ताज़ा खबर
 

dadri lynching

dadri lynching, dadri case, beef eating, mohammad akhlaq, mohammad ikhlaq, beef murder

दादरी केस: बीफ के आरोप में पीट-पीटकर मार दिए गए अखलाक के खिलाफ भी केस दर्ज कराना चाहता है आरोपी पक्ष

अर्जी में में अखलाक, उसके भाई जान मोहम्‍मद, मां असगरी, पत्‍नी इकरामन, बेटे दानिश, बेटी शाइस्‍ता और जफरुद्दीन की पत्‍नी सोना को आरोप बनाया गया है।

sanjeev balyan, Dadri lynching, cow slaughter, beef eating, beef ban, Dadri mahapanchayat

केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान बोले- एक गाय से 150 किलो बीफ निकलता है, अख़लाक़ के अलावा और किसने खाया इसकी जांच हो

केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने दादरी के बिसाड़ा गांव में मोहम्‍मद अखलाक के घर के बाहर से कथित तौर मिले गोमांस को लेकर जांच की मांग की है।

dadri lynching, dadri mahapanchayat, bishada mahapanchayat, mahapanchayat bishada

दादरी कांड: धारा 144 के बावजूद मंदिर में जुटे गांव वाले, धमकी- 20 दिन में अख़लाक़ के परिवार पर एक्शन नहीं लिया तो…

बैठक उसी मंदिर में बुलाई गई जिससे पुजारी ने भीड़ को बीफ खाने के आरोप में मोहम्‍मद अखलाक को निशाना बनाने के लिए उकसाया था।

dadri lynching, Dadri mahapanchayat, bishada mahapanchayat, mahapanchayat bishada

रोक के बावजूद BJP और शिवसेना नेताओं ने बिसाहड़ा में की महापंचायत, अखलाक के परिवार पर FIR की मांग

महापंचायत उसी मंदिर में बुलाई गई जिससे पुजारी ने भीड़ को बीफ खाने के आरोप में मोहम्‍मद अखलाक को निशाना बनाने के लिए उकसाया था।

dadri, dadri lynching, beef ban, dadri beef ban, अखलाक, दादरी, पंचायत, महापंचायत, गाय का मांस, mathura forensic reports, beef test, meat test, bisara, mohammad akhlaq, akhlaq family, dadri victim, lynching victim, beef consumption, cow slaughter, holy cow, dadri news, jansatta news, delhi, delhi news

दादरी: बीफ खाने के आरोप में मार डाले गए अखलाक के गांव में आरोपी पक्ष ने धारा 144 के बावजूद की पंचायत

नोएडा के बहुचर्चित दादरी कांड में लैब रिपोर्ट आने के बाद तनाव गहराता जा रहा है। रविवार को राष्ट्रवादी प्रताप सेना के कार्यकर्ताओं ने अखलाक के घर वाली गली के सामने नुक्कड़ सभा की थी।

dadri, dadri lynching, beef ban, dadri beef ban

दादरी कांड: आरोपियों के परिजनों की धमकी, अखलाक के परिवार पर FIR दर्ज नहीं हुई तो करेंगे महापंचायत

बीजेपी नेता संजय राणा ने कहा, ‘हमने सोच लिया है कि अगर पुलिस ने FIR दर्ज नहीं की तो हम लोग सोमवार को गांव में पंचयात करके महापंचायत की तारीख तय कर लेंगे।’

Sangeet Som, Uttar pradesh bjp mla, Sardhana mla, Muzaffarnagar riots, Australia, Australia visa, Hindi news, News in Hindi, Jansatta

दादरी कांड: BJP MLA संगीत सोम बोले- गोवध करने वाले अखलाक के परिवार को भेजो जेल

भाजपा विधायक संगीत सोम ने कहा कि उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की अखिलेश सरकार द्वारा गाय हत्या को बढ़ावा दिया जा रहा है।

Dadri lynching, yogi adityanath, beef, forensic report, Dadri report, Dadri lynching forensic report, Dadri lynching news

दादरी कांड पर बोले महंत आदित्यनाथ- अखलाक के परिवार से वापस लो फ्लैट और मुआवजा, गिरफ्तार लोगों को करो रिहा

लैब की रिपोर्ट आने के बाद गोरखपुर से भाजपा सांसद योगी आदित्यनाथ ने इस मामले में गिरफ्तार 18 लोगों की रिहाई की मांग की है।

Mulayam singh yadav, Samajwadi party, SP MLA, Mulayam singh yadav News, Mulayam singh yadav Latest news

यदि मोदी बुलाते तो बता देता दादरी काण्ड के साजिशकर्ता तीन भाजपाईयों के नाम : मुलायम सिंह यादव

मुलायम सिंह यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश का माहौल बिगाड़ने में जिन लोगों ने साजिश रची वे उनका नाम जानते हैं। वे तीन हैं और उनका ताल्लुक भारतीय जनता पार्टी से है।

dadri lynching, dadri lynching case, mutton, not beef, Dadri probe report, Akhlaq, UP govt report, दादरी, बीफ, अखलाक, मीट, मटन, नोएडा पुलिस, यूपी पुलिस, latest hindi news, news in hindi, hindi news, दादरी हत्याकांड

दादरी हत्याकांड: अखलाक के घर मटन था बीफ नहीं, दो महीने पहले ही आ गई थी ये रिपोर्ट, अखिलेश सरकार अब बता रही है

फॉरेन लैब में कार्यरत रहे डॉक्‍टर राजेश दीक्षित ने बताया कि 31 अक्‍टूबर को रिटायर होने से पहले ही उन्‍होंने मीट के उस टुकड़े की जांच करके रिपोर्ट तैयार कर दी थी, लेकिन वह फाइल दो महीने तक ऑफिस में ही धूम खाती रही।

dadri incident, dadri news, dadri incident in hindi, dadri lynching, dadri killing, akhlaque khan

यूपी सरकार की रिपोर्ट: जिस अखलाक को बीफ खाने के आरोप में मार डाला गया, उसके घर से मिले सैंपल मटन के निकले

बताया जा रहा है कि पुलिस ने जो चार्जशीट दायर की है उसमें यह जिक्र है कि अखलाक के घर में मटन रखा था, बीफ नहीं। उत्‍तर प्रदेश वेटेरिनरी डिपार्टमेंट की रिपोर्ट के हवाले से ऐसा कहा गया है।

CPI, BJP, FIR, Ikhlaak, Akhlaak, security, family, UP election, muslim politics

तवलीन सिंह का कॉलम वक़्त की नब्ज़ : अब खामोशी टूटनी चाहिए

अखलाक की बेटी शाइस्ता ने पंद्रह लोगों की शिनाख्त भी की है, जिनमें से एक-दो लड़के भारतीय जनता पार्टी के स्थानीय नेताओं के रिश्तेदार हैं। इससे स्पष्ट हो जाता है कि मोहम्मद अखलाक को किसी भीड़ ने नहीं मारा था..

dadri incident, Dadri victim’s daughter, Mohammed akhlaq, dadri lynching, Dadri lynching chargesheet, beef controversy, up police, यूपी पुलिस, दादरी हत्‍याकांड, अखलाक, इखलाक, अखलाक की बेटी, दादरीकांड चार्जशीट, बयान दर्ज, शहिस्‍ता, दानिश

अखलाक की बेटी ने मैजिस्‍ट्रेट के सामने बयां किया दर्द, पुलिस की चार्जशीट में एक नाबालिग भी

यूपी पुलिस ने बुधवार को चार्जशीट फाइल की है। पुलिस ने इस मामले में 15 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है, जिनमें एक नाबालिग भी है।

Om Puri, Pakistan Film, Actor In Law, Om Puri Pakistani Film, Om Puri News, Om Puri Latest News

पाकिस्‍तान में बोले ओम पुरी- बैन की बात करने वाले पाखंडी, बीफ निर्यात रुका तो भूखे मरेंगे लोग

पाकिस्‍तानी मीडिया के साथ भारत में हुए दादरी कांड और बीफ विवाद पर अपनी बात रखते हुए ओम पुरी ने कहा, ‘दादरी की घटना की वजह से पूरे देश को शर्मिंदा होना पड़ा है।’

bisara, bisara diwali, bisara village, dadri bisara, dadri diwali, dadri lynching, Mohammad Akhlaq, Mohammad Akhlaq death, dadri latest news, बिसाड़ा, बिसाड़ा गांव, दादरी बिसाड़ा, मोहम्मद अखलाक

बीफ खाने की अफवाह पर मार डाले गए अखलाक के गांव में फीकी होगी दिवाली

बिसाड़ा के लोगों का कहना है कि एक आदमी मारा गया, हमारे बच्‍चे जेल में हैं। गांव में ऐसा माहौल नहीं है कि दिवाली मनाई जाए।

सहिष्णुता की सीमा

आए दिन जब धर्म से जुड़ी हिंसा या असहिष्णु व्यवहार से संबंधित खबरें पढ़ती हूं तो मन दहल जाता है। भारत एक ऐसा देश है जहां धार्मिक विविधता और सहिष्णुता को कानून और समाज..

RSS Meeting, RSS, Nagaur, RSS khaki shorts

कुछ ताक़तें संघ को कठघरे में खड़ा करना चाहती हैं: आरएसएस

आरएसएस ने दादरी जैसी कुछ ‘‘निंदनीय’’ घटनाओं को संघ से जोड़ने के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि संघ को अनावश्यक कठघरे में खड़ा किया जा रहा है…