datsun go

3 लाख रुपये है बजट तो इस कार को खरीद सकते हैं, जानें कैसी है 22 KMPL की माइलेज वाली Datsun Redi Go

डैटसन की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक ऑफर के तहत, ग्राहकों को इस पर 15,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और 15,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस मिलेगा। इसके अलावा इस पर 5,000 रुपये तक का कॉर्पोरेट बोनस भी दिया जा रहा है।

44 हजार रुपये की डाउनपेमेंट के बाद घर ले जा सकते हैं Datsun Go, इतनी देनी होगी EMI

Datsun Go कार के बेस मॉडल (D Petrol Petrol) को महज 44 हजार रुपये की डाउनपेमेंट के बाद घर ले जा सकते हैं। इस कार की कीमत 3.99 लाख रुपये (ऑन रोड प्राइस, नई दिल्ली) है।

20 हजार रुपये की सैलरी, आपके लिए बेस्ट है ये कारें, जेब पर नहीं पड़ेगा EMI का बोझ

अगर आप नई कार खरीदना चाहते हैं तो मारुति ऑल्टो, रेनो क्विड के अलावा डैटसन का ऑप्शन है। इन कारों की शुरुआती कीमत 3 लाख रुपये से भी कम है।

Datsun Go Plus समेत इन गाड़ियों पर मिल रहे 47500 रुपये तक के फायदे, जानें डिटेल्स

Datsun Cars on Discount: फेस्टिव सीजन में Diwali 2020 से पहले Datsun Redi Go के अलावा Datsun Go समेत इन गाड़ियों पर है 42,500 रुपये तक के फायदे, जानें किस कार पर कितने रुपये की बचत।

Datsun redi-GO: देश की सबसे सस्ती कार में आई यह बड़ी तकनीकी खराबी! कंपनी ने वापस मंगवाई कारें, जानें क्या है वजह

Datsun redi-GO को हाल ही में कंपनी ने नए अपडेटेड BS6 इंजन के साथ लांच किया था। यह कार दो पेट्रोल इंजन विकल्प के साथ बाजार में उपलब्ध है। इसके टॉप वैरिएंट में कंपनी ने डुअल एयरबैग दिया है, जबिक बेस वैरिएंट में केवल ड्राइवर एयरबैग शामिल है।

Datsun की कारों पर मिल रही है भारी छूट! होगी पूरे 54,500 रुपये की बचत, जानिए क्या है कंपनी का ऑफर

Datsun ने हाल ही में बाजार में अपनी सबसे सस्ती कार RediGo को नए इंजन के साथ अपडेट कर बाजार में पेश किया है। कंपनी ने इस कार में इंजन के साथ ही इसके एक्सटीरियर और फीचर्स में भी बदलाव किया है। इस कार की शुरुआती कीमत महज 2.83 लाख रुपये है।

Maruti Ertiga से लेकर Kia Carnival तक ये हैं बेस्ट फैमिली कार, कीमत महज 4.99 लाख रुपये से होती है शुरू! देखें कौन-सी है बढ़िया

Maruti Ertiga भरातीय बाजार में चार वेरिएंट्स L, V, Z और Z + में उपलब्ध है, इस कार की कीमत 7.59 लाख रुपये से लेकर 10.13 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) है।

Renault Triber से लेकर Kia Carnival तक ये हैं भारत की शानदार फैमिली कार, कीमत महज 4.99 लाख रुपये से शुरू!

इन गाड़ियों के अलावा Maruti Suzuki की Ertiga भी इस सेगमेंट में मौजूद है। Ertiga चार वेरिएंट्स L, V, Z और Z + में उपलब्ध है, जिनकी कीमत 7.59 लाख रुपये से लेकर 10.13 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) है।

BS6 Datsun Go और Go+ पर कंपनी दे रही है खास EMI ऑफर, 100 प्रतिशत लोन की सुविधा भी उपलब्ध! शुरुआती कीमत महज 3.99 लाख रुपये

BS6 Datsun Go और Go+ दो साल की स्टैंडर्ड वारंटी के साथ उपलब्ध हैं जिन्हें पांच साल तक बढ़ाया जा सकता है। बता दें, कोरोना संकट के कारण वाहनों को बेचना अब काफी मुश्किल काम हो गया है, जिसके चलते कंपनियां ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए नई नई स्कीम लॉन्च कर रही हैं।

लॉकडाउन के बीच Datsun Go और Go Plus नए अपडेटेड BS6 इंजन के साथ हुई लांच, जानें कीमत और फीचर्स

Datsun Go और Go Plus में कंपनी ने नए अपडेटेड इंजन के साथ ही नए फीचर्स और डिजाइन को भी शामिल किया है। Datsun Go की शुरूआती कीमत 3.99 लाख रुपये और Go Plus की शुरूआती कीमत 4.20 लाख रुपये तय की गई है।

Datsun ला रहा है Go और Go+ का नया अवतार, BS6 मॉडल के लांच से पहले ही इसके माइलेज का हुआ खुलासा

Datsun Go और Go+ दोनों ही अपने सेग्मेंट की सबसे सस्ती कारों में से एक हैं। मौजूदा Datsun Go की कीमत 3.74 लाख रुपये से लेकर 6.18 लाख रुपये तक है। वहीं Go+ की कीमत 4.12 लाख रुपये से लेकर 6.8 लाख रुपये के बीच है।

Datsun GO Plus: 7 सीटों वाली इस फैमिली कार पर मिल रहा है 88,000 रुपये का भारी डिस्काउंट! शुरुआती कीमत 4.15 लाख रुपये, देती है 20Kmpl का माइलेज

Datsun GO Plus अपने सेग्मेंट में सबसे कम कीमत की 7 सीटर कार है। भारतीय बाजार में ये कार सीधे तौर पर Renault Triber को टक्कर देती है। कम कीमत, लो मेंटेनेंस और हाई माइलेज के चलते ये कार लोगों के बीच खासी मशहूर है।

Datsun का बंपर ऑफर! बाइक से एक्सचेंज कर घर ले जाएं Redi-go और Go कार, 60,000 रुपये तक का डिस्काउंट भी शामिल

इसके अलावा अगर आपके पास बाइक है तो भी आप एक्सचेंज बोनस के तहत इस कार को खरीद सकते हैं। बता दें, दोपहिया वाहन से एक्सचेंज करने पर करीब 10,000 रुपये तक का फायदा आपको मिल सकता है।

Datsun REDI-GO से लेकर GO Plus तक, कंपनी दे रही है 100 % कैशबैक ऑफर और भारी डिस्काउंट

Datsun अपनी एमपीवी GO Plus को नए सीवीटी तकनीक के साथ बाजार में उतारने की योजना बना रहा है। ये अब तक की सबसे सस्ती एमपीवी है।

Renault Triber: 7 सीटों वाली प्रीमियम हैचबैक हुई पेश, Maruti Ertiga को देगी टक्कर!

Renault Triber को पेश करने के ही कंपनी ने प्रीमियम हैचबैक सेग्मेंट में एक नया प्रयोग किया है। 7 सीटों वाली इस कार में कंपनी ने बेहतरीन स्पेश और तकनीक का प्रयोग किया है। भारतीय बाजार में ये कार एंट्री लेवल 7 सीटर कार Datsun Go+ और Maruti Ertiga को टक्कर देगी।

Maruti Alto से लेकर Kwid तक, देती हैं 24 kmpl का माइलेज और कीमत 3 लाख रुपये से भी कम

बेहतरीन माइलेज, लो मेंटेनेंस और बजट वाली कारों की डिमांड सबसे ज्यादा रहती है। मारुति, रेनो और दैटसन की ऐसी ही तीन कारें हैं जो कीमत में 3 लाख रुपये से भी कम हैं और इन्हें चलाने का खर्च भी महज 3 रुपये प्रति किलोमीटर है।

Datsun redi-GO पर मिल रही 48 हजार रुपये की छूट, EMI भी बेहद कम

दैटसन ने बीते साल अपनी redi-GO हैचबैक कार के अपडेटेड वर्जन को पेश किया था। ये कार भारतीय बाजार में दो अलग अलग इंजन विकल्पों के साथ उपलब्ध है। कंपनी का दावा है कि ये कार 22.7 किलोमीटर प्रतिलीटर का माइलेज देने में सक्षम है।

ये पढ़ा क्या?
X