsun India

Datsun Go Plus समेत इन गाड़ियों पर मिल रहे 47500 रुपये तक के फायदे, जानें डिटेल्स

Datsun Cars on Discount: फेस्टिव सीजन में Diwali 2020 से पहले Datsun Redi Go के अलावा Datsun Go समेत इन गाड़ियों पर है 42,500 रुपये तक के फायदे, जानें किस कार पर कितने रुपये की बचत।

Family Cars: 6 लाख से कम बजट वालों के लिए Renault Triber समेत ये हैं बड़ी फैमिली कारें

Family Cars under 6 Lakh Budget: इस बजट में आपको Renault के अलावा Datsun ब्रांड की गाड़ियां आसानी से मिल जाएंगी, आइए आपको इनके फीचर्स और कीमत के बारे में जानकारी देते हैं।

नई Datsun redi-Go 2.83 लाख से ही शुरू और देती है 22Kmpl तक का माइलेज! 30 हज़ार रुपए तक के फ़ायदे भी, जानें डिटेल

Datsun redi-Go में न केवल नया इंजन दिया गया है, बल्कि इसके डिजाइन में भी बदलाव किए गए हैं। नई redi-GO के फ्रंट में अब नए L-शेप में LED डे टाइम रनिंग लाइट्स के साथ ही चौड़े और बड़े फ्रंट ग्रिल दिए गए हैं, जो कि इस कार के फ्रंट लुक को और भी ज्यादा आकर्षक बनाते हैं।

Renault Kwid Vs Datsun Redi-Go: देखें महज तीन लाख की इन गाड़ियों में से कौन-सी होगी आपके बजट और जरूरत में फिट!

Datsun ने हाल ही में अपनी BS6 रेडी-गो को 2.83 लाख रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया है। वहीं इस कार के टॉप वैरिएंट 1.0 लीटर एएमटी की कीमत 4.77 लाख रुपये रखी गई है।

2020 Datsun redi-GO: कौन सा वैरिएंट होगा आपके लिए सबसे बेहतर! फीचर्स और माइलेज के साथ जानिए पूरी डिटेल

Datsun redi-GO को कंपनी ने दो पेट्रोल इंजन के साथ बाजार में पेश किया है। इसमें 0.8- लीटर की क्षमका का पेट्रोल इंजन और 1.0 लीटर की क्षमता का पेट्रोल इंजन शामिल है। सामान्य तौर पर यह कार 21 किलोमीटर प्रतिलीटर तक का माइलेज प्रदान करती है।

2020 Datsun Redi-Go में हुए ये 5 बड़े बदलाव, देखें महज 2.83 लाख रुपये की कीमत में मौजूद इस कार की खास बात!

Datsun redi-GO के इंटीरियर की बात करें तो इसमें सबसे बड़ा बदलाव देखा गया है, कंपनी ने इस कार में 8.0-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया है जो Apple CarPlay और Android Auto को सपोर्ट करता है।

Datsun ने लांच की सबसे सस्ती BS6 redi-GO हैचबैक कार! मिलेंगे नए फीचर्स और कीमत है बस 2.83 लाख रुपये

BS6 Datsun redi-GO में कंपनी ने अपडेटेड इंजन के साथ ही एक्सटीरियर, इंटीरियर और फीचर्स में भी बड़ा बदलाव किया है। जो कि इस कार को पिछले मॉडल से बेहतर बनाता है।

Datsun ला रही है सबसे सस्ती कार Redi-GO का नया अवतार! लांच से पहले पहुंची डीलरशिप, जानें कीमत और फीचर्स की पूरी डिटेल

Datsun Redi-GO में कंपनी नए अपडेटेड BS6 इंजन के अलावा इस कार में कंपनी कुछ कॉस्मेटिव बदलाव भी कर रही है। कंपनी ने इस कार में बड़े साइज का फ्रंट ग्रिल के साथ L-शेप में LED के साथ डे टाइम रनिंग लाइट्स दिया है।

BS6 Datsun Go और Go+ पर कंपनी दे रही है खास EMI ऑफर, 100 प्रतिशत लोन की सुविधा भी उपलब्ध! शुरुआती कीमत महज 3.99 लाख रुपये

BS6 Datsun Go और Go+ दो साल की स्टैंडर्ड वारंटी के साथ उपलब्ध हैं जिन्हें पांच साल तक बढ़ाया जा सकता है। बता दें, कोरोना संकट के कारण वाहनों को बेचना अब काफी मुश्किल काम हो गया है, जिसके चलते कंपनियां ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए नई नई स्कीम लॉन्च कर रही हैं।

लॉकडाउन के बीच Datsun Go और Go Plus नए अपडेटेड BS6 इंजन के साथ हुई लांच, जानें कीमत और फीचर्स

Datsun Go और Go Plus में कंपनी ने नए अपडेटेड इंजन के साथ ही नए फीचर्स और डिजाइन को भी शामिल किया है। Datsun Go की शुरूआती कीमत 3.99 लाख रुपये और Go Plus की शुरूआती कीमत 4.20 लाख रुपये तय की गई है।

Datsun ला रहा है Go और Go+ का नया अवतार, BS6 मॉडल के लांच से पहले ही इसके माइलेज का हुआ खुलासा

Datsun Go और Go+ दोनों ही अपने सेग्मेंट की सबसे सस्ती कारों में से एक हैं। मौजूदा Datsun Go की कीमत 3.74 लाख रुपये से लेकर 6.18 लाख रुपये तक है। वहीं Go+ की कीमत 4.12 लाख रुपये से लेकर 6.8 लाख रुपये के बीच है।

BS6 Datsun Redi-Go : पहले से और भी शानदार हो जाएगी यह सस्ती कार, कई अपमार्केट फीचर्स के साथ कीमत हो सकती है महज 3 लाख!

बता दें, 2020 Datsun redi-GO को CMF-A प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है, बीएस 4 मॉडल की तुलना में 2020 डैटसन रेडी-गो को एक ऑल-न्यू फ्रंट प्रोफाइल मिलती है।

Datsun GO Plus: 7 सीटों वाली इस फैमिली कार पर मिल रहा है 88,000 रुपये का भारी डिस्काउंट! शुरुआती कीमत 4.15 लाख रुपये, देती है 20Kmpl का माइलेज

Datsun GO Plus अपने सेग्मेंट में सबसे कम कीमत की 7 सीटर कार है। भारतीय बाजार में ये कार सीधे तौर पर Renault Triber को टक्कर देती है। कम कीमत, लो मेंटेनेंस और हाई माइलेज के चलते ये कार लोगों के बीच खासी मशहूर है।

BS6 Datsun Redi-Go टेस्टिंग के दौरान आई नजर, कीमत में हो सकती है 20,000 रुपये तक की बढ़ोत्तरी, देखें ​कब होगी लॉन्च

वर्तमान में Redi-GO की कीमत 2.79 लाख रुपये से 4.37 लाख रुपये (एक्स-शोरूम ) तय की गई हैं, वहीं फेसलिफ्ट मॉडल की कीमतें 10,000 रुपये से 20,000 रुपये तक बढ़ाई जा सकती हैं।

महज 6 लाख रुपये के बजट में खरीदें Santro और WagonR जैसी ऑटोमैटिक गाड़ियां, 27kmpl का देती हैं माइेलज!

Maruti Celerio में सबसे पहले 2014 में एएमटी का विकल्प दिया गया था, जिसके बाद से ही भारत में एएमटी गियरबॉक्स को लोकप्रियता मिली। फिलहाल सेलेरियो के एएमटी मॉडल में 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन मिलता है जो 68hp की पावर देता है।

Datsun redi-Go: 2.50 रुपए की कीमत, 1 मई से स्नैपडील पर भी कर सकेंगे बुकिंग

इस कार के लिए एडवांस बुकिंग एक मई से शुरू होगी और जून से ग्राहकों को यह देनी शुरू कर दी जाएगी।

यह पढ़ा क्या?
X