cyclone vayu

Cyclone Vayu: आंधी-तूफान के बीच कोस्ट गार्ड ने बचाई गर्भवती महिला की जान, यूं किया गया रेस्क्यू

गुजरात में ‘वायु’ चक्रवात के बीच भारतीय तटरक्षक ने एक द्वीपीय गांव से एक गर्भवती महिला को सुरक्षित निकाला। बता दें महिला को निकालने के लिए एक जहाज को रवाना किया गया था।

Cyclone Vayu के दौरान जरूरी पड़े मदद, तो इन इमरजेंसी हेल्पलाइन नंबर्स पर करें कॉल

गुजरात में चक्रवाती तूफान ‘वायु’ को देखते हुए गुजरात में 10 जिला प्रशासन की तरफ से इमरजेंसी नंबर जारी किए गए हैं। लोग जरूरत पड़ने पर इन हेल्पलाइन पर फोन कर मदद मांग सकते हैं।

Indian Railways ने चक्रवाती तूफान को लेकर ये ट्रेनें कीं कैंसल, देखें लिस्ट

Indian Railways: पश्चिमी रेलवे ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि वेरावल, ओखा, पोरबंदर, भावनगर, भुज और गांधीधाम को जाने वाली सभी ट्रेनें गुरुवार से लेकर शुक्रवार तक पूरी तरह से या फिर आंशिक रुप से कैंसिल कर दी गई हैं।

Cyclone Vayu Today in Gujarat: ‘वायु’ के अलर्ट के बीच सोमनाथ मंदिर खुले रहने पर बोले मंत्री- ये कुदरती आफत, हम क्या रोकेंगे

Cyclone Vayu Today in Gujarat: प्रसिद्ध सोमनाथ मंदिर क्षेत्र में हवा की रफ्तार काफी तेज हो गई है और तेज हवाओं के चलते मंदिर के प्रवेश द्वार की छत उड़ गई है। इस घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है।

गुजरात में ‘वायु’ का कहर: 3 जिलों में लैंडफॉल शुरू, 6 की मौत, 2 घायल

तापी जिले के आपदा राहत अधिकारियों के मुताबिक, दक्षिण गुजरात क्षेत्र में तेज हवा चलने लगी है और बारिश शुरू हो गई है। यहां साइक्लोन वायु का असर नजर आने लगा है।

Weather Forecast, Cyclone Vayu Today LIVE Updates: गुजरात में विमानों की आवाजाही आधी रात से होगी शुरू, एएआई ने दी जानकारी

Cyclone Vayu Today in Gujarat Live Updates, Weather forecast Today, Temperature Today LIVE Latest News Updates: गुजरात में चक्रवाती तूफान ‘वायु’ का खतरा टल गया है। तूफान ने अपना रास्ता बदल लिया है। मौसम विभाग के अनुसार चक्रवात अब ओमान की तरफ बढ़ रहा है।