Cyclone Bulbul

Weather forecast Today Updates: दिल्ली-एनसीआर में प्रदूषण से थोड़ी राहत, फिर खराब हो सकती है ‘हवा’

Weather forecast Today Updates: सीपीसीबी ने बताया कि मानेसर और रोहतक दोनों जगहों पर वायु गुणवत्ता 338-338 रही जबकि जींद एवं बहादुरगढ़ में क्रमश: 326 और 311 रही। हिसार एवं पानीपत में एक्यूआई क्रमश: 287 और 292 दर्ज किया गया।

Cyclone Bulbul से सिर्फ बंगाल में होगा 19000 करोड़ रुपए का नुकसान!, अब तक 14 लोगों की मौत

चक्रवात बुलबुल द्वारा हुए नुकसान पर बयान देते हुए एक आईएएस अधिकारी ने कहा कि केवल बंगाल में ही हुए तबाही से नुकसान 19,000 करोड़ तक पहुंचने का अनुमान है।

‘बुलबुल’ ने ली 20 लोगों की जान, 100 Kmph की रफ्तार से चल रही तूफानी हवाएं, बेघर हुए हजारों लोग

राज्य में तेज हवाओं की वजह से सैकड़ों पेड़ उखड़ गए हैं। इससे सबसे ज्यादा असर यातायात पर पड़ा है। बंगाल में कोलकाता समेत सभी शहरों में ट्रैफिक संचालन में दिक्कत आई हैं। राज्य में 20 मिमी से अधिक बारिश दर्ज की गई है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी स्थिति पर लगातार नजर बनाए हुई है।

Weather Forecast Today, Cyclone Bulbul LIVE Updates: चक्रवात ‘बुलबुल’ ने पश्चिम बंगाल में मचाई तबाही, 10 लोगों की मौत, 2.73 लाख परिवार प्रभावित

Weather Forecast Today, Cyclone Bulbul LIVE Updates: तूफान बुलबुल से मछली पालन वाले शहर बक्खाली और नामखाना सबसे बुरी तरह प्रभावित हुए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ममता बनर्जी से बातचीत की और इस आपदा से निपटने के लिये राज्य को हरसंभव मदद का आश्वासन दिया।

Bulbul Cyclone Video: समंदर के तूफानी हालात का कहर, 36 घंटों तक North-East में भारी बारिश की आशंका, बंगाल-ओडिशा में अब तक दो की मौत

मौसम विभाग के मुताबिक रविवार को पश्चिम बंगाल के नॉर्थ 24 परगना, ईस्ट मेदिनीपुर, वेस्ट मेदिनीपुर, हावड़ा, नादिया, हुगली में बारिश मुसीबतें खड़ी कर सकती हैं।

Cyclone Bulbul, Weather Forecast : चक्रवात ‘बुलबुल’ का कहर, बंगाल में दस लोगों की मौत, लाखों लोग बेघर

Weather Forecast Today, Cyclone Bulbul : राज्य के आपदा प्रबंधन मंत्री जावेद खान ने कहा कि बंगाल की खाड़ी के पास तटीय जिलों में चक्रवात के कारण 2,473 घर क्षतिग्रस्त हुए हैं और अन्य 26,000 घर आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हुए हैं। मछली पालन वाले शहर बक्खाली और नामखाना सबसे बुरी तरह प्रभावित हुए हैं।

Weather Forecast Today, Cyclone Bulbul LIVE Updates: ‘बुलबुल’ के मद्देनजर अलर्ट, पश्चिम बंगाल के तटीय इलाकों में सुरक्षा मजबूत

Weather Forecast Today, Cyclone Bulbul LIVE Updates: मौसम विभाग के क्षेत्रीय निदेशक जी के दास ने कहा कि तूफान से राज्य के कच्चे घरों, बिजली तथा संचार सेवाओं और सड़कों को नुकसान हो सकता है।

X